Today is sidharth very happy. He comes early in living room to have his breakfast with mother.
Sid mom Anita surprise with his behaviour but wants to be silent. She is happy that Sana made him normal. Now a day's sidharth comes to her , talk to her normally..
Anita: are sidharth,tum itane jaldi aa gaye.... Lekin Sana to ane ki hai abhi tak...
Sid: it's ok mom. I just want to beside you... Aap ke sath bate karni hai.. bohot dino se apake sath bate nhi kr paya.. isliye jaldi aa gaya...
Anita: achhaaa.... Kya bat karni hai batao....
Sid: aise kuchh khas nhi.... Ummm... Mom, dad kaise hai... Wo wapas aa gaye ladakh se... Kaise chala raha hai unka...
Anita: ye sab mujhe kyu puch Raha hai... Khud phone kr na apane papa se... Unhe bhi achha lagela..... Jab se yaha hum aye hai tune unse ek baar bhi baat nhi ki hai...
Sid: kya dad mujhase naraj hai.. wo baat karenge mujhse....
Anita: are vahh.. kyu nhi karege baat... Sidharth bachha, bachhe chahe kitne bhi bade ho jaye, ruthh jaye... Maa baap hamesha tumhe vahi dikhege jaha tum unhe chhod Gaye ho... Vo sab bate bhul kr firse tumse usi pyaar se bate karenge....
She said while ruffling sidharth hair with out most Love 💓...
Sid Smile and think for sometime,
Sid: ok then... Mujhe papa ka number chahiye... Jab se yaha aya hu maine kisi se bate nhi ki... Aj Mai papa se baat karunga... Lekin aap unhe batana maat... Surprise hai unke liye ye...
Anita smile whole heartedly and hug Sid,
Anita: mera bachhaa.....meri jindagi......
Sid: yr aab emotional maat ho na....
Anita: nahii ho Rahi hu... Achha bata aj kya khane ka Maan hai tumhara.. Mai aj mere bete ko khud khilaungi....
Sid: sochh lo.... Irritate nhi hogi na aap
Anita: chal jhuta.... Bachpan se tere nakhare dekhe hai maine.... Aab irritate nhi hongi....
Sid: fir please paav bhaji bana dooo ....
While showing his puppy eyes and face
Anita shake her head in Sid ,
Anita: shaitan,,, tu kabhi nhi sudharega.... Breakfast me kon paav bhaji khata hai sidharth....
Sid: Mai khaunga na yr.... Mujhe ek baat batao konsi kitab me Aisa likha hai ki breakfast me paav bhaji nhi kha sakate...
Anita: tu or tere logics Mai kuch nhi kr sakati.... Lekin banati huu abhi...
Sid: kaka...... Waise Sana nhi abhi tak...
Kaka: baba abhi sirf 7 bajne ko aa rahe hai... Sana bithiya 8 tak aa jati hai...
Sid: achhaa.... Sorry mujhe laga wo aj late hai...
Kaka: Sid baba chalo Mai apko garden me ghumata hu thodi der.... Aap ko achha lagega...
Sid: haa wo sab thik hai... Pahale aap mom ko bol do ki breakfast waha hi le aye...
Kaka: ji baba....
YOU ARE READING
MERI JINDAGI...
Fanfictionsidharth shekhawat, amry captain suddenly injured in war while saving nation but what happened after that make his life hell, his both legs are cut in bomb blasting. while his life totally turns into down. feel nothing can happen in his life good an...