Veer: what are you doing here?
Shagun: Mr.veer, you better should know me....I'm your- y/n's doctor....
She stop for a moment of saying and gave her hand to him for a handshake which he didn't accept, ignoring her presence he walk inside and remove his coat before sitting in front of y/n.
Veer: gudiya...
He spoke in a gentle tone making shagun to fist her palms in anger, she walk out of there aggressively closing the door while veer uske disappearing figure ko dekhta h. He doubted her, somehow he didn't get good vibes around her.
Y/n: hume neend aa rhi h...
Veer: hn to so jao, maine mana nhi kiya...
He spoke standing up, he went inside the washroom while on the other hand shagun apne kamre me aakar door band karti hai aggressively as she groan but turn around hearing foot steps of someone.
Javin: ky fayda itna gussa karne ka?
Shagun: tum mujhse baat mat karo javin kapoor....mana tumhare papa sasumaa ke barso se wafadar hai or tum bhi par iska matlab ye nhi ke tum ye haq rakhte ho mujhse sawal karne ke?
Javin: kyo? Me Rajasthan ki is haveli ki har cheez par haq rakhta hu shagun...tum par bhi...
He came closer to her while she back off glaring at him, he smirked holding her wrist he twist it behind her back made her hiss.
Javin: tum use chot pohchane ki soch bhi nhi sakti shagun arora, iski raksha beshak uski saas ya pati na karte ho...par yaad rakho bhagwaan sab dekhta hai..
Shagun: tum khudgarz ho javin...tum sirf apna fayda dekhte ho har cheez me..
Javin: to tum ky dekhti ho shagun arora? Huh? Bhoolo mat tum kyo ek act kar rhi ho mere saath, agar maine sach me jaakar veer ko bata diya na ke tum ky dawai de rhi ho uski patni ko to woh jaan le lenga tumhari...
Shagun: ky itna pyar karta hai wo usse!?
Javin: HA!
he shout at her as she push him immediately being all frustrated.
Shagun: NHI KARTA VEER USSE PYAR! USSE PYAR SIRF ME KARTI HU! sirf me!
Javin: ye pyar nhi hai shagun arora ye sirf tera wehem hai, Tu ky jaane unka pyar wo jabse high school me hai tabse pyar karte hai, shaadi ke liye koi nhi mana to bhaag gye at last sabko unhe accept karna pda, tu nhi jaanti wo kis hadd tak jaa sakte hai pyar ke...unhe koi alag nhi sakta shagun arora, koi nhi...
Shagun gussa thi javin ki ye sab baate sunkar, use sirf isi ka darr tha ke kahi veer isse chin na jaye or yahi hua tha. Kya veer kabhi uska tha bhi?
Javin: tum jis hadd tak jaa rhi ho use maa na banane ki to soch lo shagun, wo maa bankar rahengi! Tum ho, par waha ek or betha hai jo sab dekh raha hai...tum usse badhkar nhi...
YOU ARE READING
𝐊𝐚𝐢𝐬𝐢 𝐭𝐞𝐫𝐢 𝐤𝐡𝐮𝐝𝐠𝐚𝐫𝐳𝐢 || 𝐊𝐓𝐇 📚
Hayran Kurgu"M-maine jo kiya wo galat hai mein jaanta hu maa, tum mujhe maaf karongi na?" (I know what I did was wrong, mother. You will forgive me na?) He stared at his mother with a pleased expression holding on the girl's hand he love the same. "Karungi m...