Next day in night...
Hm k aane ka waqt ho Raha tha ...ks Ghar pr hm ka intezar kr rhi thi..
Tabhi aachanak bohot tezi se baarish hone lagti hai..
Nm : Ya Allah ye baarish kya kar k maanegi ...jb honi chahiye tab toh hoti nahi hai ..ab batao itni thand me ho Rahi hai..she complains about the changing whether to Zoya
Zoya : haa appi bikul sahi keh rahi hai..
Tabhi vyom our Zaniya room se bahar dekhte hai our bhaag kr neche aate hai..
Z : oh my god .. baarish..vyom 🤩
Vy : zaniya yaha to ye roj ka hai..Aisa nazara Dubai me kaha ..raat me miss kr diya tha aaj maze karte hai..
Zaniya baccho ki tarah excited ho rahi thi..
Vy : chalo meri zaniya ..ab toh barish bhi hai our tum bhi ho...
Dono apne open hall me aakr bheegne lagte hai ...
Zoya : ye dono pagal ho gaye hai kya ..she asked in confusion..
Nm : pata nhi mujhe...haashir chinta ho Rahi hai..voh nalayak ye bhi nahi ki shop me rukke Intazaar kre... aayega to bheeg kr hi..dekhna..fir usse Sardi lgti hai jo do teen din Tak jaati nahi hai..
Ks nm our Zoya k sath aakr. Bethati hai....
Ks : kya Allah vapas barish kr di agar haashir raste me kahi fass gaye toh..unhe our jada Sardi ho jayegi ...kl bhi bheeg gaye the ...Aaj bhi bheeg jayege..ks thought..
Ks vyom our Zoya ko hall me dekhti hai..
Ks dono ko dekh kr apne Dreamland me chali jaati...jaha ks zaniya ki jagah apne aap ko paati hai...har baar ki taraf aaj ks ki imagination alag thi ..Aaj vyom nhi tha vyom ki jagah ks imagination me aaj haashir the...Ks face pr apne aap smile aane lgti hai..
Ks apne Dreamland se bahar aati hai..jb hm main door se aate huye dekhti hai..
Ks jldi se umbrella open karke hm k pass jaati hai..
Vyom zaniya ko terrace pr lekar chala jata hai...
Nm ; arey jada der tk Mt bheegna Varna Sardi lg jayegi dono ko...she shouted from the hall..
Ks : aap shop pr hi ruk jaate na aane ki kya jarurat thi..itni baarish me..haa??she asked her worriedly..
Hm cycle side me lagate hai..our jor se chikhte hai..
Ks ; aa.aaiye aaiye phele aap jldi se kapde change kr lijiye..she hold his hand and dragged him towards Their room..
Ks hm ko room me lekar aati hai our jldi se door window curtain band karti hai ..our jldi towel lekar aati hai..
Hm ka hath hold karti hai our hm ko bed pr bethane ko bolti hai..lekin hm refused karte hai..
Hm : bistar gila ho jayega Karishma....
Phele fresh hone dijiye frr pochiye...Ks towel bed pr rakhti hai..our hm k nightwear kapde almirah se nikaal kr deti hai...
___Hm change kark bahar aate hai..our aaram se chikhte huye ..bed pr bethate hai..hm ki nose red ho gayi thi..
Hm kamre me chaaro taraf dekhte hai ks kamre me nhi thi ..