Double update.......
Scene started in hotel-
Sai is standing here with wounded feet... Her feet is bleeding badly...
She hises in pain.. tears are fallen from her eyes 😭...
Not because of wound.. but Because of what she heard just few minutes ago...
Here Virat looks at her & he is shocked to see her here...
Saii
he said in a very low tone... just then his eyes fall in her wounds....
Sai is runs from there.. with crying....
Virat- Saii
He said. & He also runs behind her....
Sai comes outside... Virat is also comes behind her...
Saii ruko... Saii..
Shouted Virat from back.. but Sai didn't stop she continuesly walked & she is come outside...
Virat comes near her hold her hamd & stoped her.....Virat- Saii ruko kahan jaa rahi ho?
Dekho tumhe chot lagi hai... Khoon beh raha hai tumhare per (feet ) se..
(He consirnly said)Sai- 😭 han to usse aapko kya farak padta hai....
Virat- yeh tum kya keh rahi ho Sai mujhe kyon farak nahi padega...
Sai- Really Virat... Such mei aapko farak padhta hai?
lekin mujhe esa nahi lgta...😭Virat- yeh tum kya keh rahi ho Sai... Mujhe kuchh samjh mei nahi aa raha hai... Aur tum yahan Nagpur mei kya kar rahi ho?
Sai- 😭 mein yahan aayi to hospital ke ek important kaam se thi Virat.. maine socha tha ki mein aapko surprise dungi.. lekin mujhe nahi pata tha ki yahan aakar mujhe hi itna bada shocked milega... 😭
Virat- kya matlab hai tumhara Sai.. tum kehna kya chahti ho? (He confusingly asked... just then he remembers) ek minute... Sai abhi jo kuchh hua woh......
Sai cuts him- han woh sab kuchh Maine sun liya hai Virat..😭
Bataiye aapne mere sath esa kyon kiya? Boliye 😭.Virat is shocked after knowing this....
Sai Plzzz ek baar meri baat suno jeisa tum soch rahi ho Weisa kuchh nahi hai.... tum galat samjh rahi ho...
Tumhe bohot badi galatfehmi hui hai...Sai- galatfahmi... 😭Sahi kaha Virat aapne itne time se mujhe galatfehmi hi to thi.. jo ab jaa kar dur hui hai...
Boliye na Virat aapne mere sath esa kyon kiya.. kyon mujhe itna bada dhoka diya 😭 boliye Virat...She said with holding his coller...
Virat- Sai Plzz ek baar meri baat suno..
Sai- kya sunu mein Virat... han kya sunu... Maine kitni baar aapse aapki family ke bare mei puchha tha.. lekin aapne kabhi bhi mujhe apni family ke bare mei kuchh nahi bataya.. kyon?😭
Aur ab achanak mujhe pata chal raha hai ki aapki to puri family hai.. aur sirf family hi nahii 😭 aapki to ek girlfriend......
Ohh sorry girlfriend nahii fiance bhi hai... jisse aap bohat pyaar karte ho... aur sone pe suhaga to yeh ki aap dono ka ek beta bhi hai... 😭
YOU ARE READING
Yeh Dil Dhadakta Hai.. Sirf Tere Liyen..❤️
FanfictionVirat & Sai lives alone in Pune.. Chavans thought that Virat is no more.. Sai didn't know anything about Virat's family... Patarlekha is Virat's love