Sadhna removes Viren's insecurities

47 1 0
                                    

In Oberoi mansion

Rohini (smiles):- Meera, Puja ki thali laao, Viren aur Sadhna aa gaye

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Rohini (smiles):- Meera, Puja ki thali laao, Viren aur Sadhna aa gaye..

Sadhna (touches her feet):- kesi hain maa.. ?(smiles)

Rohini:- tum toh ese puch rahi ho jese barso ke baad wapas aayi ho, ek raat mein mujhe kya hoga..

Sadhna(smiles):- aap bhi na maa..

- Aahhhh..

Sadhna and Rohini looks back to see Viren groaning..

Rohini (panicked):- Duggu niche kese gire beta.. tumhe dhyaan nahi hai, chote sahab ko kese gira diya.. (screams)

Driver(lowers his head):- m..maaf kar dijiye maalkin, aage se e..esa nahi hoga..

Sadhna(while making Viren sit on the wheelchair):- Aap thik hain.?

Viren nods and looks at his mother who was scolding the driver

Viren:- maa aap Rakesh ko kyun daant rahi hain, ushki kya galti hai ishme.. mein hi imbalance ho gaya aur gir gaya.. woh toh sirf apna kaam kar raha tha, yeh toh meri galti hai na ki mein madat ke bagair koi bhi kaam nahi kar sakta..

Rohini(widened eyes):- yeh kya kehe rahe ho duggu.. tumhare dimaag mein esi baate kisne daali..

Viren:- sach toh yahi hai na maa.. khair meri bahat important meeting hai, mein chalta hun, Viraj bhi office pahanch chuka hoga.. pranam..

Viren sits inside the car and leaves from there..

Rohini:- Duggu ne esa kyun kaha, ushne toh aaj se pehle kabhi apni kamzori ke baare mein esi baat nahi ki... (Frowns)..

Shanti Devi:- BAHU...!!

Rohini:- AAYI MAA.. tum bhi andar aa jaao

Sadhna (in mind):- didi ki baato ka bahat jyada asar ho gaya hai Viren ji par, mujhe kuch karna hoga isse pehle der ho jaye..

At night

Shanti Devi:- hmm khana acha tha, choti bahu bahat khoob..

Sadhna (smiles):- thank you Dadi..

Rohini:- Viru, duggu kab tak aayega?

Viraj:- pata nahi maa, bhai ka kaam toh bahat time pehle khatam ho Gaya tha phir bhi woh kaam ka bahana dekar ruk gaye..

Rohini:- pata nahi ishke dimaag mein kya chal raha hai, aaj shubhe beheki beheki baate kar raha tha aur ab ghar der se aa raha hai..

Vaani(pouts):- bhaiyu ne kabhi esa nahi kiya, bhaiyu toh kehte the ki dinner time family time hota hai phir apni kahi baat kese bhool gaye..

Lost And Found Love 💘(Discontinued) Where stories live. Discover now