kiske liye??

32 2 0
                                    


(Smoking cigarette and alcohol is injurious to health. The writer does not promote or support smoking. Smoking causes cancer.)

Purva apne kamre me jaati h aur bed per beth jaati h apni ankhe band karti h aur phir wo wapas se recall karti h ...

"I've liked you ever since we were kids and I still do"

Apni ankhe wapas kholti h ....

Kya karoon me bhagwaan!!!
Ye kehkar bed per let jaati h

" Ek kaam karti hoon.... Abhi ke liye let's pretend ki kisi ne kuch kaha hi nahi h .... Per ye possible nhi h.... Per... I know yash bhi khud bhi abhi shayad yahi soch raha hoga ki kash me bhool jao ye sab ko usne mujhse abhi kaha...

**

Yash apne kamre me chakkar kaat raha h...

Kya karoon me!!! Kaash wo bhool jaye jo kich bhi mene abhi kaha!! But it's not possible... Sab mess up hogya h.... Kal pata nhi hum milenge bhi ki nhi...

Usko message aata h tabhi Purva ka " kal library bazaar chalte h"

Yash sochta h ki kal ki meeting cancel nhi hui matlab... She's fine.. and usko yash se milne me koi dikkat nhi h ye sochakar usko accha bhi lag raha h aur bura bhi...
Accha isaliye ki wo usko abhi bhi face karne ko ready h and bura issiliye ki kya usko yash ne jo baat kahi usse koi farak nhi padta?!!

" Okay..." Yash reply karta h

" Hmm... See you tomorrow" Purva reply karti h aur phone side per rakhti h " I hope sab accha hi ho kal" kehti h .

**

Subah ho gayi h

Subah ke 10 baje h

Prem taiyar ho gaya h jaane ke liye kahin toh... Usne decide nhi kiya h kahan jaana h wo reception per wait karta h Ishita ka...

Prem ne black jeans black jacket aur white shirt pehna hua h

Prem: good morning!

Ishita: hi... Good morning!

Prem: toh... Kahan jaana h aaj??

Ishita: I think we should go solo!!

Prem: matlab... Tum akele jao aur me akele??

Ishita nod karti h.

Prem: okayy.... Per mujhe tumhe drop toh karne do... Me tumhe jahan jaana h wahan drop kar deta hoon me!

Ishita: it's alright... Me chali jaongi khudae.... Bye bye...

Ye kehkar wo chali jaati h aage kuch sunti nhi prem ka...

Prem: chal prem aaj akele hi ghoom le....

Phone nikaalta h aur jagah dekhta h ghoomne ke liye...

**

Ishita jaati h Soham heritage centre

Ishita jaati h Soham heritage centre

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
Raahi pyaar keWhere stories live. Discover now