Aftersome days..
Hm apni cycle nikal kr apni shop pr Jaa rahe hote hai tabhi ks jaldi jaldi sidiyo se neche utarti huyi aati hai..
Ks : rukiye...ham bhi aaye ...
Hm : kaha .."hum bhi aaye"
Ks hm ki cycle k aage aakr khadi ho jaati hai our apni breathing control karti hai ..
Ks : shopping pr eid ki ..our kaha..
Hm : ham nhi jayege kisi our k saath jaiye....hatiye samne se ....
Ks : aap nhi maanege..??..in Stern voice
And he give a normal look..Ks : AMMIIIIIIII..
Nm kitchen se aawaz lagati hai..
Nm : HAASHIRRRR..in angey tone..
Hm : jee ammi.... she playfully winked at him..and he gave her a cold look..
Hm : rukiye thodi der bike lekar aate hai..
Hm apni cycle rakhne ja rahe the lekin ks hm ki cycle ka handle pakd leti hai ..
Ks : kyun ham toh apni cycle pr hi jayege ..isme kya burai hai..
Hm : dekho dur Jana hai ...
Ks : oh acha acha smj gaye ..aap hame betha kr itni dur tk cycle chala nhi payege haina ..samj gaye ..le aaiye bike koi baat nhi...ham smjte hai ..umar ho gai hai ..sabki hoti hai..
She taunted him and he glares at her ..Hm vapas cycle utha lete hai ..our heavy voice me bolte hai
Hm : ab ham cycle par hi jayege..smji..
.Hm cycle lekar bahar jaate hai our ks vaha khade hokr carelessly hass Rahi hoti hai..
Hm : AAOO..
ks : haa haa..
Ks jldi se bahar aati hai our hm k sath chalti ..hm our ks apni shop tk padal jaate hai ..our hm shop se paise lete hai ..
Hm : Miya khule paise rakhe hai isme sambhal Lena ..
Ib : jee..
Ks hm ki cycle pakd kr bahar khadi thi ..
Ks : haashir chocolates bhi ..