Sadhna takes stand for Viren

43 1 0
                                    

Kuhu(whispers):- Ishani...

Sunena goes towards the door in rage..

Kuhu:- Shivu aap mere saath upar aao, mujhe aapko ek bahat mazedaar baat batani hai..

Kuhu takes Shivaansh upstairs to her room..

Sunena:- Tu yaha kya kar rahi hai ?..

Ishani:- mere pag phere ki rasam hai maa isliye yaha aayi hun

Sunena:- mujhe maa mat bula, meine kaha tha na mere liye tu mar chuki hai

Ishani (smiles):- woh tab aap gusse mein thi isliye esa bol gayi magar mein janti hun aap mujhse bahat pyaar karti hain maa..

Sunena:- aab tujhe samajh aya ki hum tujhse pyaar karte hain, jab kal apne papa ko kosh rahi thi tab yeh khyaal nahi aya ki hum tujhse pyaar karte hain..

Ishani:- kya meine apne pyaar ka saath dekar galat kiya maa ?

Sunena:- bilkul nahi, galat pyaar ka saath Dene mein nahi hai balki maa baap ke baat ko kaat kar, unhe pure samaj mein beizzat karke chale jana galat hai... Tune ek baar bhi yeh nahi socha ki mere maa papa sabko kese muh dikhayenge, jinhone tujhe ish duniya mein laya, jinhone tera haath pakad kar tujhe chalna sikhaya, bolna sikhaya, apne khudke dicision lene ki choot di, tune unhi maa baap ko chodkar ek ese insaan ke saath bhag gayi jo tujhe bas abhi abhi Mila hai, tere pyaar ka rishta humare 26 saal ke rishte par bhari pad gaya...
(Till now she was crying a lot, kaushal was standing there with a stoned face but his eyes were numb listening his wife's word)..

Ishani (cries):- nahi maa esa mat kahiye, aap dono mere liye Yash se bhi badh kar ho, magar mein kya karti mujhe Viren se shaadi nahi karni thi, aap kisi bhi dusre se kehte mein shaadi kar leti magar mujhe ush insaan se shaadi nahi karni thi... Agar mujhe ush din pata hota ki jo mujhe dekhne aa raha hai woh ek apahij hai mein kabhi usse Milne ke liye taiyaar nahi hoti..

Sunena:- magar Viren mein kya khaami hai Ishani..?

Ishani:- aapko pata hai maa, mere kitne saare sapne hain, meine kitne sapne dekhe the ki jab meri shaadi hogi mein apne pati ke saath kya karungi, kaha ghumne jaungi, apni zindagi kese bitaungi, toh aap hi mujhe batayiye jab mera pati hi chal na paye toh mein apni zindagi kese kaatungi maa... Humesha ushki sewa Karo, ghar mein raho taaki jab ushe kuch chahiye hoga mein ushe woh Dene ke liye taiyaar rahu..

Kaushal:- tum galat ho

Ishani quiet down hearing her father speaking...

Kaushal:- Viren esa ladka nahi hai jo apni patni ko Ghar par bitha kar ushki zindagi kharab karde, usne toh mujhse yeh tak kehe diya tha ki woh tujhe tere dreams pure karne ke liye khuli choot dega, apni dadi se baat kar chuka tha taki tu tere professor hone ke sapne ko pura kar sake... Magar kehte hain na "In search of gold you lost the diamond" yeh tere saath hua, tujhe hire ki parakh karni aayi hi nahi...

Ishani:- magar in sab mein aap yeh mat bhuliye ki he is a handicapped..

??:- So what If he is a handicapped..

All turns to see Sadhna standing with angry eyes.. behind her Viren was seating on his wheelchair with cold face but only he knows how his heart is shattering hearing Ishani's words..

Sadhna:- So what di, So what if he is a handicapped, it doesn't mean that he is less than anyone... Viren ji kisi se Kam nahi hain Di, aap kalse yehi baat dauhara rahi hain ki Viren ji apahij, magar apahij woh nahi balki aapki soch hai, aap yeh kyun nahi manti ki Viren ji jese ache insaan aapki zindagi mein hi nahi the, ab woh mere PATI hain aur mein yeh bilkul bardaas nahi karungi ki mere pati ke baare mein koi bhi bakwaas kare...

Lost And Found Love 💘(Discontinued) Where stories live. Discover now