( The pictures used in this chapter aren't mine I just found it from goggle for better reading experience so all the credit goes to the real owners )Prem: I can't do that...ye me kese kar sakta hoon!
Tabhi Ishita uske face cup karti h aur usko kiss karti h...
Prem ke dono haat hawa me hote h uski anhkhe shok me badi ho jaati h ... Ishita apni ankh band karte hue usko kiss karti h aur phir apni ankhe kholti h... Aur kehti h " ese"
Prem: it's ... not.done Ishita ( stutter karte hue kehta h)
Ishita: prem...
Prem: kya prem...tum Betho ider( usko bed per bethata h aur wo bhi beth jaata h)
Ishita: tum mujhe koi gyan mat do mene kaha na kuch galat nhi h...
Prem: galat h... Ishita me tumhe pasand karta hoon tum jaanti nhi ki tum mujhe pasand karti ho ya nhi...aur phir tum mujhe permission de rahi ho to kiss you everytime I need...it's all complete rubbish and stupid..
Ishita: haan mujhe pata h per mere paas aur koi tareeka nhi h ...tum mere iss plan ko rubbish stupid kuch bhi kaho...but I want you to be with me in this idea...tumhe meri kasam h next time whenever wherever you need a cigarette I need you to either come to me or call me elsewise me khud aati hoon her do ghante baad tumhare paas!!
Prem sochta h ki haan karna hi behtar h ye toh manne se rahi...
Prem: okk
Ishita: okk than ... Me jaati hoon phir and you better call me!
Prem nod kar deta h
Ishita ke jaane ke baad " Hey bhagwan kya karoon me!" Prem kehta h....
**
Purva apne kamre me h aur wo group per message karti h
" So gaye kya sab??"
Sasmita ka message aata h " nhi... Jaag hi rahe h:)"
Ishita apne room me jaati h baal sukhati h kapde badalti h aur phir phone check karti h.... Group per message dekhti h...
" Nhi me bhi nhi soi hoon abhi" Ishita message karti h
Purva: guyzz mene socha ki agar sab jaag rahe h toh kyu na me jo tum sab ke liye gift lai hoon me tumko de doon!?
Sasmita: haan... Ek kaam karte h aap dono mere room me aa jao hum saath me gift dekhte h:)
Ishita and Purva: okay... Aate h hum:)
Phir teeno sakhiyan sasmita ke room me ikkhate ho jaate h ... Sasmita ke bed per beech me gifts rakhe h aur teeno circle bana kar bethe h...
Purva: ye dekh sabse pehle ye mene tum dono ke liye liya h...
( Ishita ki sweater)
Ishita pehn kar dekhti h
YOU ARE READING
Raahi pyaar ke
FanfictionA travel and trip vminkookxreader fic. Kya hota hai jab teen sakhiyan trip plan karti h or teen anjaane me naye rishtey ban jaate h? Kese teen ladke or teen sakhiyan bante h raahi pyaar ke ?? Kese apne pyaar ko manzil tak pahunchate h ? Janne ke li...