Sana is making lunch for everyone, sidharth is helping shourya in his study. Today ramu kaka working at garden so, Anita madam request Sana to made lunch for all.....
Sid: buddy dekho aise likhte hai A for apple 🍎, B for Ball 🏀,.....
Shourya: nooo baiyaa hum 1,2,3 bolenge ..... No writing.......
Sid: why buddy...? Apko sab ana chahiye na.... Sirf 1,2,3 se thodi kaam chalega.... Likhana bhi ana chahiye.....
Shourya: ale buddy shana mumma sikha degi ghal pe.... Wo mujhe pakad pakad ke lati hai likhne...... Aap maat kalooo aise ab
Sid: achhaa mumma aise karti hai... Aap fir likhte ho kya ..
Shourya: No.... 😁......
Sid: bass tu hi hai Jo Teri maa ki nhi sunata ... Yaha to mujhe meri mom se jyada apake mumma ki sunna padata hai...
Shourya; baiyaa hum garden me chale.... Mujhe uss horses 🐴 pe baithna hai...
Sid: Teri maa meri waat laga degi shourya
Shourya: ale nhi ,, kuchh nhi hogaaa chaloo
Shourya started stretching sidharth hand...... Sid did not move hence he look at sidharth with sad 😢 pout,....
Sidharth instantly melt at this and pick shourya and made him seat on his lap....
Shourya started playing while sidharth seat their smiling at him,....
Sidharth think,
Kuch saal pahale Mai bhi aise hi yaha khelata tha... Mere dadu mere sath rahate the humesha.... Mummy papa kitna bhi mana kar de Lekin dadu hamesha Mera sath dete the... Unhone mere liye ye sab tabse yaha banvaya.... Mai roj dhup me yaha khelta tha lekin dadu ke karn mujhe koi mana nhi karta tha......
Dadu kahate the Mai chahe iss duniya me rahu ya na rahu lekin mere pota or usaki ane wali pidhii yaha ake khelengi or unhe humesha yaad karengi...
Lekin ab lagata hai dadu ki yaad bass yaad ban kr reh gai.... Dadu apki new generation shayad aab nhi aa payegi...
Mere jaise apahij se kon shadi karega... Kon apani jindagi barbad karega, aise, dono tute hua pairo ke sath mujhse kon shadi karega ..
Balki Mai khud kisi ladaki ki jindagi barbad nhi karunga... Mere nasib me Jo tha wo ho gaya lekin Mai kyu kisi or ki jindagi barbad karu.... Mai Puri Umar aab bass ashram or old age home sambhal lunga... Jab shourya bada ho jayega to wo sab usaka ho jayega.
Mai iss duniya me or kisi pe nhi lekin Sana pe bharosa kr sakata hu iss kam ke liye... Agar usaki shadi bhi ho gai to mai shourya ko mere sath rakh lunga... Fir mujhe bhi mere buddy ka sath mil jayega.... Humesha humesha ke liye....
Sidharth thought break by shehnaaz calling,
Sid: buddy chal Teri mom chilla chilla ke bula Rahi hai.... Warna maar padegi hum dono ko....
Shourya: bashh tholi der khelenge naa....
Sid: noo baby.... Aab chalo lunch karte hai na.....
Like this one week pass.. Sana is now very tense because that man who call for contract was asking for design and meating....
Sana think how to convince sidharth. If she directly asking then his reaction very well known....
She biting her nails while all about thinking 🤔,
Sid: Abe ye moti kya hua hai.. khana kam pad Gaya kya tujhe, jo nails khaa rahi hai...
Sana: nhi Mai kuch soch Rahi hu... Kya tu meri help karegaa.... Mai bohot bade problem me huu...
Sid: achhaa afat ke pichhe khud afat padi hai.... Sahi hai.....
Sana: matlab ....
Sid: matlab kuch nhi.... Bol tujhe kya parishani hai...
Sana: sidharth tujhe pata hai meri na friend thi.... Usako na Ghar banana hai usane mujhe help mangi house ki design banane me... Lekin tujhe to pata hai mere dimag kaha chalata hai iss chijho me....
Sid: haa Tera dimag to bass patar patar karne me chalta hai .... Bass bate karva loo idhar udhar kiii... Baki pura bhusa bhara hua hai...
Sana : kutte.... Sidharth Mai na Tera muhh Tod dungii....pahale meri baat to sun
Sid: haa bata...
Sana: usako na chotasa office or house ek sath banana hai.... Lekin mera dimag nhi chala raha...
Sid: achha to mai kya karu.... Kisi construction company ya architect se contact karne bol usako.....
Sana: wo bichari garib hai .... Kaha usake pass itana paisaaa..... Jaa yr tu bhi..... Kaha hum jaise garib ki halat samjhega.....
Sid: achha achha jyada bichari banne ka natak maat kr..... Fokat me sympathy maat le logo ki.....
Sana: Mai kaha sympathy le rahi huu tu de Raha hai sympathy aise bol ke.....
Sid: haa de Raha huu.... Ja lele sympathy.... Bhar bhar ke lele..... Kahi camera hoga to usake samane Jake lele sympathy..... Bakwaas karti hai...
Sana: sidharth tu kyu aise kar Raha hai... Mai to normal tone me baat kr rahi hu...Aram se baat kr... Tu kyu itana hoo Raha hai.... Jane de na...
Sid: achaaa..... Bhokoo kya hua hai....
Sana: tu bana dega kya design please mere liye.....
She is looking very cute with pouted lips and showing her puppy eyes 👀... Sid did not wants to accept it, but always melt in her look....
Sid: pagal aurat.... Usake liye mujhe land dekhani hogi.... Location kaha ki hai, jagah kaisi hai, kis side se office or Ghar ka gate rakhana hai... Sab information chahiye hogi.... Majakk hai kya tere liye sab
Sana: to chall na aj jate hai sham ko.... Mai bhi free huu
Sid: achhaa bade jaldi Maan hai aap.... Uss din se Mai bol Raha tha ... Chal kahi chalate hai to madam ko tarass aa Raha tha.... Aab badii taiyaar hai
Sana: haa to sidharth kisi ki help krna buri baat nhi hai..
Sid: chalte hai sham ko okk meri maa......
Sana is now over the moon..... She is dancing in her mind for her achievements......
YOU ARE READING
MERI JINDAGI...
Fanfictionsidharth shekhawat, amry captain suddenly injured in war while saving nation but what happened after that make his life hell, his both legs are cut in bomb blasting. while his life totally turns into down. feel nothing can happen in his life good an...