Next day
In the kitchenSadhna enters inside the kitchen to see Tara already making the breakfast..
Sadhna:- Tu yaha hai, na jaane mein tujhe kaha kaha dhund rahi thi... Kuch der aur so jaati, itni jaldi uthne ki kya jarurat thi
Tara:- Nind nahi aa rahi thi didi toh socha sabke liye nashta bana lu....
Sumitra kaki ka call aaya tha, aapko NGO bulaya hai unhone, shayad koi Naya bacha aaya haiSadhna:- acha thik hai, sab apne kaam ke liye nikalne ke baad mein waha chali jaungi..
Tara nods..
Sadhna:- Mein bhi madad kar deti hun..
Sadhna and Tara starts to make the breakfast..
Vaani(hugs Sadhna from behind):- Good morning bhabi..(sleepy voice)
Sadhna (smiles and caresses her cheeks):- Good morning... Yeh kya, naha dhone ke baad bhi nind lag rahi hai..
Vaani:- Aapko toh pata hai bhabi mein pure din bhi so jaau toh bhi mujhe nind lagti hai....(Smiles sheepishly).... (Hugs Tara) Good morning bhabi..
Tara(smiles):- Good morning...
Viraj:- TARAAAA.... JARA YAHA AANA
Sadhna:- Jaao shayad Viraj bhaiya ko kuch madat chahiye hogi..
Viren:- SADHNAAAA... JARA AANA
Vaani(smiles teasingly):- lagta hai bhaiyu ko bhi aapki madat chahiye bhabi... Aap dono jayiye mere bhaiyon ki madat kijiye, paraathe mein bana deti hun..
Tara and Sadhna becomes embarassed while Vaani laughs looking at their retreating figure...
Tara(smiles):- Mere dono bhai kitne dependent hai bhabiyon par... Kitna pyaar hai in do couples ke bich, kash meri zindagi mein bhi koi esa aaye jo mujhe esa pyaar kar sake....
In Viren-Sadhna's room
Sadhna:- Kyun chilla rahe the aap ?
Viren pulls Sadhna and make her sit on his lap..
Viren:- Na kal mujhe meri good night kiss mili aur na hi aaj good morning kiss.. toh
Sadhna(looks disbelief):- aapko sharam nahi aati, mujhe laga aapko kuch madat chahiye hogi magar aap toh
Viren:- Chahiye na madat, morning kiss ke bina meri good morning good hi nahi hoti... Plz
Sadhna:- Chodiye, mujhe kaam hai
Viren(holds her tightly):- nahi chodunga aapko jab tak aap mujhe mera kiss nahi de deti..
Sadhna:- Aap bache hain kya
Viren:- Ab jesa bhi hun aapka hun..
Sadhna sighs while shaking her head and pecks Viren's lips..
Sadhna:- Khush ??!!
Viren shakes his head smiling mischievously and claims her lips for a minute long passionate kiss...
In Viraj-Tara's room
Viraj looks at the door to see Tara coming inside..
Viraj:- Aa..aapne meri watch dekhi hai ?
Tara moves towards the drawer and takes out the watch.. Viraj takes it from her and starts to wear it..
Tara starts to move outside while Viraj hesitated..
YOU ARE READING
Lost And Found Love 💘(Discontinued)
RomanceViren Singh Oberoi 29 years old A very down to earth person, CEO of oberoi enterprises, knows his morals and values, a mumma's boy, very respectful and mature person..Greek God by looks then also girls doesn't even spare him a glance, why? because...