I love you too

30 3 0
                                    

Sabke jaane ke baad Ishita aur prem reh jaate h

Prem: hum bhi kuch der me nikalenge.. saaman pack Karlena

Prem thoda upset hota h kyunki Ishita baaki sab ke saath nhi gai aur faltu me ab uski pareshani hogi car me travel karne se... Toh wo thoda upset tone me kehta h aur apne room me jaata h..

Ishita kuch keh nhi paati aur wo chale jaata h

Ishita phir apna saaman pack karti h

" Esa kya galat kar diya mene jo munh phula ke betha h ye! "
Apne kapde agressively bag me daalti h...

Dono kuch time baad gaadi me beth jaate h aur phir nikalte h wapas jaane ke liye...
Ofcourse Ishita bhi prem ke saath aage ki seat per beth jaati h  ...

**

Purva , sasmita,yash and Shivansh sab lagbhag 7-8 ghante ka safar karke Delhi pahoochte h raat 2:00 baje ki flight ke liye
Cab me sabne neend nikali hui h toh ab kisiko neend nhi aa rahi h utni..
Airport per check in karte h aur phir beth jaate h airport me..

Yash aur sasmita ki seat saath me, shivansh aur purva ki seat saath me...toh kyunki dono ladko ko apni favourite ladkiyon ke saath bethne ka mauka mila h toh donk saatve aasmaan per hote h

Charon apni seats per beth jaate h

Yash: kese hua na...hum dono ki seat saath me!

Purva: mene socha nhi tha esa...

Yash: tum udaas toh nhi ho na??

Purva: me sasmita ke saath nhi tumhare saath bethi hoon issiliye pooch rahe ho na tum?

Yash nod karta h

Purva: esa kuch nhi h me koi udaas nhi hoon..haan uske saath bethti toh obviously thoda alag vibe hoti per abhi bhi it's good ( she smiles)

Yash too smiles back.

Udhar sasmita aur shivansh bhi bethe hue h... Shivansh mann hi mann prem ko thank you lagbhag hazzar baar leh chuka hoga ki usko sasmita ke saath behtne ka mauka mila unki wajah se...wo bss smile kar raha hota h...
Sasmita sochti h h theek toh h itna smile kar raha h !

**

Prem aur Ishita nikal chuke h kuch ghanto baad Ishita ko neend aane lagti h

Prem: tum chaho toh so sakti ho..koi problem nhi h abhi...

Ishita prem ke haathon ko dekhti h and they are completely fine..

Ishita: kuch problem ho toh keh dena...

Itna keh kar wo so jaati h

Prem ko accha nhi lagta h jis tarah se Ishita usper pity karke uska dhyaan rakh rahi h...

**

Yash koi magazine pad raha hota h aur purva movie dekh rahi hoti h per wo bore ho rahi hoti h...

Dono ek doosre ko dekhte h aur kehte h

" Boring lag raha h"
Aur phir dono dheere se haste h
Plane me sabhi so rahe h aur andhera bhi h...

Toh dono dheere dheere baat karne lagte h...

Dosti per baat ho rahi hoti h

Yash kehta h" ki usne kayi baar suna h ki kese bhagwan hume maa papa khud chunker dete h per ek Dosti ka rishta hota h jo hum khud chun sakte h"

Raahi pyaar keWhere stories live. Discover now