part-24

354 56 25
                                    


It was next day... Sana always prayer to her personal God for her willing 🙏 against sidharth.

He always up to something... His every track tics get failed... He made her doing his spoilt plates, making her breakfast, cleaning his room, clean his shoes also....
He made her run after him for hole days...

Sana is her one world because she made her promise to sidharth mother Anita that she will help sidharth to get back. She is doing everything happily. She knows his intentions very well.

Today is last day of challenge..

Sana: kaka...... Kaka..... Kya apane saman ready rakha hai jo Maine apako kal bataya tha.

Kaka: haa bithiya.. Kitchen room me hai. Tum bass nashta ready Karo Sid baba ka...

Sana: thank you kaka. Apane meri bohot badi help ki hai. Apake baba ne mera jina haram karr rakha hai.. kabhi ye kabhi wo... Aj konsa agenda leke baithe hai pata nhi... Uffff

Kaka smile at her : vaise nhi hai baba Mera.. bas abb ho gaye hai.. pata nhi bhagwan kyu aise Kiya unke sath.. mera Sid baba bohot hasta khelta adami tha.. kabhi ek jagah baitha nhi rahata.. unhe to ghumana behad pasand tha.. ab kya hi kr sakate hai.

Sana: Kaka aap emotional ho gaye.. tension maat lo aap , apake baba normal hoge. Time lagega lekin normal hoge... Jaiye aap kam kijiye Mai aati hu warna thodi der me Toofan aa jayega

Sana and kaka both laugh at this ...

Sidharth in different thoughts after yesterday conversation with Sana. He wants to give himself chance for once now.. he deside to behave normal with Sana today. He is ready to go out of the shell, which he himself created.

Sid is eagerly waiting for Sana now,

Sid: jab mai chahata tha ki koi nhi mile to muh uthake sab Aa jate the. Aj Mai khud wait kr raha hu to kisi ko fursat nhi hai.. sahi hai... Sahi hai... Sahi hai...

Sana made a dosa with aalo chatani and sambar... Which only demand by sidharth,

Sana : kya mai andar aa sakati hu....

Sid: very excitedly, haa aa jao, mis caretaker

Sana: huff.... Sir ye lijiye apaka breakfast...

Sid: haa haa thik hai... Aise kyu dikha Rahi ho ki, kitni mehnat karni padi ho tumhe.. misssss caretakerrrrrrr

Sana: agar apane ye caretaker caretaker bnd nhi Kiya na to dekhna....

Sid: achha, kya karogi tum, misssss caretakerrrrrrr

Sana highly frustrated,

Sana: Mai.... Mai.... Apaka muhh Tod dungi or duge panne which lagaungi fir sari umar luggage are me dekhte rahoge....

Sid: kyaaaa.....????

Sana: haaa..... Muhh Tod ke dusare side lagaungi or fir sirf luggage area hai na apke room ka vahi dekhoge aap....

Aye badde misss caretaker hummm ( mimick him)

Sid laughing loudly, whole heartedly.....

This is a first time after ashram meet, Sid is laughing like this.... In ashram he play with shourya and laugh but limited...

Sana: hasate hua kitne achhe lagate hai aap....

Sid stop laughing and maintain a poker face....

Sid: ummm aahhh aise kuch nhi hai. Maine ye pahali baar suna Aisa kisi ko kahate hua...

Sana: haa to, mujhe gussa aa gaya... Kya kru Mai maar jau, tumhari feeling tumhari ... Touda kutta Tommy, sadda kutta kutta.... Touda kutta Tommy

MERI JINDAGI...Where stories live. Discover now