Sadhna's feelings

32 2 0
                                    


It has been three months to Sadhna and Viren's marriage..In this three months Viren and Sadhna became really close.. For Viren Sadhna is his best friend while for Sadhna Viren had became that person with whom she could talk whenever she want, she could complain to him, tell him her insecurities without being judged..
Oberoi family were in bliss looking their beta bahu happy in their married life.. Shanti Devi was satisfied that her sudden dicision didn't cost her grandchild's happiness, Rohini was happy that her son got a good companion who can understand him and his feelings..

In Oberoi mansion

??- Radhe Krishna Shanti..

Rohini and Shanti Devi who were seating in the living room turns towards the source of sound and smiles..

Rohini (smiles):- Shankri tayi..!

Shanti Devi:- Oho aaj Shankri ne hume apne darshan kese de diye.. kyun tera kaam khatam ho gaya..

Shankri tayi:- Oho esa na kehe Shanti, jaha khushi howe Shankri ko waha pawe.. aree badi bahu apne bete ki bindani se na milwayegi..

Rohini (smiles):- aap betiye Shankri tayi mein Sadhna ko bulati hun... VAANI... VAANI...

Vaani :- JI MAA..

Rohini:- APNI BHABI KO LEKAR AA BETA, SHANKRI TAYI AAYI HAIN..

Vaani(smiles):- Shankri tayi...!

Vaani goes towards her bhai bhabi's room and sees Sadhna talking on her phone..

Vaani:- hn Sumitra kaki (her NGO's manager) agar husband wife ache hain aur ek bache ki care kar sakte hain toh unhe adopt karne ki saare formalities samjha dijiye aur kahiyega mujhse ek baar baat karne ko.. (signals Vaani that why she is here)..

Vaani (whispers):- maa bula rahi hain

Sadhna(nods):- Acha kaki mein rakhti hun.. (cuts the call).. kya baat hai.. ?

Vaani(smiles):- Shankri tayi aayi hain bhabi, unhi se milne ke liye maa bula rahi hain..

Sadhna (smiles):- Shankri tayi..! meine unke baare mein suna hai woh rishta pakka karti hain na shaadi ke liye..

Vaani:- ji bhabi aaj bahat dino baad aayi hain, chaliye unshe milte hain..

Both goes towards the living room where the three ladies were laughing talking with each other..

Sadhna (touching her feet):- pranam Shankri Tayi..

Shankri tayi(smiles):- jiti rehe bitiya.. wah ek alag noor hai teri bahu mein badi bahu, Viren ko bahat achi bindani mili hai..

Rohini (smiles):- yeh toh bhagwan ki dayaa hai Shankri tayi..

Shanti Devi:- Wese Shankri aaj ese achanak kese aana hua..

Shankri tayi:- lo jo kehene aayi thi wahi bhul gayi.. Shanti tune apne bade pote ki toh shaadi kardi ab apne chote pote Viraj ki bhi bindani le aa..

Shanti Devi (widened eyes):- Shankri Viraj abhi chota hai, ushe abhise shaadi karne ki jarurat nahi hai..

Shankri tayi:- Oho toh kya apne bache ke liye ke thik hai aur ke nahi mein na janu hun ke.. Viraj agle mahine athaish (28) ka hone wala hai toh ushke bhi haath Peele Karo..

Shanti Devi:- tumhe kya lagta hai badi bahu..

Rohini (smiles):- aapko jo thik Lage maa..

Lost And Found Love 💘(Discontinued) Where stories live. Discover now