part-31

266 50 27
                                    


Sana: madam.... Mai or sidharth bahar Jaa rahe hai... Lekin mai shaaru ko nhi le jaa sakati.. aap please usaka dhyan rakhenge..

Anita smile at Sana..,

Anita: kyu nhi beta... Agar tum mere bete ka dhyaan rakh Rahi ho to mai bhi rakh sakati hu... Waise ek baat bolu..???

Sana: jii.... Madam kahiye na...

Anita: are itane door nhi yaha aao mere pass me...

Sana: haa... Ab boliye..

Anita: aree dhire Sana... To suno tumhare beta mere bete se kaam hi shaitan hai sambhal ne ko ... Sidharth to naak me dam kar deta hai

They both started laughing 🤣 looking at sidharth,

Sidharth look at them curiously,

Sid: agr tum dono ki khusur fusur hoo gai ho to chale madam.... Warna Mera mood badal jata hai jaldi hi...

Sana: are nahi nhi.... Aise kaise mood badal jayegaa... Mai to bass chal hi Rahi thi....

Sid: hmmm ab ayi na line pe....

Sana murmuring khadus kaahika... Akhadu admi... Jab dekho gussaa

Sana and Sid drive towards the location... Sana is driving and Sid seat passenger seat...

Sid: waise Sana..... Mujhe na kuch puchana hai tumhe

Sana: haa bol na sidharth....

Sid: tu yaha ashram se pahale kaha rahati thi.... Matlab kuch to place hoga na relatives honge.....

Sana is now conscious and silent,

Sid: Abe drive kr rahi hai.... Muhh se bol sakati hai.... Jaban chalti hai na tumhari... Ya muhh me dahi jamm Gaya hai..... Ab bologi kuchh

( Yaad aya kuch Sana task me robot thi, Sid or arti ko bate karte sun task nhi perform karungi kaha tha, Sid use bal pakad ke samajha raha tha, kaise task perform karna hai... Usi task me Sana captain bani thi)

Sana: umm.... Sidharth.... Mai wo.. wo.. Mai relatives ke sath rahati thi....lekin unhone mujhe Ghar se nikal Diya tha... Wo mere pass paise khatm ho gaye the isiliye...... Haaaa......

Sid: achhaa...... Bade kamine log hai duniya me....

Sana: haa bade kaminne hai....

Sid: waise to normal logo me kamina hota hai lekin tu kaminna ho bol....

Sana: sidharth.......she Wince at his talk,

Sid: kya sidharth.... Sahi to kaha.... Ek baar Cinderella bol....

Sana: sandrellaa.....

Sid : kya kya boli tu...... Tu yahi bol vahi sahi hai..... And started laughing 🤣,

Sana: badda kaminna hai tu... Apni bate nhi batata...sirf mujhe puchta hai....

Sid: bada kamina hai tu.....to kya kru ....

Sana: To tu bhi mujhe bata Diya kr jaise mai batati hu...

Sid: to usase kya hoga.... Mai bataunga to

Sana: fir mai bhi tuze bataungi meri batey... Tu bhi bata Diya kr ....

Sid: agar Mai bhi tumhari tarah bate kru to tujhme or mujh me farak kya rahega.....

Sana: tu kitna chantt hai sidharth.. Apni bate nhi batata.... Meri sari Jaan leta hai....

Sid: chaal na be paka maat.... Ab bato ko ghuma maat or bata... Kaha rahati thi

MERI JINDAGI...Where stories live. Discover now