Ab kya hoga ?

23 0 0
                                    


So the day has come when Viraj would be official tied with Manya, his life, time, loyalty, belief, trust all will be Manyas' now...

Rohini:- Jaldi aana, phir tujhe ready bhi hona hai, aaj raat ko teri shaadi hai...

Viraj is going to their kuldevta's mandir as it is their ritual, before marriage the groom or the bride has to go to that mandir to seek blessings from lord Shiva for his/her married life...Viren wasn't able to go because first reason the Mandir is situated above a huge hill, the route is not so easy to travel and second reason he is handicapped so it would be impossible for him to reach the mandir... No one is allowed to go with the groom or bride to this mandir beside their life partner...
So now Viraj is going to their kuldevta's mandir alone...

Time skip

Rohini:- Hey bhagwaan Viraj daan karne waali wastu toh yahi bhulkar chala gaya... Ab kya kare maa, daan karne ki prathaa humare ghar mein sadiyon se chali aa rahi hai...

Shanti Devi:- Yuvraj ya phir kisi dusre ke haathon bhijwa do..

Rohini:- magar maa ghar mein koi bhi male member nahi hai, sab bahar gaye hue hain kaam ke liye, Viren bhi apne ek dost se Milne Gaya hai, Sadhna aur Vaani paas ke orphanage gaye hain, kiske haatho bhikwaao..

Shanti Devi:- Yeh toh pareshani ki baath ho gayi, koi nahi hai Ghar pe, bahat jan parlour gaye hain ready hone ke liye, ab kya kare...

Tara:- k..kya baat hai? aap dono pareshan lag rahe hain..

Rohini:- Viraj daan karne waali wastu yaha bhul ke chala gaya, humari pratha hai ki mandir mein daan karne se Viwaahit zindagi khusiyon se bhari rehti hai, bhagwaan ka ashirwaad hota hai ush rishte par..

(I know it's doesn't make sense, bhagwaan ji ka aashirwad unke har bache pe rehta hai chahe woh daan de ya na de but there are some people who believes in daan dakhshina)...

Tara:- toh mein le jaati hun..

Shanti Devi and Rohini looks at each other

Shanti Devi:- Ush mandir mein sirf shaadi shuda jode hi jaate hain, tum kese...

Rohini:- maa ek kaam karte hain, Tara tum Viraj ko bahar bula Lena aur yeh de Dena, Mandir ke andar mat jaana..

Tara(smiles):- Thik hai

Shanti Devi (frowns):- magar bahu

Rohini:- kuch nahi hoga maa, Tara bahar se hi daan ki wastu Viraj ko de degi, mandir ke andar nahi jayegi

Tara:- aap chinta mat kariye mein mandir ke andar nahi jaungi..

Shanti Devi:- Cheta rahe hain Tara, bhul se bhi mandir ke andar mat jaana, mandir mein sirf shaadi shuda auratein hi jaati hain..

Tara nods and leaves...

Shanti Devi(in mind):- hume ajib sa kyun lag raha hai.. esa kyun lag raha hai ki kuch bura hone waala hai.. (sighs)..

Rohini:- aap chinta mat kariye maa, kuch nahi hoga..

Shanti Devi nods...

Time skip

Time skip

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
Lost And Found Love 💘(Discontinued) Where stories live. Discover now