Imlie ghar ake kapde badal ke gusse mein bed pe gir gai. Woh rone nai wali hai. Woh kamzor nai ban sakti jaise woh 9th std mein hui thi. "Control your emotions" Imlie muttered to herself.
Flashback:
Aryan aur Imlie room mein assignment kar rahe the. Aryan ki tab ki girlfriend use date pe leke janewali thi so using topic par ek baat chidi.
"Sun Dil, Tu date kyu nai karti? Yar tu chahe ladko ki line laga du tere liye. Pura din books mein padi rehti hai. Thoda fun kar ladke pataa" Aryan ne use kaha.
Imlie hasi "Mein aur date? Nope" Imlie apna dil already Aryan ko de bethi thi. Use pata tha , ye sapna sayad kabhi sach na no jaha wo dono saath ho romantically."Bol na, has kyu rahi hai?" Aryan chid ke bola.
"Yaar mein na sapno ki duniya mein rehti zaroor hu, par real zindagi mein use haavi nai hone deti.""Samjha nai. What am i saying and what are you saying?" Aryan asked raising his eyebrows
"Acha ye bata , mere jaisi frankly moti ladki ke saath kon jayega? Embarassment, judgemental eyes " Imlie thoda rukhe pan se kaha"Nai yar hote hai log jo ye sab nai dekhte"
"Acha? Tu toh mera best friend hai aur sach bolega agar mein tumse kuch puchu?""Puch"Aryan bola
"Mujhe date karega agar mein tujhe puchu abhi? Apni model diva type gf ko chodkar? Bol?"Use ek choti umid se pucha par uska naa kuch bolna use uska jawab mil gaya. Aryan ko andaza nai tha ke Imlie use aisa kuch puchegi, wo use bas dekhta reh gaya"Jawab nai haina?"Imlie ki wo choti umid jo na ke barbar thi wo bhi tut chuki thi.
"Aisa nai hai yaar. Mein-"Aryan aage kucj bolta use pehle Imlie ne use kaat dia
"Koi problem nai. Tu mera pyara sa best friend hai. I get it ok? Anyways ye assignment complete kar jaldi wo Teri gf wait kar rahi hogi" Smile karke boli.Woh din, Aryan ke jaane ke baad Imlie bohut roi, uski saari bachpan ki yaadein, Aryan ka use protect karna humesha bullies se, Aryan use Dil bulana sab uske nazro ke saamne gum raha tha. Ek din nai tha bachpan se aaj tak jab wo na mile ho. Aise dost jo ek dum jude hue the. Imlie ko khud pe gussa bhi aa raha tha ke usne apni dosti ko pyaar mein badlne dia, wo galat thi na ke Aryan. Wo din ke baad Imlie badal gai, overeating badh gai, khane ke baad bathroom jana uska ek routine ban chuka tha.
Muh mein ungli daal ke guilt se ulti karne ki koshish , itna khaane khana ka guilt.Usne wo din se roi nai, chahe kitne log taunt kyu na mare , wo confidence mein rehni ki koshish karti but asliyat wo bathroom ke andar hi aati. Usne ek kone mein deewar bana di, khud ko kasam di ke Aryan ki khushi ke liye kuch bhi karegi aur kabhi apna pyar ke wajah se dosti ko kharab nai hone degi na hi wo royegi Aryan ke liye. Ek pathar rakh dia tha usne
Flashback ends
Bed par gusse se celing ko gurti rahi, andar ek toofan tha jo wo kuch nai kar pati. Wo mom se milne gai jaanti hui ke shayad Aryan ghar par hi ho.
Jaise wo Singhaniya Mansion aai, bhagti hui jhor se chilayi "MOMMM BABYYY kaha hai aap??AAPKI LADOO AAI HAI" Khush hoke chilaai
"Are beta "Aryan ke Dad Rajveer aaye
"Hii Uncle!" unko hug karte hue boli
"Mom kaha hai" Imlie boli
"Upar hai, aaram kar rahi hai jaao jaldi tumhe bada miss kar rahi thi"
"Sab thik to haina ?"Tension mein Imlie boli
"Are unke pair mein thoda dard hai bus aur kuch nai. Jaao" Imlie bhagte hue unke kamre mein gai.Ek aurat bed pe sir pe haath rakhe ke aaram kar rahi thi.
"Mom" Imlie baju mein bethke unke gaal ko chua
Woh Aurat ne aakh kholi aur ek badi muskaan aur chamak ke saath uth bethi."Ladoo" uske gaal khichte "Ek hafte se nai aai. Mujhe bhul gai" Muh banake kaha
"Aryan ko bhul jao aapko kabhi nai" Usko gale lagate Imlie boli
"Apko kaha dard hai? Pair daba du?" Imlie ne chinta mein kaha ."Ha daba de yar. Tumhare haath mein jadoo hai. Tumhara massage to kya hi bolu." Imlie ne unke par ko massage kar e lagi.
"Ladoo jagda hua hai?"Aryan ki Mom Neelima ne pucha
"Apko kaise pata?" Imlie ne shock hoke pucha
"Tumhari aakhe"
"Kya mom aise kaise pata chalta hai?"Imlie ne aaste se pucha
"Jab aap kisi se beintehaa pyaar karte hai, aur phir unse jagda ya naraz hote hai to aakho ki chamak choo mantar ho jaati hai" Pyaar se Neelima ne kaha"Chodo Mom. Aap jaante hai humara chalte rehta hai. Aur rahi pyaar ki baat apko meine kasam di thi ke aap yeh zikr nai karenge" Imlie ne serious tone mein kaha.
"Hmm. Nai dekh pati tujhe aise. Hu Aryan ki Ma but tujhe zyada pyar karti hu na isliye nai dekh pati."
"Chup mom aap massage enjoy kijiye"imlie boli daate hue
"Waise Aryan jab ghar ayaa, guse mein room mein sara saaman niche gira diya" Complain karte neelima ne bola
"Usko gussa wo hi jaane" Imlie boli
"Usko gussa sirf tu control kar paati hai. Duniya mein aisa koi aur nahi. Uski itni sari girlfriends reh chuki hai wo bhi nai. Sab darr jate hai uska gussa pata nai kaha se leke paida hua hai" Muh banake chote bache ke tara Aryan ki mom boli"Oh mera baby apne bete se darti hai" Haste boli
"Haa aur tu has math. Jagda chodo varna roz kuch na kuch todega"
"Nai. Ye baar uski galti hai. I dont want to talk him mom. Bus" sakth lafaz mein Imlie ne bola"Hey Bhagwan mere dono bache kutto jaise lad rahe hai aur mein kuch nai kar pah rahi"
Tab room ke door pe knock hua , "Ma, ye Dil ko bolo mere kamre mein aaye" Aryan door pe khada tha aur gusse mein dekh raha tha
Imlie gumke boli "Tere samne hu, mom ko messenger mat bana samjha. Sidha bol kya bolna hai"
"Mere kamre mein chal"
"Nai" Imlie ka gussa wapas ane laga
"Chal rahi hai ya mein idhar tamasha karu?"Aryan ne dhamki ki.Imlie ne gehri saas li , wo nai chati thi ke Mom ko takleef ho isliye khadi hoke Aryan ke saath uske Kamre mein gai.
YOU ARE READING
Yaarana
RomancePyaar dosti hai? Hey guys am back but not sure if i want to write on imlie and aryan i mean i can use the names but u guys tell me?