said yes

34 1 0
                                    

Sasmita jaldi se Ishita ke room tak jaati h aur door knock karti h Ishita bed per apni night drees rakh rahi hoti h

Sasmita: Ishita di! ... Me hoon sasmita !

Ishita: aayi.. ek minute

Ishita darwaza kholti h

Ishita: kya hua??

Sasmita: kuch baat karni h aapse

Ishita: aaja

Sasmita aander aati h and Ishita bed per beth jaati h aur sasmita bhi side per beth jaati h Ishita ke saamne

Ishita:kya baat ho gayi?

Sasmita: pata nhi.. kya baat Hui h.. samjh nhi aa raha!

Ishita: theek se bata na kuch toh h issiliye tu aayi h na

Sasmita: haan actually baat esi h ki shivansh mere saath kal ghoomna chahata h ... Aur mujhe samjh nhi aa raha ki me jaon ki nahi!

Ishita: usme sochne ka kya itna.. jaa uske saath koi dikkat nhi h me prem  ko keh doongi ki wo kal koi planning na banaye ghoomne ki.. ya phir bss me aur purva kahin chale jayenge....

Sasmita: wo sab toh theek h per.. ye baat me bhi jaanti hoon aur aap aur purva di bhi aache se jaante h ki wo mujhe pasand karta h..

Ishita: arey... Toh kya hua usme koi aapko pasand karta h iska matlab ye toh nhi ki aap usko totally cut off kardo apni life se ! Aur tum dono toh friends ho na life time se dost ke saath toh jaa sakte h na?!

Sasmita: haan... Usne kaha h ye koi date wate nhi h...

Ishita: toh phir problem kya h??

Sasmita: jab hum kuch din pehle yahan mile the na ... Tab he was trying to know if I'm dating someone or not.. and.. mene keh diya tha I don't want to talk about all this right now..then he didn't

Ishita: ohh... Toh tujhe kahin esa toh nhi lag raha ki tera abhi kuch time pehle breakup hua h aur tu suddenly kisi ladke ke saath kahin ghoomne jaa rahi h wo galat h??

Sasmita: shayad....

Ishita: dekh sasmita... Shivansh tera dost h ... Wo tujhe pasand karta h wo baat side me rakh de.. tu kese humare saath aayi h trip per hum bhi toh friends h na! Toh bss wese hi Shivansh ke saath jaane me kya galat ?

Sasmita nod karti h .

Ishita: breakup sabke hote h koi breakup ke Turant baad date karne lag jaata h toh overcome their last breakup... Honestly ye mere point of view se galat h ki kisi se over hone ke liye kisi teesre ka use karna.... Tu wo nhi kar rahi h yahan per... Aur tu Shivansh ko pasand karti h kya???

Sasmita: nhi di!

Ishita: toh bss phir itna mat soch bss haan karde ... Aur wese bhi uss bechare ne socha hoga ki pata nhi mauka mile na mile apni purani dost jisse wo itne time baad mila h uske saath thoda dosto waala time spend kare toh bechare ko wait mat kara!

Sasmita: okay di...me haan kar deti hoon usko( smile karti h thoda)

Ishita: hmm( smile karti h)

Sasmita ke jaane ke baad Ishita Purva ko call karti h

Purva apne room ka door open karne waali hoti h ki uska phone ring karta h

Purva:haan.. Ishita...

Ishita: yaar.. kal apn dono ko hi lagta h ghoomna padega

Raahi pyaar keWhere stories live. Discover now