Sana: pata nhi iss insaan me kya kharabi karke bheja hai bhagvan ne.. hamesha tane deta rahata hai. Kal din bhar to parishaan Kiya fir,, raat me socha chalo Jaan chuti, lekin nhi phone pe bhi jate jate Ghar parivaar ka tane de gaya....
Kisi ko itana bhi kya challange jitne ka joonun hai jo emotions ke sath khel Jaye... Chalo bhagwan ji Aaj ka din to achhese Jaye Mera....
Murmuring all this Sana reach sidharth home....
Sidharth is laying on bed and thinking how to make Sana's irritated..... He is definitely not going to backward....
Sid: miss caretaker,, ajj to aap bilkul bhi tension maat lijiye.... Mai hamesha agee rahata huu chahe vo musibat se bachane ke liye ho yaaa kisi ki musibat badhane ke liye....
Doors open and Sana enter in home, directly go towards kitchen to prepare breakfast for sidharth...
Sid mom: aree Sana tum kyu khana bana Rahi hoo... Ramu kaka bana denge na...
Sana: umm nhi madam, sidharth sir ke liye Mai hi breakfast banaungi... Vo unko kuchh special chahiye hota hai .. aap tension maat Lena
Sid mom: Sana beta dekho, agar Sid jyada parishaan kare to please mujhase share krr Lena... Us ke kahane pr tumhe kuchh bhi kaam karne ki jarurat nhi hai...
Sana: Jane de madam,, ab to adat hai.... Jindagi me itane utar chadhav dikhaye hai na, ab kisise bhi umeed nhi hai mujhe kuch bhi....
Or yaha sirf ek bade se insaan ki care karna hai... Mai bana dungi
Sid mom looking at her,when she gone long in kitchen,
Sid mom: bhagvan mere decision pe mujhe Orr regret maat karvao ... Mai bhi kya kru....
Sid in room,
Sid: kaka..... Kaka...... Mera breakfast abhi Tak ready kyu nhi hua hai.... Kya madam ek din me hi haar gai... Bass bate banana ata hai
Kaka run towards his room,
Kaka: Sid baba, Sana bithiya aap hi ka breakfast bana Rahi hai... Bass thodi der me aa jayegi leke... Mai koi apako help kru bathroom me fresh hone ke liye tab tak...
Sid: ummm bass mujhe wo wheelchair pe baith ne ke liye help kariye baki Mai handle kr lunga ...
Kaka: jo baba..... Aaiye ....
Sid: umm kaka, mom kya kr rahi hai.
Kaka: Malkin, news dekh rahi hai... Abhi kuch ladakh area me akraman hua hai ,,, Malik usi kaam hai.... To Malkin news dekh rahi hai....
Sid: haa kaka,, papa Aaj bhi tension me hai.... Hum army walo ko hamesha desh pahale hota hai...
Ladakh me chahe kitni bhi takleef hoo, andhii tufaan Sardi garmi... Pahadoo pe chad kr rahana,,, kabhi kabhi to Pani ke liye taras jate hai lekin army hamesha protect karne me piche nhi ati.....
Kaka: hum to yaha rahate hai Sid baba.... Itana Hume kaise pata hoga... Lekin kal Malkin ko bat karte suna to pata chala,,, sahab bhi ussi kam me Lage hai....
Sid: kaka aab ap jaiye apana kaam pe, Mai sambhal lunga sab
Kaka: agr kuch Lage to awaj Dena mujhe
Sid: haa bass kaka....
In kitchen, Sana preparing breakfast for him.... She is continuously praying that today's day go into smoothly... But she knows that this will not happen when sidharth is here,
Sana: sidharth sir, aap uth Gaye kya.. Mai andar aa sakati hu.... Aap fresh ho gaye kya
Sid: haa andar aa jao, caretaker madam ji....
Sana: wo breakfast ready hai aap chaliye dining table pr...
Sid: nhi... Mai breakfast room me hi karunga... Jake le aao, sath me fresh juice bhi Lana.....
