Chap 6- Sona

273 17 12
                                    

"Sorry bol" Aryan ne attitude se kaha jab wo log uske room mein poche.

"Excuse me? No" Imlie apna hath fold karte hue
"Tune mujhe dhaka dia pehle"Aryan matter of fact tone mein bola
"Toh tune mujhe sabke samne kya bulaya?" Imlie thoda jhor se boli
"Awaz niche"Aryan gusse se bola
"I dont know why i bloody came with you" Imlie mud kar jaane lagi
Aryan jath se use pakad kar aur gale laga liye "Fine am sorry. I realized that i said things out of anger and they were not good things. Maaf karde dil"
Imlie kuch nai boli woh apna gussa side kar lia kyunki tha to Aryan hi. Aur wo bhi to apna ego side par rakh raha tha.

Thodi der baad, "I am sorry too" alag hoke boli.
"Hmm"Aryan uske aakho mein dekh raha tha ke kahi juth to nai bol rahi.

"Party chalegi?"pyar se pucha
"Ha " Imlie ne bol dia. Wo party nai jana chaati thi par kare bhi to kya. Aryan itne pyaar se pucha
"Ye hui na baat" Uske gaal khichte hue.
"Mast rapchik dress pehna samjhi. Mein khud ki setting karne wala hu par teri par kardunga" Wink karke Aryan bola
"Not needed. Mera koi already secret admirer hai" Imlie ne confess kia
"Huh? What?" Shocked Aryan bola "Kya chupa rahi hai? Secret admirer?"
"Ek hafte se mujhe koi roz ek shayari bhejta hai aur ek rose" Imlie boli. Ha ye sach baat hai, usne bohut dhyan nai dia par jab Aryan setting ki baat ki to usne bol dia

Aryan muh khula hoke dekh raha tha "Kya hua?" imlie has ke boli
"Ek hafta hogaya aur tune chupaya? Baat nai karni tujhse . Get out of my room" Aryan ne muh fer lia
"Are baba i dont think its big deal. Wo bandha sirf chize bhejnraha hai khud samne nai aa raha. Toh maine socha its not a big deal" Shrug karke kaha

"Get out"Aryan naraz hoke bola
"Fine agar mein ye kahu toh ke mein tumhe Sona se baat karva du? Tujhe help karu teri setting karne mein?" Dil par pathar rakh ke Imlie boli
Aryan thodi der yuhi muh guma kar rakha phir achanan Imlie ke hath pakad ke khusi se chillaya "Sach mein?"

"Sach mein" Imlie boli
"Yes" Aryan ne wapas use gale laga lia
————-

Party ki raat:

Imlie ne ek knee length ki dress pehni thi, uske curves kuch zyada hi dikh rahe the, wo thodi self concious feel hone lagi halaki wo ghar par akeli thi phir bhi.

Khudko aine mein dekh ke sharminda mehsoon ho raha tha, par use khud ke thoughts ko ek side mein daba dia. Usne thoda sa make up kia, earrings pehni aur light lipgloss laga ke chali gai. Wo direct milne wali hi Aryan aur Vish ko Abhishek ke ghar.

Cab mein use baar baar apne dress ko khiche jaari thi, uska body image issue baar baar dimag mein gum raha tha. Tab cab ruki ek aalishaan villa ke samne, paise deke wo gehri saas leke andar chali gai.

Party jhoro se chal rahi thi, music was loud , kuch log batein kar rahe the , kuch dance aur kuch drink kie jaa rahe the. Wo Aryan aur vish ko dhundne lagi, wo piche taraf garden mein gai jaha use Aryan dikha. Wo ek ladki ke saath baat kar raha tha jab dekha to woh Sona thi. Dono ek dum haske sharma ke baat kar rahe the, Imlie unke paas gai.

"Kabse dhund rahi thi" Imlie boli , phir Sona ki taraf dekh ke aur muskurake boli "Hi I am Imlie"
"Wow so cute name , and I am Sona" Sona ek dum pyar se boli, zara bhi attitude nai.

"Sona ye meri chadi buddy hai, usually ladke dost ek dusre ke liye bolte hai par for me Imlie meri sabse khaas hai. Mera ek dil ka tukda hai, meri sabse karibi dost, meri launda hai ye" Usne Imlie ki baare mein Sona ko intro karvya.

"Thats amazing, aisi dosti kam logo ko milti hai. Meri bhi best friends hai Raina aur Tina woh log aati hi hogi" Muskurake boli.
"Pata hai Sona, jabse tumne college mein entry ki hai tabse Aryan tumpo ek date pe leke jaana chata hai, ek dum fida hogaya hai tumpe "Imlie puri pol khol di aur Aryan waha shock mein chala gaya. Ye ladki bhayankar hai usne mann mein socha, help karne ko bola tha ye to direct date ki setting bhi karne lagi. Aryan ka muh expressionless tha, andar nervous bhi tha jane Sona kya sochegi.

Sona jhor se hasi aur blush kia ,"Really?" Aryan ko tukur tukur dekha

"Woh" Apna hath gardan pe rakha wo kya hi bole
"Ok . I also liked talking to you so why not? We can go on this Sunday" Sona ek dum bindaas boli.

Aryan wapas dang reh gaya. "Seriously?"
"Ha" Sona blush hoke boli
"Mera kaam hogaya "Imlie haske aur Aryan ko wink kara.

Tab aur do ladkiya aai jo Raina aur Tina. Sab ek dusre se baat karne lage. Thodi der baad Vishu aaya Rohan ke saath aur Aryan Imlie ke saath masti karne lage.

Raina aur Tina Sona ne se pucha "ye toh wahi ladka haina jo tumko pehli nazar mein acha laga tha?" Aryan ke taraf ishare se pucha

"Ha. Aur uski woh moti sandh dost ne uski bhi dil ki baat bata di aur hum date pe jaa rahe hai.
"Yar kitni badhi lag rahi hai woh. Wo Aryan kitna fit aur handsome and classy. Suna hai bohut paise wala bhi hai" Tina ne bola Imlie ki tarah ganda muh banake.

"Ha. Rahi baat woh Imlie ki toh bus mujhe use apni ye pyaari aur innocent jaise acting jari rakhni hogi. Kyunki jaise Aryan ne kaha woh uski best friend hai aur mein nai chaati Aryan mere haath se jaaye. Woh mera zid hai, aisa zid jo bhout aage tak jayega" Sona muskurake boli

Raina boli "Woh toh hai. Khair i am happy for you doll"

Wahi dusri taraf ek ladka jo dekhne mein ek dum awara tha Imlie ke paas ayaa aur uske kandhe pe tap kia....

YaaranaWhere stories live. Discover now