|•One week later •|
Kisi ne bhi Karishma se uske decision k baare me nhi pucha..sab ks ko uska waqt Dena chahte hai..joh bhi ks chahti h..
Ps in satho din pareshan rahi hai..Sabhi chup chap apna breakfast kr rahe the..
Ks sabhi ko taraf dekhti our apne baari dil k sath bolti hai..
" Hame ye rista manzoor hai..ham haashir ji se nikaah karne k liye taiyaar hai.."
Sabhi khush hokr apni jagah se uthkr ks k pass jaane lagte lekin ks frr bolti hai..
"Lekin hamari ik shart hai "stern voice
Ps surprise face k sath puchti hai..
Ps : kaisi shart??
Ks ek lambi saas leti hai our confidently kahti hai..
Ks : " ham chahte hai aap sab santu our cheetah ke riste ko apni razamandi de"
Ps ks ki condition pr gussa hokr bolti hai..
Ps : ye kya keh Rahi ho tum ?
Ks : Kyun? Kya galat kaha hamne Amma?? Cheeta ache khandaan se hai, santu se beintehaa mohabbat karta hai...aur usne hamse waada bhi kiya hai ki jaldi woh ya toh apne abbu ka business sambhalega, ya fir apne liye koi achi si job dhundega." Ks said in a low voice, and looking at her mother calmly
Fawad: "Yeh nahi ho sakta hai beta, samjhne ki koshish karo. Cheetah bhale kitne bhi ache khandaan se ho lekin uske lakshan ek bhi sahi nahi hai, humesha awara logo ki tarah vahan se wahan bhatakta rehta hai he spoke in a soft voice..
Ks : janti hoon mamu.. lekin dheere woh badal lenga khud ki aadaton ko..our waise bhi ham konsa abhi santu ka nikaah karane Wale hai cheetah se..ham toh sirf aap sabki razamandi chahte hai inke rishte k liye..taki dono aazadi se ek dusre ko apni mohabbat dikha sake..
Ps gussa hokr ks se bolti hai..
Ps : main kabhi is rishte ko nahi apnaugi..meri bacchi aise ladke se kabhi mohabbat nhi kr skti kiski khud k dam pr kuch karna bhi na aata ho..itna bada ho gya lekin abhi tk vahi baccho kesi hakatein h uski..
Ks : theek hai fr..agar aapko in dono ke rishte k liye razamandi nhi deni hai .. toh hamara bhi faisla sun lijiye fr..ham haashir se nikaah nhi karge ..
Ks announced her decision with a blank face and everyone looked at her in shock..Nani : Karishma ..beta kuch toh soch samjh kr baat karo..
Ks : Samjh kar hi baat kar rahi hoon Nani Jaan...santu bahut pyaar karti hai cheetah se, samjhne ki koshish karo, agar future me koi bhi dikkat hui dono ke bich, toh uski zimmedari main leti hoon, aur santu hamari bhi kuch lagti hai...aise hi ham usko kisi ke hawale nahi karne wale h."
Gauhar aage aakr bolti hai ..
Gauhar : "Ab Karishma agar itna keh rahi hai...toh humein ek mauka dena chahiye hai cheetah ko, waise bhi us bechare ne kabhi kuch galat thodi kiya hai humari santu ke saath."
Ps : Par meri santu us loafer ke saath kabhi khush nahi rahegi.low voice
Ks : Amma aap aise kaise kisi ko judge kar sakti hai? Ek mauka de kar dekhiye cheetah ko, shayad aapki soch badal jaye...ya shayad ham galat sabit ho jaye. Please Amma...santu ke khatir haan kar dijiye."
Santu apni behen ko dekhkr rone lagi thi..ps santu k aasu dekhti hai our bolti
Ps : Theek hai...agar tumhe lagta hai ki cheetah meri bachi ko khush rakhega, toh meri Haan hai...lekin agar usne kamana nahi sikha toh main ek pal nahi lungi rishta tod ne se pehle." Stern voice..