After a few days..
Sabhi Beth kar breakfast kr rhe the..ks apne shouhar ko unka favourite omlette serve kr rhi thi orange juice k sath..
Hm smile karte h..our ks se khana khane ko bolte hai ...
Hm : isme hi kha lo plz..low voice..and now she couldn't afford to share breakfast with him
Ks nervously ik bite hm ki plate se uthati kr kha leti hai..our hm cutely smile karte h..
Zoya : tum dono honeymoon pr nahi Jana h??
Ks ks nivala hi gale me atak jata hai..ks jldi se juice piti h our Zoya ki taraf helplessly dekhti h..
Hm : jana hai..lekin Karishma bole tb..said simply
Zoya : Karishma..tumhe honeymoon pr nahi Jana h??yaha toh jab Mera nikaah hua tha tab maine turant Imran se keh diya tha ki mujhe toh ghumne pehle Agra leke jana, wahan ka woh alishaan Taj Mahal dekhne ke baad aisa laga ki kaash humari zindagi me bhi koi Shah Jahan hota...jo humare liye itna khubsurat Mahal banata...toh fir Imran kehne lage ki usne Mumtaaz ki yaad main banaya hai, tum toh din me hi hazar baar phone karti ho...fir kaise yaad aayegi mujhe tumhari, aur kaise main kuch bana pauga." Zoya said with a wide smile, and Everyone burst into laughter.. except ks ..she just smiled
Nm : Zoya sahi keh rahinh par..tum dono ko gumne jana chahiye hai ab. Nikaah ko bhi itna time hogya h..karna kya shop Ibrahim 1 - 2 mahine k liye sambhal lega.. khet vhet ka toh 3-4 mahine tk hai nhi..to is waqt ka faida uthao baccho...
Vy : hey I have an Idea..main Dubai ja raha ho next week , toh Bhai our Karishma bhi mere sath aa sakte h..ghumna bhi ho jayega ..our aap dono zaniya se bhi mil Lena..
Vyom sabko suggest karta hai ..sabhi vyom ki baato me thoda interes le rhe the..
Hm : idea bura nhi hai..Karishma agar apni manzoori de de toh tum hamari ticket bhi book karwa dena..with soft smile..and glanced at his mute wife..
Ks : hame kya aitraaz hoga ..aap dekh lijiye agar aapko chalta ho toh..
Hm : hame kya masla hoga??..with confused face..
Ks thoda pass aakr hm k kaano k pass wishper karti h ...
Ks : kyu ? Sabse jda dikkat toh aapko hi hoti h vyom our hamari dosti se...isliye soch lijiye ek baar ticket book karwane se phele..frr wahan Jake hame koi befizool tamashe nahi chahiye hai...she wishper in his ear in a extremely low voice and glared at him .
Hm : nahi ham badal gaye hai..fikar Mt Karo..with sweet smile..
Ks : theek h frr...as she badly wanted to reject this idea..
_____
Next day..
Ks and hm honeymoon ki shopping k liye gaye h..our vyom , inyat,Ayan ,ryan bhi sath hai apni apni favourite toyes our vedio games ko kharid ne k liye..
Ks nervously Western dresses dekh rhi thi..kyuki ks ne kabhi ye dresses nhi pahni hai family restrictions ki vajah se ...
Hm ks behind hi khade hote h..
Hm : aap Jo Lena chahe le sakti hai..ham honeymoon pr ja rahe iska mtlb yeh nahi ki aap hamare pasd k kapde pahno....jisme aapko comfortable Lage wahi khareed na..??..with soft smile