Kabir apni car ko bht speed me chla rha hota he because Reetu ko behosh hue 20 mins se bhi jada hogye hote or edr teena ka bhi roo rookar bht bura haal hojata he usse Reetu ki kafi tension ho rhi hoti he. Usse smj nhi aarha hota hi Reetu etna jada kyu roo rhi hoti usse sth esa kya hua hota he.
Thodi der me Kabir city hospital phuch jata he or apni car ko hospital ke main gate pr hi roke deta he or Car se nikl kr vo Reetu ko utha kr vo usse seedha andar lejata he or usse piche piche Teena bhi aarhi hoti he.
“Doctor Doctor!!!!!” Kabir bht teez awaj me chilata he or tbhi usko samne ek stretcher rkha hua dikhta he uspr vo Reetu ko lita deta he .
Hospital me etna shor hota dekh kr ek senior doctor apne room se bahar aate he or Kabir ki pass jaakar phuchte he,” ki kya hua he Kabir beta? Tum yha kya kr rhe ho?” etna khte hi unki nazar Reetu pr pdti he jo unconscious hoti he toh vo bina kisi time waste kiya Reetu ko ICU me shift krne ko bolte he .
Kabir unse bolta he,” Uncle please help us Reetu pta nhi suddenly behosh hogyi he aap dekhiye na.”
Etna sunte he vo senior doctor bhi ICU ke andar chle jaate he or Kabir or Teena ko bahar hi wait krne ko bolte he.
Teena kabir ko hug krke jor jor se roone lg jati he or bolti he ,”dekho na kabir bhaiya ye Reetu ko kya hogya he!!”
Kabir usse chup krata he or samne rkhi hue chairs pr jaakar betha deta he or fir usse bolta he ki meko sb suru se btao ki hua kya tha? Or tumne meko pehle kyu nhi btaya ki Reetu ki tabhiyat khrab he huh!!”
Toh Teena fir Kabir ko sb kuch btati he ki kese Reetu ko ek call aya tha uske baba ki tabhiyat khrab he or unko ICU me admit kraya gya or fir jo sb hua or kese Reetu aaj sham ko hostel wapis ayi thi or kese vo roote roote behosh hogyi.
Kabir ye sb sunkar etna shock hogya ki usse ess baare me kuch pta hi nhi tha vo Teena se bolta he ki,” kisi ne mujhe kuch kyu nhi btaya ?”
Tbhi ICU ka door open hota he or doctor room se bahar aate he unko bahar aate dekh dono unke pass jate he or unse Reetu ke baare me puchte he toh doctor bolta he ki,”Don't worry tension ki koi baat nhi he bss unsa blood pressure kfi low hogya tha or sayad usne kuch ache se khaya peeya nhi he or lgta he kaffi tension or stress me he. Tum dono uska dhyan rkhna or mene abhi toh usko injection dekhliya he toh uska blood pressure normal or thodi der me usko hosh ajayega. Me kuch dawai likh deta hu tum vo lekar usse time pr dete rhna bss.” or vo kabir ko apne sth lekar chle jaate hee .
Reetu ko nurse ek private room me shift krdete he . Teena usse pss jakar beth jati he or uska haath pakad leti he.
Thodi der me Reetu ko hosh ajata he or vo apni aankhe kholti he toh usse bht teez light ki wjh se apni aankhe kfi baar blink krni pdti he uss light ke according adjust krne keliye or vo apne aap hospital me dekh kr shock hojati he.
“Ab kesa lg rha he ?”Teena usse puchti he.
Reetu jese hi usko kuch bolne keliye apna muh kholti he toh usse gaale me irrirtation hone lgti he or vo thoda khasne lgjati he . Toh Teena usse paani ka glass deti he jisse vo ek baar me hi peejati he .
Fir Teena se puchti he ki kya hua tha or vo yha kese . Fir Teena usse sb kuch btati he.
Ye sunkar Reetu ko fir se apne baba ki yaad ajati he or uski aankho se aanshu nikl ata he jese teena ye dekhti he vo Reetu ke pss jakar usse hug krleti he or calm krne ki kosis krti he.
Reetu usse fir saari baat btati he. Ye sunte hi Teena ki aankho se bhi aanshu ajate he.
“Tune mujhe kuch btaya kyu nhi etna sb hogya tere sth or tune ye sb akele kese handle kiya!!!” Teena usse puchti he fir usse chup krne ki kosish krti he .
Reetu usse btati he ki kese Atharv usse sth tha pura time kese usne sb kuch handle kiya.
Atharv ke naam lete he hi Reetu ke face pr ek alg ki chamak ajati he or vo blush krne lg jati he .
Teena ye dekh kr Reetu ko tease krte hue bolti he,” Lgta he kisi ko apna Prince charming mil gya he😏😏.” Reetu blush krne lg jati he or bolti he
“Teena yrr kya bol rhi he tu kuch bhi. Me unka ye ahsaan kbhi nhi utaar paugi.”Reetu bolti he.
Pta nhi kyu Reetu ko Athrav ki yaad arhi hoti he vo chahti thi kivo usske sth ho.
Vo dono baat hi krrhe hote he ki tbhi Kabir udar ajata he or Reetu se uski tbhiyat ke
baare me puchta he or usko daate hue bolta he ki me bhi toh tumhara dost tumne kuch kyu nhi btaya.
Reetu fir kabir ko bolti he ki vo kisi ko presan nhi krna chahti thi .
Thodi der teeno baat krte he or fir kabir or Teena room se bahar ajate he Reetu ko rest krne keliye.
Next morning kabir fresh hokar teena or Reetu ke keliye breakfast lekar ata he or Reetu ko bhi doctor ne discharge krdiya hota he .
Reetu ki esi halat dekh kr Kabir or Teena decide krte he ki usko vo apne sath apne ghar lejayege taki uska ache se dyan rkh ske or ess time usko family ki care ki kaffi jarrurt he .
Ye soch kar Kabir or Teena usse apne ghar lejaane ki baat Reetu ko btate he toh vo mna krti he pr vo dono usski koi baat nhi sunte he.
Fir sblog car me beth kr ghar ki trf nikl jaate he.
PLEASE FOLLOW , VOTE AND COMMENT GUYS!!!!🙇♂️🙇♂️🙇♂️🙇♂️🙇♂️
YOU ARE READING
Secret Marriage with the stranger.
Roman d'amourThis is the story of a girl from a small village who came to the big city to study in a prestigious college on scholarship , Reetu. She is 20 years old naive , kind hearted beautiful and smart girl. And Atharv, who is 23 years arrogant and cold hea...