Plzz ignored grammatical & spelling mistakes....
_____________________________________
Continued from last part....
Virat- Sai mujhe tumse milna hai ek important baat karni hai mujhe...
Sai in mind- mein jamti hun Virat aapko mujhse kya baat karni hai.. aapko Pakhi se shadi karni hogi na. Uske liyen aapko mujhse divorce chhaiye hoga.. yahi baat karni hogi na aapko mujhse.. 😭💔
Virat- hello Sai ! tum sun rahi ho na mein kya keh raha hun..
He said.. after gatting no response from her..
Sai- 😢 aapko mujhse kya baat karni hai Virat?
Virat- hai ek important baat.. jo mein phone par nahi bata skta... Uske liyen mujhe tumse milna hai.. batao kab mil rahi ho tum, mujhse? (He asked with hope)
Sai- lekin mein Nagpur mei nahi hun..
Virat- han mein janta hun Sai ki tum Nagpur mei nahi ho... tum........
Sai cuts him-- mein Pune mei bhi nahi hun....
Virat- mujhe pata hai Ki tum Pune mei bhi nahi ho.. mein janta hun Sai.. tum Mumbai mei ho...
Sai is shocked after knowing this...
Aapko kaise pata ki mein Mumbai mei hun?
Virat- Sai shayad tum bhul gayi ho lekin mein ek IPS officer hun... To tum kahan ho yeh pata lagana thoda mushkil to tha lekin namumkin (impossible) nhi...
Ab batao tum kab aa rahi ho mujhse milne Nagpur?Ya mein khud Mumbai aa jaun tumse milne?
Sai to herself- agar Virat yahan aaye to unhen pata chal jayega ki mein pregnant hun.. Nahii ! Mein esa nahi hone de sakti.. mein Virat ko yeh baat kabhi pata nahi chalne dungi 🥺
Her trance broke after hearing his voice..
Sai to Virat- Nahii Virat aapko yahan aane ki koi zarurat nahi hai.. mein khud Nagpur aa jaungi...
Virat- Pakka na?
Sai- han ! Mein kal hi Nagpur aa rahi hun.. khush... (She tonted)
Virat- bohat (he said with teary smile)
Sai- thik hai.... Mein phone rakhti hun.. mujhe packing bhi karni hai... (She said in rude tone)
Virat- Sai mein janta hun tum, mujhse naraz ho.. isliye pichhle 2 mahine se tumne apna number bhi change kar diya.. taki mein kaise bhi tumhe contact naa kar paun.. but plzz ab dubara esa kuchh karne ke bare mei sochna bhi mat.. kyonki ab mere paas sirf tumhara phone number hi nahi balki tumhare ghar aur hospital ka adress bhi hai.. to plzz agar tumne phir se mujhe bewakoof banaya ya mera number block Kiya to mein sidhe wahan aa jaunga.. samjhi tum..
Somewhere she is happy after hearing his words.. but didn't show him...
Sai- thik hai...
She said & immediately disconnect the call without hearing his reply...
Here Virat is so happy.. that finally after whole 2 months he will seeing his wife....
YOU ARE READING
Yeh Dil Dhadakta Hai.. Sirf Tere Liyen..❤️
FanfictionVirat & Sai lives alone in Pune.. Chavans thought that Virat is no more.. Sai didn't know anything about Virat's family... Patarlekha is Virat's love