19. INTAZAAR KARUGA

588 90 18
                                    

Hm ks k liye ticket book kr rhe hai Mumbai ki.. thankfully one seat mil hi jaati h..ks apne bedroom me aati hai..

Ks : Kya kar rahe hai aap..while keeping the shopping bags inside the cabinet..

Hm : aapko Jana haina kal ...toh ticket book kr raha tha..hogayi hai ...sirf ek seat bachi thi...hm replied to her with a simple smile..

Ks : aap pakka nahi aa rhe hai hamare sath?...with innocent face..

Hm thoda surprise hote hai kyu ks baar baar unhe aane ko bol rhi hai apne sath...

Hm : aap chahti hai ham aaye aapke sath??

Ks : aapki marzi..aap aayege toh bhi chalega... nervously

Hm : our agar nhi aau toh??

Ks : toh aapki marzi .. zabardasti thodi le kar jaugi..she answered him hesitantly,and suddenly her eyes laid on his new clothes..

Ks :suniye...aapne dekha bhi nhi hamne kaunse kapde khareede hai aapke liye..ab subha ki baat ko lekar itna naraz rahegi aap hamse??..her innocent eyes stared at him cutely

Hm : naraz ? Ham kab huye aapse..our kapde dekhne ki fursat nhi mili..aate hi seedha dukaan pr jana padha hame...frr waha se aane k baad khana khaya our ab ticket book kr raha tha..

Ks : acha..acha .theek hai..toh abhi aaiye dikhate h ham aapko..

Hm smile karte hai our nod karte h..

Ks sabse phele hm ko ek light blue cotton t shirt for nightwear dikhati hai...then ik red shirt with black outings..

Hm surprise hote h ki sab unhi ke taste k hissab se ks ne khareede h..

Ks : kese Lage saare ?? Agar aapko koi pasd na aaye hona toh beshaq hame kehna..hum kal subha Jake change karva dege..ham us mucchad se baat karke hi liye hai sare kapde...hame nhi pata aapko konsi size lagti h..andaza lga kr sab utha liye h..ik baar try kr lijiye taki frr ek sath hi change karvane rahe....ks said in one breath with a smile and hm couldn't stop smiling..

Ks : hello ? Aap bol kyun nahi rahe hai.??...nervously

Hm : aap bolne degi toh hi bolege na..sweet smile..

Ks gusse se hm ko dekhti hai ..

Ks : theek hai marzi aapki...ab hame kuch kehna hi nhi .nikaah se pehle.jab baat nhi karti thi tb toh bada masla huaa karta tha aapko..our ab jab bol rhi hu toh ..sunna nhi hamari baatein..

Hm ks ko chup karane k liye ks k lips pr finger rakhte h ..ks pout k sath hm ko dekhti hai..

Hm : bus shh..dil ko sukoon milta h aapki baatein sunkr..soft voice

Hm apni finger hata lete hai..

Ks : ab ..ba. Aap shirt try karne wale h ya nhi..low voice

Hm : kar Rahe hai hamari jaan ..bataiye kon si phele try kare??..smiling

Ks : yeh wala ..yeh hame na bahut pasand aaya hai...she handle him the pain shirt..

Hm shirt ka size check karne bathroom me chale jaate h..

Ks : ya allah hame pata hai hamare shouhar bahut khate hai..par please.. please.. please unhe ye shirt na aa jaani chahiye hai..hamare suit se ekdam matching hai...

NIKAAH~ E ~MOHABBAT Where stories live. Discover now