Part 6

653 56 33
                                    


Good morning 🌅
Happy reading ❤️







Continued from last part.....

Sai-  idea.... (She exaitedly said)
mere pass ek idea hai Virat ..





Virat- kya !?





SAI-  aapko case ki investigation karni hai... Isliye aapka Nagpur jana zaruri hai...




Virat- han.. wahi to mein tumse kabse keh raha hun...







Sai- han to thik hai na... Mein bhi aapke sath Nagpur chalti hun... Simple..






Virat- kya!? Sai yeh tum kya bol rahi ho... Tum mere sath Nagpur nahi aa skti...





Sai- are kyon nahi aa skti mein aapke sath... Boliye...




Virat in mind- kyonki mein nahi chahta ki mere bite hue kal ka saya bhi mere aane wale kal par pade....




Sai- Virat kahan kho gaye aap.. boliye na aap kyon nahi chahate ki mein aapke sath Nagpur aaun?





Virat- kyonki mein wahan ek important case ki investigation ke liyen jaa raha hun Sai... Aur yeh ek bohot important case hai aur Bohat zyada complicated bhi..... Aur mein nahi chahta Sai ki meri wajah se tum par koi bhi problem aaye.. isliye tum mere sath Nagpur nahi aa skti ...
Plzz samjhne ki koshish karo...




After hearing all this she is angry on him 😡 she didn't say a word & silently laid on bed ....


Virat is upsat from her behaviour....
He also laid Beside her....













Scene shift to CN-


Here Papi is comes in her room. she laid on bed . & Crying badly 😭
Just then Kaku comes in her room...
She runs her finger in her hairs...





Kaku- Pakhi bada rou mat...




Pakhi sit on bed & said- 😭mera yakin kijiye kaku..  mein such keh rahi hun 😢 Vansh such mei Virat ka hi beta hai .. 😭 lekin mein aap sabko iss baat ka yakin kaise dilaun.. agar aaj Virat yahan hota to koi mujh par ese shak nahi kar pata... Lekin mein kya Karun.. mere pass ab koi saboot nahi hai...




Kaku- mein janti hun bada.. tujhe mujhe safai dene ki koi zarurat nahi hai... Aur woh Ashwini ki baton par dhyan dene ki bhi koi zarurat nahi hai... Tu rou mat chup hoja... .

Then she hugs Papi....





In NINESH room-




Ninad- Ashwini tumhe Pakhi se ese baat nahi karni chahiye thi...
Mujhe lagta hai tumhe usse maafi mang lena chahiye...






Ashwini- Bilkul bhi nahi... Maine jo bhi kaha hai mujhe uss baat ka Bilkul bhi afsos nahi hai... Aur mein kisi se koi maafi nahi mangne wali...



She said & went to washroom....






In Sonali & Omkar room-




Sonali- kya lagta hai Omkar ji.. Ashwini Wahini ne jo kuchh kaha hai usme kitni suchhai hai?


Omi- yeh tum kesi batein kar rahi ho Sonali..





Sonali- are Bilkul such keh rahi hun... Aur sochiye na agar Ashwini Wahini ki baat mei zara bhi suchhai hui to isme humara hi Fayeda hai...




Yeh Dil Dhadakta Hai.. Sirf Tere Liyen..❤️ Where stories live. Discover now