Atharv Rameshji baat sunkar shock hojata he or usko smj nhi aarha hota he ki vo kre toh kya kare.
Rameshji bolte he ki," Kal sarpanch ka call aya tha or usne mujse bola ki agr mene vo zameen uske naam nhi kri toh vo Reetu ko nhi chodega or meko zameen ki parva nhi he pr mujko apni beti ki chinta he." ye bolte bolte uski aankho se aanshu behane lg jati he or sath me uske heart beat or increase hojati he vo sb kuch soch kr panic kr rha hota toh Atharv uth kr doctor ko bulane hi jaata he toh vo uska haath pkd lena he or bolta he," Beta tu promise kro mere marne ke baad tum meri beti se shadi krloge."
Atharv bolta he ,"uncle aap kesi baate kr rhe ho or aapko kuch nhi hoga mera haath chodiye me doctor ko bula kr lata hu."
Tbhi udr Reetu aajati or uska heart monitor jo bht teez awaj kr rha tha hota he uske baba ko breathing me problem hote hue dekh kr vo uske paas ajati he bolti he," Baba ye aapko kya ho rha he." or roone lg jati he or bolti me doctor ko lekr aati hu pr Ramesh usko jaane se mna krdeta he or uska ek haath pakad kr Atharv ke haath me rkh deta he bolta he beta mere paas jaada time nhi Tum dono mujse promise kro ki tum dono humesa ek dusre ke sth rhoge .
Ye sunkar Reetu roone lg jati he or bolti he baba aap ye kya bol rhe he aap mera haath chodiye or aapko kuch nhi hoga me doctor ko bulakr lati hu or teez teez doctor ko awaz lgati he .
Pr Ramesh ki tabiyat or khrab hoti jaa rhi thi or Reetu bhi usko calm hone keliye bol rhi thi pr Ramesh kuch sunne ko ready hi nhi tha or Atharv usko promise krta he," Ki Uncle aap tension na le me or reetu shadi krlege pr aap thik hojaeye."
Jese hi Ramesh ne ye sunna toh bol khush hogya or uske face pr ek smile agyi or vo Reetu ko ek umeed se dekhta tha toh Reetu uski esi condition dekh kr roote hue haa krdeti or bolti he baba aap jesa bhi bolege me krugi prr.. prr aap me.. meko chodkar mt jaeye or roone lgti he .
Tbhi udr doctor ajata he or vo log Ramesh ko stable krne ki kosis krte he pr tbtk late ho gyi thi .
Or Ramesh ki heartbeat ruk gyi thi . Doctors Atharv ke pass ata he or bolte he," I'm sorry but he is no more." ye sunnte hi Reetu or jor jor se roone lg jati or bhaag kr aapne baba se lipat jaati he .
"Baba aap meko chodkar nhi jaa skte he .Please baba aankhe boliye or mujse baat kriyena." Reetu apne baba ke gale lgkar bht roote or nurse usko Ramesh se dur krne ki kosis krti he pr vo usse chodne ko ready nhi hoti he.
Atharv Reetu ke paas jaata he or usko Ramesh se dur krta he bolta he Reetu sambhalo apne aap ko or jese hi Reetu ye sunti he vo Atharv ko dekhti he or jor se chilate hue bolti he," Kese sambhalu me apne aap ko haa kese btao aap mera es duniya me koi nhi tha baba ke alava or ab to vo bhi mujhe chodkar chle gye he. Koi nhi he mera es duniya me maa toh pehle hi chli gyi thi meko janam dene ke time or ek baba the jinhone mujhe kbhi maa ki kami nhi honi or aaj vo bhi akela chodkar chle gye mujhe. Kamla taae sach hi bolti he me ek bashaguni hu mere janam ke waqt meri maa chli or ab mene apne baba ki bhi jaan leli."
Ye bolte bolte vo jameen pr gir jaati he or jor jor se roone lgti he . Atharv se Reetu ki ye halat dekhi nhi jaati he or uske pass jakar usse tightly hug krleta or Reetu uski chest me apna sar chuppa kr roone lgti he. Fir thodi der baad achanak se vo Atharv ki dhakka deti he or bolti," please aap mujse dur rhiye vrna kya pta aapko bhi kuch hogya toh jo mere paas ata he vo sb mujse dur chle jaate he . Bhagwanji mene esi konsi glti ki he jo aap mujhe uski etni badi sazza de rhe he."
Atharv Reetu ki saati baate sunkar shock hojata he usko smj nhi arha tha ki vo kre toh kya kre tbhi achanak se Reetu behosh hojati .
Usse ese behosh hota dekh kr Atharv ka dil toot jata he or vo jor se doctor ko awaj deta or Reetu ke gaal ko pat krta he usse jagane ki kosish krta he pr vo uth hi nhi rhi hoti he .
YOU ARE READING
Secret Marriage with the stranger.
RomanceThis is the story of a girl from a small village who came to the big city to study in a prestigious college on scholarship , Reetu. She is 20 years old naive , kind hearted beautiful and smart girl. And Atharv, who is 23 years arrogant and cold hea...