Next day morning
Ks mirror me apne aap ko our apne beautiful outfit ko dekh rahi thi....ik alag si feeling ks ander ho Rahi thi ..
Hm bhi kaafi der se ka ko hi dekh rahe the..ks apni chest pr duppta daalti hai..and sighed in satisfaction...
Ks hm ko dekhti hai..our softly bolti hai..
Ks : aap ready hai toh chalein ab ?
Hm : ham to kabse ready hai sanam ...aap hi der kr rahi thi khud ko niharne me..
Ks smile karti hai our bolna shuru karti h.
Ks : woh toh hamari bachpan se aadat hai ..jab ham Durr ki buaaa ki shaadi ho Rahi tha na toh unse zyada deri to hame lagayi thi taiyaar hone me..our mashallah woh red lehenga ham pr itna jach Raha tha ki waha ki ek aunty ne toh hamara nikaah tay kr diya tha apne chachunder bete k sath..tauba tauba uski sakal dekh kar hi hame chidh chadti hai..jab dekho tb hamare aas pass makkhi ki tarah mandrata rahta tha..ks answered him with an annoying face..
Hm ki har baat puri details me sun rahe the ...
Hm : wase aap sabko itna details me batane baith thi ho kya.??
Ks : matlb kya huaa is sawal se..? Aapko na ab ham kuch nhi batayege..sare shohar ko apni biwi se complaint hoti hai ki woh unhe kuch nhi batati ..our ek aap hai jaiye..
Ks gusse vala face lekar main door ki taraf jaati hai..lekin hm peche se ks ki wrist pakdte h our apni taraf pull karke h..
Hm : maan jao na..jaan..aap to jaanti hona hame aapka bolna kitna pasd hai ..kabhi toh hamri Masti smja Karo..low voice
Ks turn hoti hai our apne cute expression k sath bolti hai..
Ks : janti hoon..isliye naraz nhi hu..par jab ham bole to hame disturb Mt Kiya karein aap bich bich me comments kar ..hame bohot gussa aata h..frr.and he nodded his head in agreement..
Hm : jaisa aap kahe madam...and she smiled to the fullest...
____
• As planned both ks and hm went to the most holy place..the Sheikh Zayed grand mosque,the spectacular monuments.
Hm our ks planned k mutabik phele apni family k liye prayers karne jate hai..
Bohot log duaaye maagne aaye the ...peacefull environment tha ..
Hm ks ko smja dete h..ander jaakr prayer kese karni hai...ks nod karti hai..
Hm smile karte hai our gently ks k sar pr duppata daalte hai..
Hm : jao ..ham aapko aage milege..
Ks nod karti h our ander chali jaati hai..our hm bhi separate section me chale jaate h..
Yaha pr bohot log apne kiye happiness,love,money our kuch family k salamti ki duaa maagne aate h..
Ks ander jaakr apne knees pr bethati hai..ks apni aakhe band karti hai our request karti h ki uske baba ko lambi Umar de our uski family khush rahe sabhi negativity se bachaye..
Dursi taraf hm bhi Allah se prayer karte ki ks ki sabhi wish accept kar le our usse duniya ki sabhi khushiya de..
Don separate section me prayer kr rhe the lekin dono me ik cheez common thi ..it was their love for their respective family...