Scene started in Garden area...
Here Sairat are standing and they are crying.. tears are fallen from their eyes....
Virat- Sai ab to pata chal gaya na tumhe ki mujhe kaise pata chala ki tum pregnant ho... to plzz ab atleast ek baar meri baat sunlo.....
Sai- 😭 Virat plzz....
Virat cuts her - Sai plzz mein tumse aur humare hone wale bachhe se bohat pyaar karta hun.. aur mein tumse dur nahi reh sakta plzz... I am really very sorry.. 🥺
Sai- 🥺 Virat aap.... (She didn't understand what to say)
Virat- Sai mein janta hun abhi tumhare Mann mei bohat sare Sawal chal rahe hen.. bohat sare Sawal hai jinke jawab tum, mujhse chahti ho... And trust me Sai.. mein.. tumhe tumhare har ek sawal ka jawab dunga.... But ek baar sirf ek baar meri baat suno plzz.. (he said with teary eyes 🥺)
Sai didn't say a word she just looks at him with teary eyes 🥺... So Virat continue...
Virat- mein aur Pakhi 6 saal pahle Nasik mei mile they.. tab mein UPSC ki preparation kar raha tha...
Pata nahi kyon usko pahli baar dekh kar hi mujhe esa laga ki I am fallen in love with her..Sai is hurt after hearing his words...
Phir hum dono ek dusre ko date karne Lage..
aur kuchh months date karne ke baadYeh baat jab humne apne ghar par batai to Pakhi ke parents ko iss rishte se koi problem nahi thi...
Lekin mere Ghar par yeh baat kisi ko pasand nhi aayi... Khass karke aai ko.. pata nahi lekin aai is rahtey ke bilkul khilaf thi.. unhone mujhe samjhane ki bohat Koshish bhi ki thi.. lekin meri aankhon par Pakhi ke pyaar ki dhun sawar thi. Maine aai ko manane ki bohat Koshish ki.. aur aakhir kaar aai meri khushi ke liyen iss rishte ke liye maan gayi...
Aur mere IPS training par jane se pahle humne engagement kar li...
Jab mein tranning se wapas aya.. Pakhi ne mujhe shadi ke liyen force kiya.. lekin mein pahale apne career par focus karna chahta tha isliye Maine Pakhi se shadi karne se mana kar diya..
Phir mujhe mera 1st posting latter mila.. aur meri 1st posting mere guru Inspector Kamal Joshi ke sath hai yeh baat jaan kar mein bohat khush ho gaya...
Phir maine usse kaha .....
Actually usse Wada Kiya ki ek baar mein Gadchiroli se wapas aa jaun tab main usse shadi karungaa...Tab Pakhi ne mujhe kaha ki mein Nagpur se jaa raha hun aur pata nahi kab loutunga isliye woh mere sath kuchh time spend Karun.. aur uss raat humne ek club mei Party ki.. maine galti se drink kar li aur apne hosh kho betha.. mujhe bas itna yaad hai ki aakhri baar Pakhi mere sath thi uske baad kya hua mujhe kuchh bhi yaad nahi hai... Agli subh jab mein utha to Pakhi mere sath nhi thi.. mein room mei akela tha.. lekin mujhe kuchh yaad nahi tha ki mere sath uss raat kya hua tha... Maine Pakhi ko call kiya messages kiye lekin uska phone nahi lag raha tha....
His each and every word breking Sai's heart...
Waise mujhe sham ko Gadchiroli ke liyen nikalna tha lekin department se message aya ki mujhe Sham ko PS mei report karna hai.. isliye mein tabhi Gadchiroli ke Liyen nikal gaya...
Jane se pahle mein sirf ek baar Pakhi
Se milna chahta tha but mil nahi Paya....Phir mein Gadchiroli aa gaya.. aur wahan aakar apne kaam mei itna busy ho gaya ki mujhe Pakhi se baat karne ka moka hi nahi mila...
Aur phir jo bhi kuchh hua woh to tum janti hi ho...
Sai-😭
Virat- Sai mein janta hun meri baton se tum bohat hurt Hui ho.. but mein tumhe ab aur dhokhe mei nahi rkhna chahta mein sab kuchh clear kar dena chahta hun...
Sai- 🥺
Sai just hearing him.. she wants to say many things and asked many questions from him... but she can't able to understand what to say and from where to start...
Virat is just looking at her.. he totally understand her situation... he knows she is hurt with his every words..
Coz he knows her very well.. in 3 years of relationship he knew her each and every habbit.. although he realised his love for her now.. but he loves her since long ago. And he cares for her from beginning..He is also hurt.. to see her like this.. but today he wants to clear each and everything with her....
So he continue....Sai mujhe lagta tha ki mein Pakhi se pyaar karta hun..
Lekin mein galat tha.. pyaar kya hota hai iss baat ka ehsaas mujhe tumhare sath rehne ke baad hua hai.. Sai mein yeh bhi nahi janta ki woh konsa pal tha jab mein tumse pyaar karne laga...
Lekin iss baat ka ahsaas mujhe tumse dur reh kar hua hai.. tumse dur reh kar mujhe yeh ahsaas ho gaya hai Sai ki mein tumhare bina nahi rah sakta... I love you Sai.. I love you so much....Actually such kahun Sai to jab commissioner sir ne mujhe Nagpur aane ke liyen kaha mein shocked ho gaya tha.. kyonki ek to mein kabhi yahan aana nahi chahta tha.. dusra mein tumse itne din dur nahi rehna chahta tha... Tumse dur jane ke khayal ne hi mujhe pareshan kar diya tha.. Sai...
Such to yeh hai Sai ki mein tabhi tumse pyaar karne laga tha.. aur Maine decide kar liya tha ki mein wapas aa kar tumhare sath apne rishtey ki ek nayi shuruaat karunga.. lekin meri kismat ko yeh manzoor nahi tha.... Air...
Sai cuts him- 🥺 Virat woh sab to baad ki baat hai.. lekin aapne pahle hi mujhe apni family ke, aur apne past ke bare mei kuchh kyon nahi bataya...
Virat- kyon batata mein tumhe Sai.. han kyon? Jabki mein yeh janta tha ki meri family ke liyen mei marr chuka tha... (Assumeition death)
Sai woh sab mera past tha.. aur tum mera present aur mera future..
to phir mein tumhe apni family ya apne past ke bare mei kuchh kyon batata?Sai takes a deep breath wipes her tears and said.. sahi kaha Virat aapne.. woh sab aapka past tha..
Lekin Pakhi... Pakhi ka kya?
Virat- Pakhi ka kya? matlab! (He confusingly asked)
Sai- woh aapke bachhe ki Maa hai..💔
Enough for today...
So here is the next part...
Hope you like it...
Precap-- Sai- Virat aap Pakhi se shadi kar lijiye...
Virat is shocked with her words...
Plzz don't forget to gives votes....
Plzz do comments... I love to read your comments....
YOU ARE READING
Yeh Dil Dhadakta Hai.. Sirf Tere Liyen..❤️
FanfictionVirat & Sai lives alone in Pune.. Chavans thought that Virat is no more.. Sai didn't know anything about Virat's family... Patarlekha is Virat's love