( Smoking is injurious to health.smoking kills)
Prem: mujhe pata h Ishita ko kyu nahi khelna !
Ishita prem ko dekhti h ghusse se aur kehti h" chup raho tumhe nhi pata!"
Purva: kya pata h tumhe??
Prem: reason why she doesn't want to play!
Ishita: nhi pata tumhe kuch.. chup raho!
Sasmita: Ishita di... Batane dijiye na prem ji ko hume !
Ishita chup ho jaati h ...
Prem: toh hua esa tha ki college time per ek baar hum log seniors and juniors sab camping ke liye gaye the....tab shayad Purva tumhari tabiyat kharab thi!
Purva: arey haan mujhe yaad h me bht khush thi ki finally camping jaa rahe h per me jaa nahi payi thi...toh wahan kuch hua tha kya??
Prem: haan humne teachers ke so jaane ke baad ye bottle waala game khela tha...tab ek sawaal poocha tha kisine ki " mujhe kabhi mere se umar me bade insaan per crush nhi hua!" Tab Ishita ne sip liya tha drink ka aur kisi ne bhi nhi liya... ofcourse phir sabne poocha ki kis per Crush h toh usko batana pada...
Sasmita: toh isme bura kya h?? Crush toh ho jaata h na kisi per bhi!?
Ishita: bura tha .. mujhe mere ek senior per crush tha jo ki below average looking the..
Purva: hey bhagwaan itni si baat thi logon ki kya ghutne me akkal h kya?? Looks per judge karte h!
Ishita: wo bhale hi good looking na ho per topper the... behaviour bhi bht accha rakhte h aur juniors ki help karte the... isiliye unper crush hua tha mujhe...
Purva: mujhe tune bataya tha ye ki tujhe unper crush h per tune mujhe ye kyu nhi bataya??
Ishita chup rehti h..
Prem: and one more thing ki kyunki Ishita kaafi apne looks k liye college me famous thi...logon ko jab pata chala tab log usko jab bhi dekhte toh hansne lag jaate the aur y ek saal tak chala jabtak ki wo senior college se chala nhi gaya tab tak!
Purva: yarr.... mujhe kese y pata nhi chala!!!
Ishita: koi na Purva...
Sasmita: sorry di... Meri wajah se aapko apni buri memories phirse yaad aa gayi...
Ishita: don't be sorry sasmita!
Purva: haan yarr mujhe pata h jo logon ne Ishita ko tease kiya hoga unka kahin ka kahin kuch nuksaan toh hi gaya hoga ya uthana pada hoga and baat rahi unn senior ki toh wo kahin kisi company ke ceo bann gaye honge!
Purva ki iss baat per sab smile karte h...
Shivansh: chalo phir ye game toh hum nhi khel rahe kuch aur Karen??
Yash: mere paas ek ...
Achank se baarish hone lagti h...
Yash: ye barish kese...
Purva: sab jaldi jaldi se ander aa jao
Sab ander jaate h Purva, sasmita,yash , shivansh aur Ishita bhi ander jaati h....
Ishita abko ander dekhti h prem nhi hota h toh wo bahar dekhti h wo bahar hi khada h...
Ishita: guys tum log apne apne room m jao...ye prem bhara hi h shayad...
YOU ARE READING
Raahi pyaar ke
FanfictionA travel and trip vminkookxreader fic. Kya hota hai jab teen sakhiyan trip plan karti h or teen anjaane me naye rishtey ban jaate h? Kese teen ladke or teen sakhiyan bante h raahi pyaar ke ?? Kese apne pyaar ko manzil tak pahunchate h ? Janne ke li...