Teeno sakhiyan enterance per mil jaati h
Ishita finally shivansh aur yash se milti h
Ishita: kya yaarr itne time baad apna munh dikha rahe ho sharam nhi aati!! ( Ishita dono ko friendly hug karti h)
Yash: der aaye per durust aaye( hanstey hue kehta h)
Ishita: bilkul sahi ( hantey hue )
Yash prem ko dekhta h and wo sochta h ye alag se aur kon aaya h wo sochta h ye Purva ka boyfriend toh nhi h toh kon h ye? Itne me shivansh poochleta h.. " aap ka parichay?"
Purva: ohh haan ye hume masoorie tak leke aaye h
Prem: hanji me prem malhotra ( shivansh se haath milate hue)
Shivansh uske muscles dekhta h bht achambhit ho jaata h prem ke dole sholey dekh kar ... Aur rok nahi paata khudko aur keh deta h" well maintained body huh!"
Prem: yeah thanks
Yash : am I seeing some tattoos here?
Prem ne apni shirt hathon se fold kar rakhi hoti h toh uske right hand ke tattoos dikh rahe hote h
Prem: yeahh.. ( hanstey hue kehta h)
Sasmita: wese prem bhaiya humare door ke dost jese the per ab paas ke dost jese ho gaye h
Purva: haan haan
Yash: ohh esa
Ishita: toh tum log kahan ruke hue ho?
Purva: arey ye apne waale hotel me ruke hue h !!
Ishita: sachme??
Yash: haan( smile karte hue)
Ishita: badiya!
Prem: wese yahan se kahan jaane ka plan h??
shivansh yash ko dekhta h aur usko kuch bhi na kehne se rokta h aur khud kehta h " abhi toh thodi pet puja karna h hume!"
Yash sochta h ki zaroor kuch hua h toh wo bhi haan karta h
Sasmita: accha ... Hum toh ab masoorie lake dekhne jaa rahe h!
Purva: haan.... Per agar aap chaho toh join kar sakte ho!
Yash kehne hi waala hota h hum bhi aajate h but phir Shivansh keh deta h : so sorry but hum nhi aa payenge!
Ishita: koi na .. hum toh ek hi hotel me h toh mil lenge aur kabhi ya koi saath me travel ka plan bana lenge! Nhi?
Shivansh: bilkul kyu nhi!
Phir Ishita, sasmita, Purva and prem aapne raaste jaate h aur shivansh and yash apne..
**
- Hotel ke resturant me Dono table per bethe h-
Yash: kya hua h tujhe hunh??
Shivansh: kya batao yarr
Yash: kuch toh hua h ...batana bhi padega tere wajah se me aur Purva ke saath time spend nhi kar paya!
Shivansh: pata nhi yaarr...wo sasmita uss matter per baat karne ke liye abhi ready nhi h jo me usko batana Chahta hoon!
Yash samajh jaata h Shivansh kya keh raha h
Yash: toh kya decide kiya tune?
Shivansh: ofcourse I won't force her ...me jo wo chahti h wohi hoga she is my first priority forever... wheather she likes me or not..I don't want to force her for anything ...or any matter!
Yash: ye hui na baat mere yarr bada ho gaya h re tu ( thoda yash ka mood theek karne ke liye kehta h)
Shivansh: hann yarr...per mujhe thodi chinta ho rahi h uski
Yash: kyu??
Shivansh: usne his tarah se kaha ki abhi sahi time nhi h and all...pata nhi kyu esa lag raha h kuch toh galat hua h!
Yash: dekh chinta ka toh kuch nhi kar sakta me per haan ek baat zaroor kahoonga ki ho sakta h kuch hua ho ye bhi ho sakta h ki kuch bhi na hua ho per ye dekh ki uske paas Purva jesi friend h jo uske saath h hamesha toh thoda chahe toh kamm tention le baaki sasmita sahi time per baat karegi na tujhse!
Shivansh: theek h
Yash phir achanak se wo bet ke baare me sochne lagata h jo ek din pehle usne shivansh ke saath lagai thi ki agar Purva ka boyfriend hua toh wo jaake propose karega Purva ko but wo sochta h ki bht hi bachkaani si bet lagali h dono ne and suddenly phir Shivansh kehta h" me bhi apna rona ro raha hoon..tu bata Purva ke saath kya baat hui?"
Yash: umm...haan...uska h boyfriend pehle se hi
Shivansh: koi na koi na sabke dil hi toot rahe h koi na( dilasa dete hue kehta h)
Yash: hmm...yarr per wo bet ke baare me mujhe ye kehna h ki ...
Shivansh: arey haan wo bet ...pata h kya mene socha ki na jaane wo bet mene kyu tujhse lagwai matlab agar Purva ki pehle se hi setting h sadly...toh tu kyu hi jaake usko propose karega aur kaam khraab hi jaega toh rehne dete h hena!
Yash suddenly emotional ho jaata h and usko gale laga leta h
Yash: me bhi yahi soch raha tha!
Shivansh: sachme!!
Yash: haan!!! Sachme...boys are so idiot !!
Shivansh: haan keh sakte h kabhi kabhi bht zayad idiot pana kar dete h wese movie bhi toh h na 3 idiots usme bhi toh boys hi h( hantey hue kehta h)
Yash: ekdum sahi ( thumbs up dikhate hue)
***
YOU ARE READING
Raahi pyaar ke
FanfictionA travel and trip vminkookxreader fic. Kya hota hai jab teen sakhiyan trip plan karti h or teen anjaane me naye rishtey ban jaate h? Kese teen ladke or teen sakhiyan bante h raahi pyaar ke ?? Kese apne pyaar ko manzil tak pahunchate h ? Janne ke li...