Chap 8-Achaai

205 17 7
                                    

Imlie bahar nikal gai gusse mein. Aryan use rokte hue bola, "Dil rukh"

Imlie nai ruki aur main road pe rickshaw ya cab dhundne lagi. Aryan ne uska haath pakda "Chod Aryan"
"Mere pe gussa kyu ho rahi hai, maine kuch kasam se nai suna mein to dance mein magan tha"
"Maine kuch bola tujhe?" Imlie ne pucha
"Nai" Aryan ne jawab dia bacho jaisa muh banake
"Toh phir? I can fight my own battles Rui" Imlie ne kaha
"I know yaar" Wo aage kuch bolta waha Sona bhi poch gai. Woh Imlie ko hug karte hue boli "Girl am so proud of you. Ache se suna dia tumne unlog ko. Mein bhi ab us party mein nai rehna chati jaha meri dost ki izaat na ho"
"Are dont do that Sona. Tum jao enjoy karo aur is buddhu ko bhi leke jao. Wese bhi mujhe meri writting club online wait kar rahi hogi" Imlie ne kaha.

"Nai. Hum ab waha nai jayenge bus" Sona ne ek dum chashni jaise awaz mein kaha. Aryan to bus use dekhne mein busy tha, uska Imlie se yu pyar se baat karna , aise encourage karna wo clean bold ho chuka tha. Imlie ne ye notice kar lia tha, aur use woh chub bhi raha tha. Par kya kare aag ka dariya hai par yaha to dub hi jana hai.
"Dekho mujhe bura lagega agar tum log meri wajah se party mein enjoy nai kia toh so please I insist" Imlie ne bola.

"Kya mein aapko drop kar sakta hu ghar pe?" Piche se ek gheri awaz aai.  Tino ne mud ke dekha toh waha Siddharth khada tha. Aryan ne use gura "Who are you?" Usne ek dum kadak awaz mein pucha
"Rui ye Siddharth hai . Secret Admirer jo mujhe ek hafte se ful vagera bhej raha tha" Imlie batana nai chaati thi Sid ke baare mein par woh achanak se tapak pada hai.

"Tune bataya nai?" Narazgi se Aryan ne kaha
Siddarth ne bich mein hi bola "Woh kya haina hum aaj hi is party mein mile hai shayad usko time nai mila ho. By the way I am Siddharth" Haath aage karke bola. Aryan sirf sir hilaya aur bola "Hi" woh abhi use shak ki nazar se dekha tha. Uski Dil bhale muhfat ho, apna ladai khud lad sakti ho par kahi na kahi wo bholi bhi thi. Usne soch lia tha ke uske baare mein information nikalega.
"Thanx Sid but mein chali jaungi. Aap sab jaye and enjoy kare"
"Please, mujhe lagega ke aap mujhe koi awara ladka samjhenge agar aap mana karenge . Please i swear ghar par sahi salamat drop kardunga" Imlie ne thoda socha aur phir maan gai.

"Rui and Sona tum dono enjoy karo. Thoda time spend karlo " aakh marte hue kaha. Imlie ne Aryan ko hug karte hue kaha kaam mein "Dhang se aur gentleman pesh ana. Aur date ke liye tujhe mein tayar karungi I promise "

Aryan sirf haa mein sir hilaya, wo Siddharth ko trust to nai karta tha, but itna pata tha ke Imlie sahi salamat ghar poch jayegi.

"Take care , Aur Siddharth dhyan se" jaise koi dhamki de raha ho use.

"Dont worry" Smile karte hue bola.
Dono gaadi mein bethe aur nikal gaye . Yaha Sona ne Aryan ke haath pakde aur muskurai "Chale?"
"Hmm" uska mann to nai tha but Sona ke liye woh chalagaya andar.

Yaha car mein, Siddharth Imlie ko uske baar mein aur puch raha tha , "Tumhe kya pasand hai?"
"Pasand to bohut chize hai jaise ke khaana, writing aur masti dosto ke saath "Imlie ne jawab dia.
"Acha. To tum likhti ho? Kya likhti ho? Shayaris? Ya kahaniya?"
"Kahaaniya. Shayaris to mujhe bilkul bhi nai aati ha par suna bada pasand hai" Wo boli
"Acha to ek shayari hojaye"

"Kuch ye bhi hai,
Ke mausam ishq ka nai raha
Kuch hum bhi thak gaye hai
Dar par khade khade

Imlie ne "wah" kaha
Yaha Siddharth use sweet se smile di.
"Kya tum coffee pe chalogi ek mauka to de do please"

Imlie ne kuch nai bola, ye sab bohut jaldi laga tha. Par jaha tak use dekha Sid ek hi to din maang raha tha. To usne haa bol dia, wo use pasand to nai karti but woh use dil todna bhi ni chaati thi.

Uska ishq to ek hi tha- Aryan.
Woh ghar aagaye, Siddharth ne usko bye bolke aur uska number leke nikal gaya.

Imlie andar gai, uske dad sofe pe hi soh chuke the.
Usne blanket layaa aur unko cover kar dia aur khud andar apne kamre mein chali gai.

YaaranaWhere stories live. Discover now