Next Morning
Shree: Yeh kya ho raha hai hume?? Jabse Rajkumar Madhav se mile hai tabse ek alag se mann mein har chal ho raha hai
Mahi: Shree... tum yaha ho accha mujhe tume kuch batana hai.
Shree: Kya!?
Mahi: Mujhe kisi se prem hogaya hai
Shree: Saty mein! Accha kaun hai woh jisne meri sakhi ki hriday mein raj kar raha hai??
Mahi: Mai Rajkumar Madhav se prem karti hu..
Shree was shocked..
Shree: Kya!? Tum Rajkumar Madhav se prem karti ho.Mahi: haa.
Shree(Little sad): Kya woh bhi tumse prem karte hai kya??
Mahi: gyaat nahi. Maine abhi tak apne hriday ki baat unse nahi kahi hu.Shree: accha thik hai.
Mahi: thik hai?? Tu khush nahi hai kya yeh baat sunkar?
Shree: nahi nahi mai khush hu.
Mahi: toh aise kyu bol rahi hai ki tum bhi unse prem karti hai. Kahi tum bhi toh..
Shree: Nahi nahi hum kisise prem nahi karte hai.
Mahi: thik hai. Accha mai chalati hun.
Shree: itne shrig..
Mahi: haa. Woh aaj mere bhrata aane wale hai.
Shree: Kya?? Rajkumar Mahir aa rahe hai. Mahi tum apna dhyan rakhna. Tumhe gyaat haina woh kaise hai.
Mahi: isliye bol rahi hu ki Mai jaa rahi hu anyatha tum jaanti ho.
Shree: thik hai apna dhyan rakhna.
(Mahi left)
Shree: vaise Mahi ko kehna uchit hai agar woh Rajkumar Madhav se prem karti hai toh hume kyu dukhi mehsus ho rahi hai. Kya saty mein hum bhi... Nahi nahi hum kuch adhik soch rahe hai.
Rajkumar Mahir
King of Magadha
Cousin of Mahi. Doesn't treat her as sister. Want to marry Shree anyhow. Rivals of Madhav and Dev. Doesn't care about his kingdom.
YOU ARE READING
MadhiShree (On hold)
FanfictionSabse bada hai prem jagat mai prem sa na kuch duja, Prem savam ishwar ka roop hai prem hi sachii puja, Prem sada nirmal jaise behti nadi ki dhara, Prem ki pavanta k agey nadmastak hai jaag sara