Imlie ne jaise promise kia tha, Aryan ko madad ki thi.
"Haye ek dum mast dekhai che" Imlie gujrati mein boli
"Mast to hu hi mein" Apne baal mein haath gumake bola. "Thanx yaar tere bina mein kya karta"
"Kuch nai kahi sadak pe bhik maang raha hota" Guroor se Imlie boli"Sahi kaha "haste hue kaha. "Acha aajkal Vishu aur Rohan nai dikha de rahe"
"Woh dono kuch modeling offer aai thi toh outdoor shooting mein busy hai" Imlie ne kaha"Waah Modeling! Waise mujhe bhi try karna chaye" Aryan ne attitude se kaha
"Please chilkoza jaisa to hai" Imlie uske baaju par marte hue kaha
"Hut, ladkiya pagal hai mere piche . Kabhi mere Dms dekh uff" Aryan ne proudly kaha.
"Chal ja ab use pick up karna hai. Yaad rakhna be a gentleman. Aur hai jaha bhi jao koi bhi waiter ho dhang se pesh ana. Pyaar se baat karna ladkiya ye sab notice karti hai samjha. ""Ha meri ma" haath jodhkar kaha. Dono nikal gaye.
Tabhi Sid ka message aya "Kya aj hum mil sakte hai?"
Imlie replied "Um sure"Dono ne ek cafe mein mile. Dono mein aur baach chit hui, Sid abhi bhi use puch raha tha ke uski gf bane but Imlie saaf inkaar kia.
"Hum filhal date karte hai. Na tumhara na mera . Ek dusre ko aur jaante hai" Siddharth ko ab gussa aa raha. Use apni bet kisi bhi haal mein jitni thi, gussa daba ke sirf ha bola.
Jab use drop karne Imlie ke ghar ke pass pocha tab kas kar Imlie ka haath pakda, Imlie shock hogai.
"Itna attitude kis baat ka hai. Itna piche pada hu tumhare ek mauka dedo." Thoda gusse se kaha aur kas kar haath pakda
"Mera hath chodo Siddarth" Wo Gusse mein boli
"Pehle jawab do"
"Mera haath chodo" Aur apna haath chudvane lagi tab Sid ne uska hai maroda aur Imlie "Aahh" kar ke chilaai.
"Gamand haina khud pe. Kisiko aise tadpana acha lagta hai" Imlie ne jhor se uske haath se kata aur jaise uske haath dhile gire woh door kholke bhaag gai.Use kuch samaj nai aa raha tha jo abhi hua. Woh sun pad gai thi. Gheri saas leke woh apne bed par giri.
Dusri taraf, Aryan aur Sona kareeb khade the. Unki date badi shaandar gai thi. "By the way ek bat puchu? Kitni gfs rahi hai tumhari?"
Aryan bola " 4-5 par woh sab timepass tha. Am serious about you filhaal" add karte hue bola.
"Acha. Aise kyu?" Sharmake boli par andar bohut khus thi.
"Alag ho tum. Upar se jo tumne kal Sona ke liye bola woh dil ko chu gaya.""Woh galat nai thi. Log hai hi aise ." Dono yuhi baat karte rahe.
Aahista Ahista din bar din dono kareeb aye , aur ab dono offically bf gf ban chuke the. College ke hottest couple ban chuke the, Aryan ko filhal kam time milta tha apne dost se milne ko. Roz Sona ko pick drop aur time spend karne mein chala jata tha. Wahi Imlie pareshaan thi Sid se. Woh roz use message karke sorry bhejta tha. Usne wapas ghar pe flowers bhejne laga tha lekin Imlie ne ignore kia. Woh stress ke wajah se ek baar badle din mein do baar ultiya karti thi. Use kuch hosh hi nai tha uski zindagi kaha jaa rahi thi. Uska control khud pe lose ho raha tha.
Ek din Aryan ka message aaya group mein "GUYS!! Hum goa jaa rahe hai aur sab ki haa ani chaye kyunki mein tickets book kar di hai bus!"
Vishu: Wow Goa sahi hai waise last year khatam hone mein 4-5 mahine bache hai. Ek trip to banti hai. Mujhe details bhej mein Rohan ko laa raha hu"
Aryan: Bhejta hu. Waise Imlie tu padh rahi hai message jawab dede waise bhi tu aa rahi hai warna main nai jaunga aur Sona udaas hoajeygi
Imlie : Ok
Imlie ne phone side mein phek dia.
Usne bina mann ke haa bola tha.
YOU ARE READING
Yaarana
RomancePyaar dosti hai? Hey guys am back but not sure if i want to write on imlie and aryan i mean i can use the names but u guys tell me?