Sana: sidharth dekh andar na client bolega construction related to bol de na,, ha hum construction works lete hai...Sidharth look at her sternly,
Sid: motii abhi abhi bahar baat Hui or tu Bina kuch planing ke ready bhi hai project lene ke liye.... Tera na dimag sadd gaya hai,, sach me
Sana: hawww..... Sidharth hamari baat Hui hai hum ye project leke rahenge.... Agar tune gadbad ki naa iss bar to aage se mai tuze leke ki nhi aungi.... Akeli aungi deal final karne....
Fir maat bolna Sana tune aise kyu kiya.... Tujhe Mera loss karke hi manna hai...
Sid: achhaa.... Or maine aise kab kaha...??? Tu na apana dimag jyada maat chala....
Sana: tu na professional reh abb,, Mai bhi ab teri partnership me huu.... Construction karna hai na.... Madam bol aab mujhe tu bhi....
Sid: meri akal ghass charne gai hai jo tuz jaise 5 feet height ko madam kahunga.... Itane bure din nhi aye mere....
Sana: achhhaaa....Mai 5 feet ki nhi 5.6 ki huu... Khud ko dekh pahale... Mere shourya jitni height hai teri abb...
Sid: chaal be Mai 6.2 ka huu... Shourya kita sa hai....
Sana: haa... Lekin agar tere side me khada karuu na to teri usaki height sama hogi ab .....
Mai tum dono se badi huu aabb... Iss liye mere jindagi ke 2 anmol ratannn aab meri respect Karo.... Warna kaam nhi banega tum dono ka.....
She say proudly while streching her imaginary coller.....
Sidharth look at her dumb founded,,, "is she for real"
Sid join his hand in front of her,
Sid: matee pahale aap andar jate.... Hotel Wale pagal na samajh le Hume.... Kya logical dimag paya hai be tune.... Ab se teri respect Orr badhh gai mere andar....
Motti, gadhii ke sath sath bandar jaise harkate hai teri abb...... Gadhe jaisa dimag paya hai tune sach me......
Sana: siddhhaarthh...... Tu kyu aise bolta hai....?? Mai sach me intelligent huu.....
Sid: achhaa... Harkate dekhi hai teri.. tu kyu aise karti hai fir....
Sana: kyu ki Mai pyaar ki bhuki huun.... Mujhe attention chahiye pura din..... Tu meri tareef hi nhi krta....
Sid: achha.... To kaise tareef karu.... Fir
Sana: mere face ki,mere jawline ki, mere hairs ki, meri ankho ki,mere teeth ki,, lips ki,, overall look ki..... Sab ki tareef.....
Wo sirf tuhii kr sakta hai.... Or koi nhi kar sakta.....
Sidharth is laughing 🤣 while hiding his face in palm... He didn't know how to control his laugh 🤣..... She is really mad but in good ways....
Sana: yrr tu kyu aise hai.... Mai sach keh rahi huu..... Seriously 😒.....
Sidharth tilted his head in back and started laughing crazily....... His stomach get hurt by laughing 🤣
Sid: Sana..... Tu sach me pagal ho gai hai... Log hume yaha pagal samajh me se pahale chaal andar... Table book Kiya hai na tune....Sana: haa... Sari arrengement ho gai hai.. chaal ab mai le chalti hu...
After entering the hotel, Sana made sidharth seat on chair and place his wheelchair back to the car.
This are their secret ,that no one knows about sidharth disabled. Sidharth didn't wants to people's get know about his condition and fake sympathy 😞. Hence he keep it secret that no one's know....
Sana: hayee Sidharth Mai thak gai... Chaal na coffee pite hai .....
Sid: noo i prefer tea instead of coffee... What say....
Sana: achhaa thik hai.... Waise sidharth fir client tuze akhadu or attitude wala samajhte hoge na.... Kyu ki tu chairs se uthake unko handshake nhi kr sakta....fir jate time tu khada bhi nhi hoga...
Sid 😏 smirk at her,,
Sid: or tuze lagta hai mujhe farak padta hoga issee... Wo kaam se aye hai or Mai apana kaam krta hu... Baki Jo sochna hai sochte baitho... Mujhe koi lena dena nhi hai.....
Sana: sahi hai..... Tera bhi atitude kam nhi hai.... Kon kahega tuze dekh ke tu sirf 4-5 project karke baitha hai..
Sid: darling..... Log kaam dekh ke yaha aa rahe hai ..... Quality dekh ke,,,,,, nahi ki quantity dekh ke.... Sabb sallee apane matlab ke log hote hai inko jyada bhav nhi dena hai, warna sar pe nachane lagte hai...
Hamare standard work unhe hamare taraf khich raha hai,,, ye bhulo mat....
Sana: wahhh..... Tere me dimag bohot hai sidharth... Mujhe na tera atitude bada sahi lagta hai.... Teri na gardan mudti nhi hai aise bich me atak ke rahti hai.... Style hai tera ek....
Sid: achhaa... Tu bada notice karti hai mujhe.....
Sana: haann... Teko Mai badda notice krti hu.... Ghar pe bhi kaise kaam se bhagta hai tu....
Sid: chaal na be gadhii.... Kaam pe focus kr abb... Bata kitne paise manguu abb.... Project to badha hai ye....
Company ki building banani hai.... 4 floor ki design hai... Upar se cabinet hai 3 alag alag..... Motti rakkam bol ,,,ekdaam terii size ki tarah......!!!!
And sidharth started laughing 🤣
Sana now irritate with his continue leg pulling,....
Sana: agar tune abhi ke abhi mujhe sorry nhi bola.... To tu dekh.... Mai kya krti huu.....
Sid: jaaa... Mai nhi bolne wala sorry.... Kya karegi batah...
Sana: sidharth mai na kuch aise karungi ki tu kuch soch bhi nhi sakta.... Soch le.... Mai baddi kitti chijh huu isme.....
Sidharth know that if Sana think something then she will definitely 😁 do that,
Sid: achhaa.... Thik hai sorry..... Aab khush....
Sana: hmmm.... Thik hai... Aab bata kitne paise mange... Muhh boli rakkam Milne wali hai iss project ki... Tune kaam ho aise Kiya hai....
Sid: haina....
Sana: lekin aab construction ka bhi bol na matlab deal puri ki puri hamari....
Sid: achaa thik hai agar client puchhega to bolunga... Mai khud se nhi boluna aise ....
Sana: haa Tera status hai .... Kharab hoo jayega... Puchega to.....
YOU ARE READING
MERI JINDAGI...
Fanfictionsidharth shekhawat, amry captain suddenly injured in war while saving nation but what happened after that make his life hell, his both legs are cut in bomb blasting. while his life totally turns into down. feel nothing can happen in his life good an...