Shree Meet Radha

62 7 1
                                    

Ishi: Toh kal aap apne pure pariwar ke saath humare rajy aayega. 

Madhav: Aavashya Rajkumari. Ek baar punah aapko Dhanyawad kahta hu. 

Madhav went to Ayodhya.

Madhav: Bhabhi Shree kaha hai??

Muskan: Shree mandir gayi hai. Puja karne.

Dev: Areh Madhav tum aagaye aur batao kaisi thi tumhari yatra?? 

Madhav: Bohat hi zyaada accha.

Dev and Muskan was happy seeing Madhav happy. After Mahi dismiss, Today Madhav was happily smiling.

Madhav: Vaise hum kal unke rajy jaa rahe hai. 

Dev: Kyu?? 

Madhav: Unhone hume nimantran diya hai. Pure pariwar ke saath aane ko??

Dev: Kintu Ayodhya ka kya??

Veer: Hum sambhalenge. Tum sab jao.

Dev: Thik hai Pitashree.

Shree: Aap sab yaha?? Kuch baat hai kya??

Madhav: Nahi Shree. Bus woh hume Suryani aane ke liye nimantran aaya. Toh hum sab jaa rahe hai.

Shree: Thik hai kintu kab jaana hai??

Madhav: Kal. Kal pratah hi hum apna safar shuru karenge.

Muskan: Thik hai.

Shree: Arya aap vishram kar lijiye aap thak gaye hone. 

Madhav: Jii.

Shree: Jiji kitne aascharya ki baat hai jab se Suryani se aaye tab se itne prasan hai. Jaise unhe unki Mahi mil gayi.

Muskan: Yeh toh saty kaha jab se devar ji aaye tab se woh bohat prasan hai. Ab yeh toh kal hi gyaat hoga ki woh itne prasan kyu hai?? Aisa kya hai Suryani mein jo unhe bohat khush kar diya.

In Suryani 

Radha: Kya?? Kintu??

Ishi: Mai jaanti hu maine tumhe iss vishay tumhe kuch nahi bataya kintu woh humare Pitashree ke mitr ke putr. Itna toh humara kartavya banta haina.

Radha: Mujhe nimantran dene se koi apati nahi hai. Kitni ek raat mein unke rehne ka vyavastha kaise kare??

Ishi: Uski chinta tum mat karo. Maine iss kary ko purn karne ke liye dasiyo ko phele se hi kah di thi.

Radha: Thik hai.

*Next day*

Ishi: Pranipatt. Dhanyawad aapne humare nimantran ko swikar kiya aur yaha aaye.

Muskan: Koi baat nahi. Aap??

Ishi: Rajkumari Ishi yaha ki Rajkumari aur yaha ki Rani ki behen.

Shree: Vaise woh hai kaha?? 

Ishi: Pratah taal mein uth kar sanaan karte mandir jaati hai puja karne. Toh woh abhi puja karne gayi. Kuch hi sharan mein aa jayegi.

Shree: Koi baat nahi. Pratahkal mein bhagwaan ki puja karna acchi baat hai. 

Madhav: Aap thik hai Radha Rani??

Radha: Jii mai thik hu. Dhanyawad. Aap mujhe mere naam se pukar sakte hai.

Madhav: Thik hai. Kintu aap bhi mujhe mere naam se pukariyega.

Radha: Aavashya.

Shree: Aap Radha Rani hai??

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Oct 14 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

MadhiShree (On hold)Where stories live. Discover now