Next day
Breakfast timeSadhna and the servants takes out the breakfast to the dinning table, all family members came down one by one wishing each other
Shanti Devi:- Bahu tumhara ghunghat kaha hai..?
Sadhna touches her head and realises that her ghunghat fell down when she was preparing the breakfast..she fastly took her ghunghat
Sadhna(lowers her head):- sry Dadi woh breakfast banate time gir gaya hoga..
Shanti Devi:- sambhal kar....sab aa gaye hon toh khana shuru kare..
After sometime
Shanti Devi:- agar sabka khaana ho Gaya ho toh hume kuch baat karni hai..
Yuvraj:- Ji maa kahiye..
Shanti Devi:- Viraj tumhara shaadi ka kya khyaal hai..?
Viraj who was drinking water choked on it and coughs badly... Vaani sitting next to him rubs his back..
Viraj:- a..aap yeh kyun janna chahti hain..?
Shanti Devi (sighs):- kal Shankri aayi thi, humne ushe tumhare liye koi acha rishta dekhne ko kaha hai..
Viraj (widened eyes):- da..daadi mein aur s..shaadi, abhi mera career start hua hai daadi, mein abhi company pe focus karna chahta hun, in saab mein Shaadi kese bich mein aa gayi..
Shanti Devi:- Shaadi toh tumhe kabhi na kabhi karni hi hai toh ab kyun nahi aur wese bhi tum chote nahi rahe, agle mahine athaish (28) ke hone waale ho..
Viraj:- mein ready nahi hun daadi, mujhe abhi shaadi nahi karni..
Viraj leaves from there to his room as it was weekend the Oberoi men are free today..
Shanti Devi:- dheet ka dheet hi rahega yeh ladka.. humne kuch galat kaha kya Yuvraj..
Yuvraj:- nahi maa par shayad Viraj abhi taiyar nahi hai kisiki responsibility lene ke liye, aap chinta mat kariye mein usse baat karta hun, ushe samjhata hun..
Yuvraj goes upstairs to Viraj's room..
Viren:- Chutki teri aaj chutti hai na toh chal garden mein bethte hain..
Vaani(grins):- okay bhaiyu
Rohini:- aao Sadhna hum kitchen ka kaam khatam karle..
Sadhna:- Ji maa..
In Viraj's room
Yuvraj knocks at the door and get in, he sees his son sitting on the sofa in his room and gazing outside through window.. he comes near him and sits beside him..
Yuvraj(showing his fist):- hey Buddy.
Viraj bumped his fist with his father and again begin to gaze outside..
Yuvraj:- kya baat hai..?
Viraj:- aapko jese pata nahi.. !
Yuvraj:- daadi thik kehe rahi hain beta, tumhe pata hai jab meri shaadi hui thi mein sirf pachish(25) ka tha, papa ke guzarne ke baad maa bahat Vulnerable ho gayi thi, meine bhi apna career shuru hi Kiya tha, most of the time company ke kaam mein busy rehta tha tab meri zindagi mein tumhari maa aayi... Unhone na kewal mujhe aur daadi ko sambhala balki hum dono ko phirse ek normal life jina sikhaya.. tumhe lagta hai ki shaadi ke baad tum apne career par focus nahi kar paaoge magar esa nahi hai beta, jo tumhari humsafar banegi woh na kewal tumhe samjhegi balki tumhari life mein dugni khushi le ayegi... Meine apni zindagi mein bahat utaar chadhaw dekhe hain magar mere zindagi ke har ek modh mein tumhari maa mere saath khadi rahi, mujhe apna career banane se roka nahi.. humne apni life bahat ache se bitayi, tum teeno bhai behen ko bada hote dekha, maa ko soft-heated maa se strict saas bante dekha..(chuckles)..
YOU ARE READING
Lost And Found Love 💘(Discontinued)
RomantiekViren Singh Oberoi 29 years old A very down to earth person, CEO of oberoi enterprises, knows his morals and values, a mumma's boy, very respectful and mature person..Greek God by looks then also girls doesn't even spare him a glance, why? because...