Continued from last part......
Virat- esa kuchh nahi ho skta Pakhi.. kyonki mujhe achhe se yaad hai.. humare bich kabhi bhi esa kuchh nahi hua .... Phir tum pregnant kaise ho gayi? batao mujhe..
He asked in full confidence... Coz he knows he didn't do anything like that..
Pakhi- achha ! Janna hai na tumhe such... To suno...
Tumhe yaad hai? jab Tumhara joining letter aaya tha.. uss din humne party ki thi... Kyonki tumhe agale din hi duty par report karna tha...
Virat- han yaad hai.. to ?
Pakhi- to tumhen yeh bhi yaad hoga ki tumne uss din drink bhi ki thi...
Virat- han ki thi... Lekin Jaan bujh kar kuchh nahi kiya tha maine.. woh to by
Mistake alcohol pi li thi maine.... (He said in Little loude voice)Pakhi- wow Virat.. tumhe to sab kuchh bohat achhi tarah se yaad hai...
Phir to tumhe yeh bhi yaad hoga...
ki uss din woh alcohol pine ke baad tum out of control ho gaye they..
thik se khade bhi nahi ho paa rahe they tum.... Tab mein hi tumhe room mei lekar gayi thi...Virat- han thoda thoda sab yaad hai mujhe... Lekin tum mujhe yeh sab kyon bata rahi ho?
Pakhi- kyonki uss din hi to tumne apni sari haden paar (limits cross) ki thi... (She said with crying )
Virat- kya bakwas kar rahi ho tum Pakhi...
Pakhi- mein koi bakwas nahi kar rahi hun Virat..😭 mein bilkul such keh rahi hun... Uss raat tum nashe mei They.. tumhe shayad yaad nahi hoga..
lekin tumhe room mei chhodne ke baad mein jab room se jane lagi.. tab tumne Mera hath pakad kar mujhe rok liya... Mujhe kiss karne lage... Maine tumhe rokne ki bohat Koshish ki lekin tumne meri ek nahi suni... Aur phir tumne mere sath woh sab kiya jo ek pati aur patni ke bich hota hai ...
She said between her cryings... her mother is consol her..
Virat is totally shocked after hearing all this... He even can't believe in all this....
Here Sai is also totally shocked... She even didn't imagine all this in her wildest dreams... Tears are continuously fallen from her eyes 😭..
Virat- yeh tum kya bol rahi ho Pakhi?
Nahii ! yeh such nahi ho skta.. bilkul bhi nahii ....
Mein nahi manta ki yeh sab such hai...Pakhi- 😭 really Virat... But you know what tumhare manne ya na manne se such badal nahi jayega.... aur such yahi hai ki Vansh tumhara beta hai...
(She shouted)Virat- agar humare bich esa kuchh hua tha to mujhe kuchh yaad kyun nahi hai Pakhi? aur mujhe na yeh achhe se yaad hai ki next morning jab mein utha tab tum wahan nahi thi.. mein room mei akela tha...
(He said while remembering that day)
Aur yahi hi nahii itna sab hone ke baad bhi Gadchiroli jane se pahle mein ek baar tumse milna chahta tha.. lekin tum nahi aayi ...
Pakhi- han ! Nahii thi mein wahan.. 😭 kyonki mujhme tumhe face karne ki himmat nahi thi Virat 😭 isliye mein wahan se chup chap cahli gayi...
Lekin uske baad mein tumhare ghar aayi thi lekin tab tum wahan nahi they. Tum wahan se jaa chuke they 😭.. maine tumhe kitne calls kiye lekin tumhara phone lag hi nahi raha tha.... Mein chaha kar bhi tumse baat nahi kar payi..
😭 Aur phir kuch dinon baad hume pata chala ki tumhara accident ho gaya hai.. aur tum..😭 tum iss duniya mei nahi rahe ..😭
Hum sabne jaise taise tumhare bagair rehna Sikh rahe they Virat..😭
Lekin tabhi ek din mujhe pata chala ki mein... Mein pregnant hun...😭
Mujhe samjh nahi aa raha tha ki mein kya marun kisse yeh baat share karun... Mein to kisi ko yeh baat batana bhi nahi chahti thi.. lekin Aai zabardasti mujhe Chavan niwas le gayi aur unhone wahan sabko yeh baat bata di.....Flashback-
The day of Virat' atma ki shanti ki puja...
Pakhi's mother comes with her... & She said..
Dekhiye aap sab Virat ne kya kiya hai.. usne meri beti ki zindagi barbaad kar di hai...
Kaku- ek minute Veshali ji yeh aap kya keh rahi ho... Kya kiya hai Virat ne?
Veshali- aapko sunna hai na to suniye... Meri beti pregnant hai... Aur yeh bachha Virat ka hai...
😭 Ab meri beti ka kya hoga? Kon shadi karega usse (she is crying)
Everyone is shocked....
Ashwini- kaye ! yeh aap kya keh rahi ho Vrishali ji.. esa nahi ho skta.. mera beta esa nahi kar Sakta..
(She said with full confidence)Vrishali- aap kehna kya chahti ho Ashwini ji kya mein jhuth bol rahi hun?
Ashwini- ho skta hai....
Vrishali- kya!?
Kaku- gupp bass Ashwini yeh tu kya bol rahi hai? Zyada mat bol... (To Vrishali) Vrishali ji aap chinta mat kijiye yeh bachha Virat ka hai... Chavan khandan ka chirag..
to isko woh sare hak milenge jo Chavan khandan ke chirag ko milna chahiye.. Pakhi ab humare ghar mei rahegi... Humari bahu ban kar...Vrishali- aapka bohot bohot dhanyawad Bhawani Jii...
Flashback over...
Back to present....
Virat- kya !? (He is totally shocked)
Pakhi- pata hai aai, baba, kaku ... Sabki kya haalat ho gayi thi.. tumhare jaane ke baad... Unke pass jine ki koi wajah hi nahi bachi thi...
Woh to Vansh tha jo unke jine ki wajah bana tha...Virat- Nahii ! Yeh nahi ho skta.... Still I can't believe it....
Papi- 😭
Kaku- bass Virat bohat ho gaya.... Ab tu kuch nahi bolega... Ab jo mein kahungi wahi hoga..........
Other side-
Here Sai is crying badly after knowing whole truth...😭 She feels betrayed by her husband...
She feels weakness...Just then a waiter come with holding moktels & by mistake he bump with Sai...
Whole glass 🍷 falls on ground... And a piece of glass pinch in Sai's legs....
She scream in pain...Here all hears her scream Virat looks at that direction & he is shocked after seeing Sai....
Virat- Saiii (he said in very low tone
Soo here is the next part..
Hope you liked it.....
What do you think what will happen next?
Tell me in comments....
ignore grammatical & spelling mistakes....
Plzzz gives lots of votes & lots of comments.....
YOU ARE READING
Yeh Dil Dhadakta Hai.. Sirf Tere Liyen..❤️
FanfictionVirat & Sai lives alone in Pune.. Chavans thought that Virat is no more.. Sai didn't know anything about Virat's family... Patarlekha is Virat's love