part-17

322 44 15
                                    

                       Meri Jindagi

Sana pov

Aj firse Sana haar gai..... Lekin ek maa Jeet gai..... Ek maa apane bachhe ke liye kuchh bhi kr sakati hai... Meri jindagi hai wo.... Mera shourya..... Mere jindagi ka ek hissa jiske liye kuch bhi hoo Jaye... Aaj ek maa ki padhai hai or mai Jeet kr rahungi.... Kya ho jayega Sana agar tu kisi ke age haar maan le.... Tu sab apane daam par hi to kr rahi hai... Or paise milte hi tu sabb payback karke wapas chali Jana.... Aab to yaha rahena bhi nhi mujhe..... Bass ek baar sab thik ho Jaye Mai paise bhi lautaa Pau fir sab thk...

On other hand,

Anita shekhawat, (Sid mom)

Sorry 😔 Sana,, mujhe maaf krdo.... Mai ek lachhar maa ko bebass nhi karana chahati thi. Lekin jaise tum ek maa ho or apane bachhe ke liye kuchh bhi kr sakati ho waise Mai bhi to ek maa huu... Mai Mera dukh kisse Jane sunau..

Mai thak gai hu apane bete ke age.. use firse bahar ana hi hoga or uss ke liye mujhe kuchh bhi karna pade Mai karungi.....

Shayadd Aaj tumhe Mai galat laga rahi hu par tum bhi to samajho ek dusari maa ka dard.... Mai bhi mere bachhe sidharth ke liye tadap Rahi hu...

Bass usse firse hasate gaate khilkhilate dekhana chahati hu.... Or jab tak shourya usake sath hai wo khush rahega.... Shourya ke pass ate hi mere sidharth ne etane dinoo baad hasana sikha... Usse khelne ka bahar Jane ka Maan tha... Mera bachha ashram Jane ke liye agale din ke Suraj ka wait karta hai.....

Mai bhi maa huu..... Mai tumhe kaise samjhauu .... Tum hi mere bachhe ko bahar laa sakati hoo iss duniya me vapas. Or uss ke liye agar mujhe tumhari kahani ka v villain Banna pade to mai banungi.....

Maaf karana beta mujhe..... And she started crying 😭......

At sidharth room,

Pata nhi aisaa kya hua hai.... Sana ka call nhi aya... Shourya thik to hoga na. Operation ki date fixed karani hai, blood arrange karna hai. Sab baki hai or usaki maa ko koi fikar nhi. Achha hua maine sab baat kr Li mom se.. but Sana ko bhi ek baar call karna chahiye tha..

Mai call kru kya usako,, lekin agar use galat laga to... Rahane de sidharth jyada na sochh. Baithe baithe Tera dimag sadd Gaya hai. Vo thodi na baithi hogi gappe ladate use bhi fikar hogi apane bachhe ki.. Jane doo bass operation jaldi ho Jaye ab...

Suddenly he here a sound from living room,

Door bell🔔 ringing sound made Sid mom back from her thoughts,

Sid mom: kaka... Kaka jara dekhiye to kon aya hai..

Kaka: ji Malkin, aap thoda Sid baba ke liye lunch rakhha hai .... Kya wo dekhegi thode time...

Sid mom: aap jaiye kaka Mera dhyaan hai udhar..

Kaka open the door and see Sana is drench in water, her hair are mess, her eyes are puffy....

Kaka: aree bithiyaaa kya hua hai.... Aap thik nhi lagg rahe

Sana in very low tone and pass a faint
smile
Sana: kuchh nhi kaka... Kya aap mrs.shekhavat ko bula sakate hai .

Kaka: ji bithiya wo Malkin Ghar par hi hai.. aap andar aao... Chaloo

Sana: ummm nhi kaka Mai yahi thik huu.. aap please unako bula laiye... Mujhe bohot argent kaam hai

Kaka: thik hai . Mai abhi unko batata huu

Sid mom: kya hua kaka kon hai.

Kaka: ji vo bithiya aai hai, ashram wali.. bol rahi hai kuch argent kaam hai aapse . Bahar apako bula rahi hai.

Sid mom; to kaka andar bulate na Sana ko bahar kyu rakhaa apane

Kaka: Malkin wo nhi aa rahi thi. Maine use kaha bhi tha.. kafi dukhi lag rahi hai bichari... Kuch hua hai use..

Sid mom without listening started walking towards the door,

Sid mom was shock seeing her condition,

Sid mom: Sana,, ye kya haal banaya hai apana... Chalo andar aao, baith ke baat karate hai....

Sana: nhi madam, Mai yahi thik hu.. Mai bass apakoye batane aayi hu ki Mai apaki baat manane ko taiyar huu... Bass mujhe shourya ka operation kaal hi karna hai...

Sid mom: Sana tum usaki chinta maat Karo , sab thik hoga. Lekin pahale andar aao, tum bhi gai ho puri. Tumhari tabiyat kharab ho jayegi. Aise handle karogi sab situation. Chalo Mai tumhare liye chai mangwati hu..

Sana join her hand in front of her,

Sana: no madam, apake bohot ahsaan hai mujh par, mujhe ab or nhi chahiye. Aap bas kaal operation ki tayyari rakhiye , hospital me inform kar dijiye.. Mai shourya ko admit karwa dungi Aaj sham tak.. aab Mai chalati hu

Sid mom: lekin Sana tum kaise jaogi Ghar aise... Ruko Mai driver ko bhejati hu gaadi leke.. jaldi jaogi Ghar.

Sana: aap kyu itane achhe banane ki koshish krr rahi hai. Yaha aap or mere Siva koi nhi hai. To aab bass Mai Maan gai hu na apake samane ab mujhe or nhi chahiye kuch... Thank you 😊

Staying she started walking away from there....

Sid mom watch her with a moist eyes 👀,

Maa , maa hoti hai Sana, chahe fir tum ho ya Mai ... Apane bachhe ke liye kuch bhi kar sakati hai...

She correct her face and go inside to call the hospital 🏥,

Sid mom: Hello doctor, operation kaal hi hona chahiye. Maine pahale hi sab arrange karvane bola apako, sub ready rahana chahiye.... Kisi bhi chij ki Kami Mai bardashh nhi karungi....

Dr:.....

Sid mom: thik hai, aj bachha admit hoga sham tak. Aap usaki maa ko kuch nhi batayegii. Ye apaki responsibility hai. Or best treatment milni chahiye bachhe ko.

Dr:.....

Sid mom: thi hai Mai phone rakhati hu abb...

She breath in relief 😔, hope so sab achha ho.. bhagwan uss bache ki rakshha karana...

MERI JINDAGI...Where stories live. Discover now