Continued from last part...
Kamal- Virat sir....... mere pass zayada samay nahi hai... Mein ab nahi bachunga... Yeh mein janta hun...
Virat- yeh aap kesi baatein kar rahe ho Kamal sir.. aapko kuchh nahi hoga... Mein aapko kuch nahi hone dunga....
Kamal- Nahii Virat sir.. mujhe pata hai mein nani bachunga... Plzz aap meri Sai ka hath tham lijiye aur usse shadi kar lijiye...
Virat-.... Sir mein...
He is going to say something just then Kamal's condition is wrose...
He calls tha doctor... Doctor comes & sent him out of the room...
Virat comes in garden area.. he sit on bench & thinks about Kamal's words...
Just then his reflection come infront of him.. & said ...
Kya socha hai Virat tune .. tu Sai se shadi karega ya nahi?
Virat- kya !? Yeh tum kya keh rahe ho.. mein Sai se shadi kaise kar skta hun... Mein Pakhi se pyaar karta hun...
Usse engagement ho chuki hai meri.. maine usse kaha tha ki mein Gadchiroli se wapas aane ke baad usse shadi karunga..
Woh mera wait kar rahi hai...His reflection laugh on him & said...
Kisne kaha ki Pakhi tera wait kar rahi hai... Mat bhul Virat ke teri puri family ko lagta hai ki tu uss din uss accident mei mara gaya tha.. unhe to yeh lagta hai ki tu ab iss duniya mei nahi hai.. aur Pakhi ko bhi...
Pakhi ke liyen bohat log hai Virat.. lekin Sai bilkul akeli hai... Uska iss duniya mei uske aaba ke siwa koi nahi hai.. jo teri wajha se iss halat mei hai... mat bhul Virat teri jaan bachane mei unki jaan khatre mei hai.. isliye Tera farz banta hai ki tu unki beti ka khayal rakhe...
Virat hears all this & he thinks about Sai.. just then a nurse come & said..
Mr Chavan.. Mr Joshi aapse milna chahte hen...
Virat- han thik hai chaliye..
Then Virat comes inside Kamal's ward.. he sees now Sai is also present here.... She is crying badly.. her condition is wrose...
Kamal- Virat sir aapne kya feisla kiya hai.. aap meri Sai se shadi karoge na?
He asked with difficulty...
Virat- thik hai Kamal sir.. mein Sai se shadi karne ke liyen taiyar hun....
As Sai hears this she is shocked..
Sai- yeh aap kya keh rahe ho aaba?
Kamal- mein jo bhi keh raha hun bilkul thik keh raha hun Sai.. mein chahta hun ki tu Virat sir se shadi kar le....
Sai is confused.. but she agreed to this marriage.. coz she already Likes him...
This is Kamal sir's last wish.. so Sai & Virat's marriage is complete in hospital only.. infront of his eyes...
He filled her maang & made her wears Mangalsutra. like this their marriage is complete... in a very simple way...
Kamal is very happy for his daughter.....
He said
Aaj mein bohatt khush hun.. ab meri Sai akeli nahi rahegi... Ab uska khayal rakhne ke liyen koi hai...
YOU ARE READING
Yeh Dil Dhadakta Hai.. Sirf Tere Liyen..❤️
FanfictionVirat & Sai lives alone in Pune.. Chavans thought that Virat is no more.. Sai didn't know anything about Virat's family... Patarlekha is Virat's love