Aaj kal hm ka diyaan kaam pr nhi rahta hai..hm kabhi kbhi order misplaced kr dete h..ya kabhi cakes ko bana nhi paate h..hm ka Sara din sad songs sunne me nikal jata h..
" bhaijaan ye kya hai ...aapko bola tha ki last placed order k bhi paise caat lijiye ..aapne toh mujhe Aaj ka bill de diya.."
Hm : acha ..bill dikhao Zara ..hm check the bills and give it to ibraahim ..
Hm : miya ye zara correction kark de do..
Ib : jee Bhaijaan..
Tabhi hm postman ko shop k samne se guzarte huye dekhte h ...hm shop se bahar nikalte hai ...
Hm : kaka ..kaka..ek min ruko...
Hm usske rok kr uske pass jaate h .
"Haashir tumhare hi ghr Jaa Raha tha ...tumhare naam ka koi letter aaya hai.."..he pull out the letter and give it to hm .
Hm : Jee kaka .. shukriyaan..
Hm letter apni jeeb me daal lete h .our Ghar nikal jaate h..
Hm : Miya aaj ka hisaab ham kal karege aakr ..tum shop band karke time pr Ghar chale jana ..ham Ghar Jaa rahe h kuch kaam se..
Ib : ji Bhaijaan..
Hm cycle lekar Ghar k liye nikal jaate h..
Hm apne room k pass pochte h toh dekhte h ki hm ka room open tha jb ki hm ko dhang se yaad h hm ne door locked Kiya tha..
Hm apna shak ko dur karne k liye room k ander jaate h our dekhte h ki ks bed pr comfortably legs crossed karke bethi thi..
Ks hm ko dekh kr sweetly smile karti h..our hm ko greet karti h..
Ks : assalam alaikum..
Hm : aap yaha kya kar rhi hai..heavy low voice..
Ks : kya matlb aapka?? Hamara bhi kamra hai yeh ..ham yahan jb chahe tab aa sakte h..she said with smile and stood up to take the envelope from his hand..
Ks : kya hai isme??..she opened the tape and pulled out the thin Papers..
Hm : aapke aazadi k kagzaat..hm informed her in a heavy voice and she looked at him in surprise
Ks : aapne sigh kar diye..she asked in meek tone and hm lightly shook his head..
Hm : pehle aap...fir ham ..he said casually..
Ks : lo ji fir toh in kagzaat ka kuch matlb hi nahi..kyuki ham toh in par sigh kabhi karne se rahe..ks said with broad smile and carelessly sliced off the papers of their divorce
Hm gusse me aakr ks hath tightly pakd kr khichte hai..
Hm : ye kya Kiya tumne ??... . angrily
Ks : wahi jo aap bhi Mann hi mnn me chahte the ki ham kare. ..she said smile..and put the pieces of paper in the dustbin
Hm : dimag kharab hai kya tumhara?? Ek toh bin bulaye yahan chali aayi..our upar se ab yeh kagzaat bhi faad diye..hm screamed at her in anger..
Ks immediately hm k lips pr finger rakhkr hm chup karati h .our bolti hai..
Ks : dimag pehle kharab tha .ab thikane aagya hai .isliye aapke bina bulaye bhi .apna ego side me rakh kr is kamre me kadam rakhe hai hamne..warna ham jaisi ladki ki agar koi itni buri tarah beizzati kare toh use kabhi apna chehra bhi nahi dikhati..