Hope

23 5 0
                                    

Sasmita aur shivansh dono saath me khade hote h and lake view chal raha hota h

"Beautiful isn't it?" Sasmita kehti h

"Hmm" shivansh kehta h

" Kya hmm...tum toh dekh bhi nhi rahe ho!" Sasmita ghusse se apne haath fold karte hue usko dekhkar kehti h

Shivansh got caught as he was staring at sasmita.

Shivansh kuch nhi kehta h just apna face neeche karta h and sorry kehta h.

Sasmita age walk karne lagti h and Shivansh uske peeche chalta h.

" Sasmita.. wait" shivansh kehta h as he walks

" Nhi.... Hum chalte chalte baat karte h " sasmita kehti h

" Okay" shivansh kehta h..

" Look .. sasmita..me tumhe esa nhi h ki kuch batana nhi chahta tumhe bhi shayad ye baat pata hogi....

Sasmita beechme shivansh ko rokte hue kehti h " Shivansh  mujhe pata h tum kya baat karna chahte ho ..aur esa bhi nhi h ki koi baat karne ka koi ek sahi time hota h I know we should never wait as we really don't know what might happen but it's just I'm not ready to be engaged in this whole conversation!"

Itna sab sasmita ke munh se sunne ke baad shivansh heartbroken ho jaata h but wo ye sochne lagta h ki zaroor kuch hua hoga jo sasmita esa keh rahi h .

" Okay...you don't have to hurry jab tum kahogi tab hum baat karenge..koi na!" Shivansh ek smile ke saath baat khtm karta h.

Sasmita smile karti h.

Dono chalte chalte garden ke entrance tak pahooch jaate h.

**

Purva aur yash dono flower viewing kar rahe h

"Wese tumne amongst all the other roses ye white rose hi kyu diya??" Purva yash se poochti h

" Umm..nice question.." yash itna kehkar apni pockets me haath daalkar ruk jaata h

Purva answer ka wait kar rahi hoti h.

" Because I respect you Alot that's it"  yash kehta h with a little tint of genuine shyness on his face.

" Okayy" Purva smile karte hue kehti h

" Ghomna ho gaya ho toh kay hum aur jagah dekhe?" Purva kehti h

" Yeah yeah sure" yash bhi kehta h

Dono aage badte h. Ghoomna hota h and saath me baatein bhi hoti h.

" Toh tum konse hotel me ruke ho??"

"Shiv continental"

" What!! Hum bhi!" Purva excitement ke saath kehti h.

" Wow ..nice !" Yash bhi aur kuch ho jaata h

" Toh kesa chal raha h cafe tumhara??"

" Badiya!"

" Aur tumhari job kesi chal rahi h ?" Yash bhi poochleta h.

" Haan first class!" Purva kehti h haath me white rose ko dekhte hue.

" Hmm" yash kehta h.

Dono shanti se chal rahe hote h phir yash kehta h " wo tum kisi ko date kar rahi thi na? I can't remember him? "

" How can you remember him! Mene toh kabhi tumhe bataya hi nhi ki me kisi ko date kar rahi hoon!" Purva suspiciously kehti h.

" Accha esa tha kya?? " Yash nervously kehta h

" Hanji!" Purva kehti h

Yash chup ho jaata h and Purva phir kehti h" Ashutosh...mera boyfriend..."

" Ohh..okayy" yash kehta h.

" Colleague tha mera  aur ab boyfriend"

" Ohh wo nhi ayaa tumhare saath? Ya wo aana chata tha but ye sirf all girls trip hone waali thi issiliye nhi ayaa?" Yash poochta h

" esa hi h kuch" Purva udaas hone lagti h

Wo kya hi bataygi yash ko ki wo abhi break per h poochne ke baad bhi he was busy and he hadn't called her yet ye sab baatien sochne lag jaati h.

Yash snap karta h and Purva wapas apni soch ki duniya se bahar aa jaati h real world me.

" Kya soch rahi ho??"

" Kuch nhi...

" Ashutosh...ke baare me?"yash kehta h thoda jealousy bhare emotions ke saath.

" Nhi nhi esa nhi h"  Purva bhi smile karti h aur kehti h.

" Batao..itni jaldi entrance aa gai"Purva kehti h

" Haan...kyu itni jaldi aa gai" yash thoda dheere se khud se kehta h.

" Kya kuch kaha tumne??"

"Nhi nhi mene? Nhi toh!" Yash kehta h

**

Prem aur Ishita dono ghoom rahe hote h and as Ishita already told prem ki chup chap jagah ghoomna h toh dono silently ghoom rahe h suddenly Ishita ko priyanka ki baat yaad aati h ki prem ko strees hota h and which is why he chosed smoking as stress relief ji ki Ishita ki nazar me the worst way h stress relief karne ka per kya karen ..toh wo sochti h ki kuch baat hi kar le prem se...

" Aaj tum chup chap nahi ho kaafi time se?" Ishita kehti h as they are walking slowly together.

" Abhi tumne hi toh bola tha ki chup rehna aur abhi tum keh rahi ho ki me chup hu kaafi time se!" Prem kehta hai hanste hue

" Arey haan dumb me nhi?" Hanstey hue kehti h

" Nope you ain't dumb!" Prem kehta h

Ishita kuch nhi kehti and they just walk.

" Ishita... mujhe pata h ki tum jaanti ho me tumhe pasand karta hoon.....

Ishita ruk jaati h and so does prem.

" I know and I can't hide the fact that tum mujhe kaafi time se pasand karte ho !" Ishita kehti h

" Aur mere tumhe pasand karne se tumhe koi farak nhi padta ye bhi me jaanta hoon"

Dono wapas chalte h.

" Kisne kaha mujhe Farak nhi padta?" Ishita kehti h.

" Mujhe dikhta yahi h..pehle me sirf sochta tha ek ummeed thi ki shayd ... shayad ek din tum mujhe bhi usi tarah pyaar karogi jis tarah me tumhe...prem Ishita ko dekhte hue kehta h

"Per .... Ishita kehti h.

" Per ab koi ummeed nhi h... Kyunki mujhe pata h tum ek smoker ko kabhi...

" Prem...stop.... mujhe nhi lagta ki abhi .....

" Ishita nhi mujhe tumse iss baren me ek baar please baat karne do!" Prem shanti se kehta h as he stops and turn his face to her side.

" Prem...hum baat karenge but please I request abhi nhi!" Ishita bhi calmly kehti h

" Wo dekho sasmita aur Purva bhi wahan wait kar rahe h humara!" Kyunki prem Ishita ko dekh raha hota h and Ishita saamne usko dono dikh jaate h aur wo ye kehti h.

**

Raahi pyaar keWhere stories live. Discover now