Viraj fights for Tara

22 1 0
                                    


Vaani:- Okay guys byee.. raat bahat ho gayi hai, bhaiyu bhi aa chuke honge, mein chalti hun

Suhana:- Aree yaar Vaani, tu apne bhaiya se itna darti kyun hai

Vaani:- Darti nahi hun, mere Ghar mein kisiko bhi raat ke 8 baje bahar nikalna mana hai, yeh meri daadi ka rule hai

Viddhi:- Aree par Teri daadi toh haridwar gayi hain na toh phir unhe kese pata chalega ki tu Ghar par hai ya nahi

Vaani:- woh ghar par nahi hain ishka matlab yeh nahi ki mein apni man marzi karungi... Bhaiyu ka bhi call aya tha kuch minutes pehle, mein nikalti hun..

Vaani leaves from there and sits on her car to go to her house...

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Man:- Kyun na hum dono kuch maze kare...(While going near Tara's face)

Tara(cries):- Dur raho mujhse.. mere pati yahi hain, woh tumhe chodenge nahi

Man(laughs):- acha, kaha hai mujhe toh nahi dikh raha.. esa kon pati hai jisne apni itni sundar biwi ko chodkar chala gaya... Shayad tumse picha chudhana chahta hoga, par koi baat nahi mein hun na, tumhe bahat khush rakhunga.. (tightly holds her wrists)..

Tara was scared and was crying heavily because of pain and fear... Hearing her cries some stopped in their way to look at the scene...
But No one was helping her, Tara helplessly looked at everyone with tear stricken face... She felt humiliated seeing everyone's pitied face... She closed her teary eyes..

Tara(in mind):- V..Viraj ji ...

~~~~~~~~~~~~~~~~~

Viren:- Thik hai chutki, jaldi aa

Sadhna:- Kaha hai Vaani.?

Viren:- Ushki car kharap ho gayi hai, driver thik kar raha hai, jaldi hi aati hogi..

Sadhna smiles and sits near him on the hall's couch..
Viren slides his hand on her waist and pulls her near him..

Viren:- Aaj aap kuch jyaada hi sundar nahi lag rahi..(while sliding her hair locks behind her ears)..

Sadhna(raises her eyebrows):- Aap humesha yeh bolte hain

Viren:- Ab aap humesha itni sundar dikhti hain toh mein kya karu..

Sadhna laughs..

Sadhna(smiles):- aaj badi maa ka call aaya tha, ish Sunday kuhu bhabi ki godhbharai ka function hai..

Viren:- Wakt kitna jaldi nikal gaya humari shaadi ko ek saal hone mein ab bas 1 mahina bacha hai..

Sadhna(smiles):- Hn.....yeh rishta kitni achanak se juda tha, chaaro taraf kitni pareshani chal Rahi thi magar ab..

Viren(smiles and holds her hand):- magar ab sab khush hain aur humara rishta mazboot ho chuka hai..

Sadhna:- Meri Bhagwaan se yahi prathana hai ki humari family humesha khush rahe..

Viren:- Aur meri prathana yeh hai ki hum dono, humare pariwar ke saath ese hi hasi Khushi rahe...

Sadhna smiles and places her head on Viren's chest while Viren encircles his hand on her shoulder pulling her more closer..
Both closes their eyes feeling complete holding each other..

~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Vaani:- Kaka car abhi tak thik nahi hui ?

Driver:- Nahi beta, aur wakt lagega

Lost And Found Love 💘(Discontinued) Where stories live. Discover now