Next day -
Scene started in Sai's Hospital......
Sai comes in hospital here she meets her senior doctors & her seniors inform her about an important surgery in Nagpur-
Senior Doctor- Dr Sai patient ki haalat bohat kharb hai. Jaldi se uski surgery karni hogi.. aur uss surgery ke liyen aapko Nagpur jana hoga...
Sai- kya Nagpur? (She is excited after hearing Nagpur)
Senior doctor- Yes Doctor Sai Nagpur... Aapko Nagpur jana hoga.. woh bhi jald se jald... Meri baat maniye to aap iss weekend hi chali jaiye...
Sai- okk doctor I am ready... Waise bhi mere liyen meri duty sabse zyada important hai...
Doctor- okk ! To hum aapka arrangement karwa dete hen..
Sai- okk !
She said & left with so much excitement..
She is so much happy- after all she is going to Nagpur....
Sai- wow yeh to mere liyen best uportunity hai.. Virat to wapas aa nahi rahe hen..😔 achha hua mujhe hi unke pass Jane ka chance mil gaya.... ☺️
Then she called Virat...
Virat pickes up the call & said...
Kya hua Sai tumne iss time call kyon kiya is everything okk ?
Sai- kyon mein aapko iss time call nahi kar skti kya bataiye?
Virat- kar skti ho.. lekin karti nahi ho isliye maine puchha... Anyways tumhe koi kaam tha?
Sai- han Virat..... Mujhe na aapko kuch batana hai...
Virat- kya ?
Sai- woh mein na.... (In mind) Nahii Sai tu abhi Virat ko kuchh mat bata...
Tu na Sidhe Nagpur jaa kar unko surprise de... Han yeh Idea achha hai...
Virat- Sai kya hua kuchh bologi... Kahan kho gayi tum? (He said after seeing her lost in her thoughts)
Sai- Ann woh... Nahii kuchh nahii ....
Virat- are yeh kya baat Hui... Agar koi baat hai to batao na mujhe... Koi problem hai? (He genuinely asked)
YOU ARE READING
Yeh Dil Dhadakta Hai.. Sirf Tere Liyen..❤️
FanfictionVirat & Sai lives alone in Pune.. Chavans thought that Virat is no more.. Sai didn't know anything about Virat's family... Patarlekha is Virat's love