Imlie ghar jaane ke baad sare kuch sochne lagi. Usko pata hai wo overweight hai, gym bhi try kia infact Aryan usko gisat ke bhi leke gaya hai par kehte haina, aadat se majboor. Bachpan mein , school mein wo sabse lad leti thi par ab kabi kabar woh taane hurt karte the. But phir bhi wo humesha try karti acha dikhne ki aur use compliments bhi milte but sachai chupti nai. "Imlie its ok yeh zindagi hai" Muskarate boli.
Usnein Aryan ko call kia aur apne adde yani ke Ali bhai ki chai ki tapri. College thoda hi dur thi aur woh log humesha wahi milte . Usnein closet mein se ek cute purple crop top nikala aur high waist jeans. Kapde pehnke, thoda light make up karke nikal padi.
Aryan aur Vishu already wahi they, unke saath ek aur ladka tha- Rohan. Vishwa ka boyfriend.
"Hello guys" Imlie aai aur jhor se kandhed dhaka diya jise Aryan almost niche gir gaya.
"Kamini!" Aryan uspe chidaa.
"Hey guys" She ignored him and started talking to Rohan and Vishu."Dil sun, friday ko party hai wo Abhishek ke ghar" He said
"Toh?"
"Toh hum chalte haina"
"Kyu?"Imlie asked but Vishu replied "Kyunki uski Sona aane wali hai"
"Ohhh acha. Ha toh tu ja na mujhe interest nai hai"
"Nai tu chalegi. Mujhe cheer karne" Aryan usko order dete hue bola
"Nai aaj mein mom ke milne jaa rahi hoon aur phir writing club jana hai" Imlie ne kaha
"Ma meri hai use mein bata dunga tu kal jayegi aur rahi baat writing club ki kya boring hai tu ek din nai jayegi -""Bolana mujhe nai anaa"
"Tu humesha aise karti hai .Jab bhi koi party ho mana kar deti hai"
"Are yar mujhe nai jaana tujhe kisne roka hai. Plus tu udhar sona ke piche gumne wala hai to mein kya karu. Tu apna setting karna" Imlie irritated hogai thi."Dekh Dil tu aa rahi hai varna mein tujhse baat nai karunga" Gusse hoke bola.
"Toh mat kar. Mein mari nai jaa rahi terese baat karne se. I got better things to do" Gusse se reply kia
"Tu aur tera sandh jaisa dimag" Gusse mein aake taunt mara
"Ab tu zyada bol raha hai samjha" Dono ki awaz badh chuki thi. Vishu Imlie ke paas jake use rokne laga kyunki use pata tha ye log ki ladai bohut gandi hoti hai."Bolunga! Tujhe jab gumna phirna ho hum ready rehte hai but jab mein kuch bolu humesha na!"
"Aaj mana kia hai, bata aur kab kia tha? Jhooth bolne laga hai tu" Imlie ne uspe point karke bola."Just shutup Moti , billi , jungli kahi ki" Aryan chillaya. Sab aaju baju jo logh guzar rahe the dekhne lage.
"Tu gadha, duffer , genda"
"Dikhta hai woh kon hai" And that was it. Imlie ne jaake use dhakaa dia. Toh aryan to piche girne laga but sambhala aur uske paas jake uske baal khiche toh Imlie bhi uske baal khichne lagi.Vishu ne Imlie ko kamar se pakda tha, par Imlie thi humari healthy doll use hatana muskhil tha . Rohan aaya aur vishu dono milke Imlie ko dur le gaye samjhaate.
Aryan un teeno gur raha tha. "Mujhse baat mat kar Aryan! "
"Chal hut! Nai karunga!"Jawab dia robh se.
Imlie per patakte chali gai."Yaar tune use zyada nai boldia"Vishu ne bola
"Nai. Humara chalta rehta hai. Pehle bhi bola hai aur do tin din hum baad nai karte line pe dono aajate hai. "Haafte hue bola"Hmm" Vishu ne reply kia.
YOU ARE READING
Yaarana
רומנטיקהPyaar dosti hai? Hey guys am back but not sure if i want to write on imlie and aryan i mean i can use the names but u guys tell me?