Sadhna comes inside her room and looks at Viren who was reading some novel seating on his wheelchair...
Sadhna:- thank you
Viren( startled):- kyun.. ?
Sadhna:- woh jo kitchen mein hua ushke liye, mujhe yeh bataane ke liye ki kisko kya pasand hai
Viren:- meine bahar bhi kaha tha ki mein aur Viraj sirf ese hi baat kar rahe the aur aapne sun liya, isme mujhe thank you bolne ki jarurat nahi
Sadhna (in mind):- khadus ek number ke, thank you hi toh bol rahi hun kaha inhe zeher de rahi hun ki yeh itna bhaw kha rahe hain
(Scoff)..Viren:- kuch kaha aapne
Sadhna:- aapne jo niche kaha usse maa ko bahat bura laga hoga..
Viren:- meri maa se mein jis tarah baat karna chau kar sakta hun, aapko Ishme dakhal Dene ki jarurat nahi
Sadhna:- mein dakhal de sakti hun kyunki maa ne mujhe unki beti maana hai, agar aap mujhe pag phere ke liye le jayenge toh pahad thodi toot padega..
Viren(sighs):- dekhiye Sadhna mujhe thoda wakth chahiye apne life mein yeh changes accept karne ke liye
Sadhna:- agar meri jagah par didi hoti toh kya aap tabhi yahi kehete..
Viren (glares at her):- ushka naam plz mat lijiye mere samne
Sadhna(sits infront of him):- ro lijiye Viren ji, aapka dukh nikal jayega, aapne toh mujhe apna dost mana hai na toh ek dost ke saamne apna saara dukh dard nikal dijiye
Viren looks at her eyes and slowly all the pain, suffering came out of his eyes in the form of tears... Sadhna squeezes his hands and hesitatingly caresses his cheeks ...
Viren(cries):- k..kya galti thi meri? k..kyun woh mujhe chodkar chali gayi? agar unhe kisi aur se pyaar tha toh ek baar mujhe bata kar dekhti mein khud unke parents se baat karta aur unki shaadi karwata, magar unhone esa nahi kiya, mujhe unshe pyaar ho gaya tha Sadhna, apna future imagine karne laga tha unke saath, mujhe kaha pata tha ki mein jo bhi imagine kar raha hun woh sirf ek galatfehmi hai, woh mujhse na...nafrat karti hain, mujhe kabhi farak nahi pada meri disability ko lekar magar aaj lag raha hai ki mere yeh pair kisi kaam ke nahi hai, kisi, kisi kisi kaam ka nahi hai...( While hitting his legs)..
Sadhna holds his hands and stops him from hurting him:- kya kar rahe hain aap, ese khudko chaut pahachane se kya sab thik ho jayega..( wipes his tears).. aap kisise kam nahi hain Viren ji, mujhe vishwaas hai ek na ek din aap jarur chalenge Viren ji, aur rahi baat Ishani di ki toh jo bhagwaan karte hain ache ke liye hi karte hain, shayad Ishani di aapke kismat mein nahi thi..
Viren:- a..aapne itni jaldi m..mujhe accept kar liya ?
Sadhna:- thoda wakth lagega magar time ke saath saath hum aur humari zindagi sanvar jayegi..
mere yaaraa, tere gaam agar payenge
hamein teri hai qasam,hum sanvar jaayenge...
ho, mere yaara, tere gaam agar paayenge
hamein teri hai qasam, hum sanvar jaayenge..Sadhna wips Viren's tears and starts to set her clothes in the wardrobe.. also takes out the clothes which she is going to take for her pag phera.. in all this Viren was looking at her..
tere kaandhe se hee laga ke yaaraa beete umr saaree
Socho kaisee hogee qismat hua yoon toh phir humaari
Saare aansu toh hon tere aur aankhen ho humaari..Tere dard hamein jo milee pyaar mein..
Tere dard hamein jo milee pyaar mein
Hum khushee se yoon bhar jaayenge..
Hum mar jaayenge ho-o-o hum mar jaayenge..
YOU ARE READING
Lost And Found Love 💘(Discontinued)
RomanceViren Singh Oberoi 29 years old A very down to earth person, CEO of oberoi enterprises, knows his morals and values, a mumma's boy, very respectful and mature person..Greek God by looks then also girls doesn't even spare him a glance, why? because...