Wedding

140 10 0
                                    

Happy New Year to all of you.

"We will open the book. Its pages are blank. We are going to put words on them ourselves. The book is called Opportunity and its first chapter is New Year's Day."

Next day Muskan was getting ready for Swayamvar.

(Ignore their talks)

Muskan look

Atharv: Aap sabhi ka swagat hai meri putri ke Swayamvar

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Atharv: Aap sabhi ka swagat hai meri putri ke Swayamvar. Jojo yeh Swayamvar mein bhag lene aaye hai kripa karke humare samaksh aaye.

Muskan: Pranam.. aap sabhi ka.. aur dhanyawad humare Swayamvar mein aane ke liye. Hum keval do prasan puchenge aur jinka bhi jawab hume sabse accha lagega hum unse vivah karenge.

Rajkumar: Puchiye Rajkumari

Muskan: Yadi aap jisse prem karte hai usse vivah karna chahiye ki nahi..?

Rajkumar: yeh kaisa prasan hai Rajkumari. Aavashya karna chahiye yadi hum kisi se prem karte hai aur usse vivah hi na kare toh kya arth hai uss prem ka.

All agreed with him expect Dev.

Dev: Nahi.. Yadi hum kisise prem karte hai toh usse vivah hi karna chahiye yeh uchit nahi hai. Kyuki vivah ke sambandh mein prem ka koi sthaan nahi hota hai.

Muskan was happy with Dev answer

Muskan: Yadi aap kisi se prem karte hai aur woh vykati aapse prem nahi karta toh aap kya karenge??

Some said bal se, chhal se but dev said.

Dev: swatantra chor kar. Yadi hum kisi se hum prem karte hai toh usse swatantra chor dena chahiye. Kyuki prem ka dusra arth hai Swatantra. Agar hum usse bal se ya chhal se paane ka koshish kare toh hum keval unka deh prapt kar sakte hai unka hriday nahi.

Muskan: aap sab ne bohut acchi koshish kiye mere prasan ka uttar dene ke liye kintu jinka utar hume sabse accha lagta hai woh hai Rajkumar Dev.

Everyone congratulated them.

Wedding Started

After wedding

Dev and Madhav was sitting at a corner.

Shree: Pranam Hum Shree hai. Muskan jiji ki choti behen. Aap yaha kyu baithe hai aayi aap andar aaiye na. Aaj aap yahi vishram kar lijiye. Kal kuch rasam hone ke baad aap apne rajy prasthan kar lijiyega.

Madhav: Aavashya.

Shree: Chaliye hum aapko aapka kaksh dikha dete hai.

They went. After showing them the room Shree went to her room. Shree was feeling something different after meeting Madhav.

Shree: yeh kya ho raha hai hume??

MadhiShree (On hold)Where stories live. Discover now