Sana: ok .... Mai leke aati hu
Sid: vaise khana to kal ka achha tha.. aj dekhta hu madam ne kya banaya hai...
Sana inter with breakfast and juice and place tea table,
Sana: sir, aa jaiye...
Sid: ye kya banaya hai aaj.... Mai ye nhi khaungaaa
Sana: sir poha banaya hai... Kal apane raat ko spicy masale wala khana khaya hai... To breakfast me thoda halaka khana chahiye....
Sid: no mujhe aalu Puri khani hai abhi ke abhi...
Sana irritate with him behaviour but patiently,
Sana: sir.... Aap aj adjust kr lijiye Mai lunch time pe bana dungi aalu Puri...
Sid: no..... You only wark for me.... Then what is wrong with this.... I only eat aalu Puri.... Now pass me the glass of juice 🥤
Sana pass him glass, Sid intentionally juice splits into his clothes and floor 😔
Sid: ohh sorry mis caretaker, juice to gir gaya adhaa mere upar... Can you please clean this mess....
Sana: haaa sir Mai saaf kr dungi....
Sid is looking at her, inside his heart he is feeling guilty but same time stubborn....
Sana is cleaning floor with her own hand, she also pick tissue and clean sidharth clothes,,,, but this time sidharth regret when Sana clean sidharth permanent paralysis legs... Sidharth did not moves his legs because after surgery he seen complete man but his legs did not move and he lose his senses permanently...
Sidharth wants to stop her for cleaning his legs but wards are forming in his throat... Because of lossing sens in legs, sidharth did not notice that juice is fell on his legs also...
Sid: Sana...... Utho Mai khud apane paav saf kar sakata hu tumhe ye karne ki jarurat nhi hai.... Mai apane kaam karne ke liye kabil huuu......
Sid say this all in irritation and frustrated... Because of guilt over power and he loss his patience and come with rude behaviour and anger 😡...
Sana: jab khud kr sakate the to kyu mujhase saaf karvaya.... Ye dikhane ke liye ki Mai kitni lachaar huuu ... Ki Mai apaki naukar huuu..... Mujhe apake haar kaam karne padhenge .....
Sid anger rise with her talk,
Sid: haaa hoo tumeri naukar...... Haa mujhe tumhe satane me ata hai maja.... Aab bolo kya karogii..... Jao or mere liye breakfast ready karoooo..
Sana listen all this , her eyes are having tears, but she control herself, she is strong lady.... She doesn't want to feel weak in front of him...
Sana: half an hour me breakfast aa jayega... Sirrrrrrr ....
Sid: what I have done...... Sid frustatetingly pull his hairs from both hand and goes washroom to clean....
Sana made breakfast and place in front of sidharth... Who silently have his breakfast and medicine....
Sid mom: Sana,, Mai tumase kuchh baat karna chahati hu
Sana: boliye madam...
Sid mom: Sana mujhe maaf kr doo... Mai tumhe kis musibat me fasa Diya.... Dekhoo sidharth Aisa nhi hai.. use baas apane pass ab koi nhi chahiye wo puri jindgi apani bass emotionless person ki taraha bitana chahta hai... Lekin mai kaise usse jote ji khoo duuu....
Tum bhi ek maa ho, Mera dukh samajh sakati hooo... Mai apane haat faila ke tumase bhik mangtii hu apane bete ki jindagi ki.... Use sahi raste pe lane ke liye mujhe madat karooo Mai apane ek laute bete ko nhi khona chahati....
She is crying very badly...
Sana place her hand on her....
Sana: madam, Mai Puri koshish karungi... Ab Tak Mai sirf job or apke ahsaan ke liye ye sab kr rahi thi.... Lekin aj ke baad Mai ek maa ko usaki Khushi Dene ke liye apki help karungi aap tension maat loo....
Sid mom hug her tightly..... While crying she is continuously saying sorry to Sana......
YOU ARE READING
MERI JINDAGI...
Fanfictionsidharth shekhawat, amry captain suddenly injured in war while saving nation but what happened after that make his life hell, his both legs are cut in bomb blasting. while his life totally turns into down. feel nothing can happen in his life good an...