( Smoking kills . None of the characters in the story support smoking. Writer does not support smoking. )
Don't act so stupid prem.... Ye kya baat Hui kiske liye smoking chod doon?? Tumhari behan jisse tum itna pyaar karte ho uske liye chod do , tumhari family and friends h unke liye ....
Aur tumhara kya?? Prem poochta h
" Kya mera??"
" Tum nhi chahti ki me smoking quit kar doon??"
" Ofcourse... I want that prem!"
" Iska matlab tum bhi mujhse pyaar karti ho... Kyunki tumne kaha ki tum jisse pyaar karte ho tumhari family, friends aur priyanka... Inn sab ke liye me smoking quit kar doon... Toh pyaar toh me tumse bhi karta hoon... Toh tumhare liye bhi I should quit ...
" Y..ea.h..." Ishita thoda stutter karte kehti h
" Accha promise me ki tum aaj se hi quit kar rahe ho ... promise me" Ishita prem ka haath apne haath me leti h uske haath kaap kare hote h
" I'll quit...I promise" prem kehta h
" But you also give me a promise..ki tum mujhe aaj shaam tak mere proposal ka jawab dogi...I'm proposing you,confessing you again... Ishita me tum se pyaar karta hoon...jabse tumhe dekha h tabse..na koi mujhe pasand aata h na mene kabhi pehle bhi kisi ko date kiya h...it's has always been you...aur me ab tumhara jawab ek final jawaab jaanna chahta hoon...
Ishita prem ki ankhon me dekher ye sab kehta h Ishita ki toh wese hi ankhe bhar jaati h per prem ke ansoon bhi nhi rukte.....
**
Toh sasmita ready h lake mist jaane ke liye it's 10:23 inthe morning subah subah lake mist dekhne ka alag hi kuch maza h
( Lake mist)
Shivansh aur sasmita saath me lake mist jaate h
Lake mist padta h on the way to kempty falls...and it's tucked in a valley..jahan per streams aur mountains se poora area surrounded h....bht hi zyada sunder travel destination h masoorie me...Dono pahoochte h lake mist
Sabse pehle so jaate h bridge per...yess...
YOU ARE READING
Raahi pyaar ke
FanfictionA travel and trip vminkookxreader fic. Kya hota hai jab teen sakhiyan trip plan karti h or teen anjaane me naye rishtey ban jaate h? Kese teen ladke or teen sakhiyan bante h raahi pyaar ke ?? Kese apne pyaar ko manzil tak pahunchate h ? Janne ke li...