CHAPTER:-13

910 25 0
                                    

Athrav jese hi sunnta he ki Reetu hostel me rhti he toh vo sochta he ki ye akele kese manage kregi ye sb . Reetu usko ese dekh kar smj jaati he or bolti he aap tension na le me apni dost ke sth rhti hi. Ye sunte hi usko thodi raahat milti he or bolta he fir thike he . 

Atharv Reetu ko bolta he ,"Tum abhi kisi or mt btana ki tum married ho me nhi chahta hu ki tumko apni pdae me koi problem ho or fir hum me apni college complete krlunga tb me khud sbse pehle apnr ghar pr btauga or tumkp unse milwana le jauga pr tb tk koi stres nhi lena ." 

Reetu ko bolti he,” thik he aap jesa bolege wese hi krugi pr.” or fir vo car se bahar niklne jati he ki tabhi Atharv uska haath pakad leta he or usko apni trf ghumata he or uske forehead pr kiss krta he bolta he,”Takecare baby okay or agr kuch bhi problem ho toh meko btana thik he .” Reetu usse bina kuch soche hug krleti he or haa me apna sar hilla deti he . Atharv ke kiss krne ki jgh se uska heart bht teez beat krne lgta he or uske cheeks pr red blush ajata he . 

Atharv Reetu ko bolta he ki vo usko college me milne ayega rojana college ke baad . 

Reetu fir car se nikl kr bahar chli jaati he or apne hostel me chli jati he or uske andar jaane ke baad Atharv bhi udar se chle jaata he or sochne lgta he ki bss do din me kese uski life ekdam se bdl gyi he or ab usko Reetu ka khayal rkhna he . 

Atharv ghar jata he toh dekhta he ki saare log hall me bethe hue hote he or sb Kabir ki kisi baat pr sb hass rhe hote he. 

Atharv sidha jaakar apni maa ke bgl me beth jata he or unki lap me apna sar rkh leta he or bolta he,”I missed you alot mom.” Priya uske sar ko pyar se shelale lgti he or uske forhead pr kiss krti he or bolti he,”I missed you too baby.” 

“Hawwwwww badi maa apne toh team hi change krli abhi toh aap bol rhi thi Kabir you are my bestest kid and I'm gonna kick your brother Atharv once he come back!!!!”

Kabir dramatic way me bolta he or sb fir se hasne lg jate he . 

Atharv bolta he ,” I'm best smja or maa ne toh tera dill rkhne keliye ese hi boldiya hoga or fir maa kya me toh choti maa ka bhi favorite bacha hu hena choti maa??”

Sonam jo Athrav ke pass hi bethi hoti he vo bhi usko forehead pr kiss krti he or bolti he,”haa or kiya mera bacha I love you the most.” 

Kabir ye sunkar seedha uthkar apni dadi ke pass jata he or unko hug krke ke bolta he,” Dadi koi meko psnd nhi krta he aap dekh rhi he😭😭😭😭!!!”or roone ki acting krta he . “Teena ki ek he jo meko pyar krti he bss.” Roote roote kabir bolta he . 

Ye sunkar uski dadi bolti he,” tum sb chup kro mere bache ko rulla rhe ho tum sb ruko me tumko abhi sabak sikhati hu .”or apni walking stick uthakar maarne ki acting krne lgti he or sb hasne lg jaate he 😂🤣🤣. 

Atharv thodi der baad puchta he, “maa teena nhi ayi aaj toh weekend hena!!!” 

Priya bolti he ,”nhi beta uski friend ko uski help ki jarrurt he esliye vo uske sth ruk gyi he, Mene bola he ki vo uske sth lekar aajaye kl puja keliye, toh vo uske sth hi ayegi kl.” 

Kabir jese hi sunnta he ki teena ki friend ko koi problem hue he vo tense hojata he or puchta he,” Badi maa Reetu ko kya hua ? or usne meko toh kuch nhi btaya he!!”. 

Atharv Reetu ka naam sunkar ekdam seedhe beth jata he or sochne lgta he,”Reetu!!!!! wait Reetu khi Teena ki friend mtlb kese🤔🤔🤔 pr fir vo bolta he aree nhi nhi uski friend ka bhi naam Reetu ho skta he meri Reetu or vo alg alg he 😅. 

Fir Atharv bolta he ,”kon Reetu?” toh kabir bolta he “meri or Teena ki friend jiske baare me humne tumko btaya tha.”

“Achaa!!” or fir Atharv apni eyes se close krke Reetu ke baare me sochne lgta he ki vo kya kr rhi hogi? kesi hogi vgera vgera or pta nhi kb usko neend ajati he or vo soojata he . 

Reetu apne room me jese hi enter krti he wese hi Teena usko tightly hug krleti he or bolti he,” Pagal ldki tune toh meko bahut dara diya tha phone kyu nhi utha rhi thi tum haa!!!!!! Pta bhi he me kitna dar gyi thi.” 

Reetu Teena ki baat sunte hi roona suru krdeti he or usko tightly hug krleti he. 

Teena dar jati he or usko bed pr betha deti he or usko chup krne ki kosis krti he or puchti he ,”Reetu chup hoja sb thik toh hena ? Uncle kese he ab or tu roo kyu nhi he?” 

Reetu jese hi apne baba ka naam sunti he toh vo or jor jor se roone lgjati he or bolti he,” Teena sb kh…….. khatam h…. ho ga…gaya Ba……Baba.” or fir jor jor se roone lg jati he . 

Teena usse kafi chup krne ki kosis krti he pr vo chup hi nhi hoti he or ekdam se roote roote unconscious hojati he . 

Teena ekdam Reetu ko ese unconscious hote dekh dar jati he or usko hilla kr uthane ki kosis krti he pr kuch nhi hota he . 

Teena ye dekh kr bht darr jati he or seedha roote hue Kabir ko call krti he . 

Kabir jb dinner krke apne room me ata he toh dekhta he ki uske phn pr 20 missed calls hoti or vo Teena ki toh vo tense hojata he or usko jese hi call krta he tbhi Teena ka call arha hota he fir se toh vo bina kisi time waste kiye uska call pick krta he or bolta he,”Hello Teena kya hua tu thik toh hena ??” 

Udar se Teena roote hue bolti he,”Bhai Ree….. Reetu pta. kya .” or fir se roone lg jaati he. 

Kabir tense hojata or bolta he,” Teena bacha pehle ek dam chup or fir calmly btao kya hua?”

Kabir bolte hue apni car keys lekar bahar nikl jata he or car start krta he jbtk teena thoda calmly bolti he,” Bhai Reetu behosh hogyi he pta nhi usko kya hogya he aap jaldi se edar ajao!!!”or vo fir se ropne lg jati he . 

Kabir shocked hojata he or bolta he ,” Kese or kb ??” Toh fir Teena kabir ko sb kuch btati he . 

Kabir kaffi fast speed me car chlate hue unke hostel phuch jata he or bhagta hua unke room me jata he .

Sorry for the late update guys!!!!! 

Please support and vote for my story if you like the journey of Athrav and Reetu 🙇‍♂️🙇‍♂️🙇‍♂️🙇‍♂️🙇‍♂️🙇‍♂️🙇‍♂️

Secret Marriage with the stranger.Where stories live. Discover now