Continued from last part....
Sai- woh sab to thik hai Virat lekin Pakhi ka kya?
Virat is confused after hearing her words..
Virat- Pakhi ka kya? matlab kehna kya chahti ho tum Sai?
Sai- Pakhi aapke bachhe ki Maa hai Virat... (She said with hurtful tone)
Virat- yeh tum kya bol rahi ho Sai.. dimag kharab ho gaya hai kya tumhara... Kuchh bhi bole jaa rahi ho... (He said in Little loude tone)
Sai- yeh mein nahi keh rahi hun Virat.. yeh to aapki family, aapki kaku keh rahi hai.. ki woh bachha aapka hai.. aur abhi aapne hi to kaha na ki uss din aapne drink ki thi to ho skta hai na ki.....
Virat- plzz Sai kam se kam tum to yeh mat bolo.. kya tumhe mujh par bharosa nahi hai? Mein keh raha hun na ki esa kuchh nahi hua tha mere aur Pakhi ke bich....
Sai- baat bharose ki nhi hai Virat...
Baat yeh hai ki uss din aap nashe mei They.. aur Nashe mei insaan kya kya kar jata hai yeh usko khud bhi pata nahi hota.... Agar aap bhul gaye ho to mein aapko yaad dila dun ki humre bich bhi woh sab galti se hua tha.. kyonki uss din bhi aap nashe mei They aur apne hosh kho bethe They....She said and remember their 1st intimate moment... Virat is hurt with her words... His heart broke... But he control on his emotions and said...
Seriously Sai... Tum mere aur Pakhi ke rishte ko.. apne aur mere rishte se compair bhi kaise kar sakti ho...
Tum meri biwi ho Sai.. aur tab bhi tum meri biwi hi thi.......Aur Pakhi aapka pyaar..🥺💔
she said with looking into his eyes.. Virat's heart broke after hearing her words....
He is looking at her with his teary eyes 🥺...
Sai continue- han Virat Pakhi aapka pyaar thi .. aap usse pyaar karte They to ho skta hai na ki aapne nashe mei uske sath.........
She said with teary eyes and breaking voice and she let incomplete her words coz he cuts her inbetween
Virat- really Sai esa lagta hai tumhe... Ki mein nashe mei kuchh bhi kar Sakta Hun.. bina samne wale ke consent ke mein uska Fayeda utha skta hun?
Sai- Nahii ! Virat mein yeh Nahi keh rahi hun... mein bas yeh keh rahi hun ki ho skta hai uss din aapke aur Pakhi ke bich such mei esa kuchh hua ho.. jo aapko yaad nahi hai.. waise bhi aapne mere sath bhi woh sab nashe mei hi kiya tha...
Virat- han !! lekin agli subh mujhe sab yaad tha na jo kuchh bhi humare bich hua tha woh... To phir Tab mujhe kuchh yaad kyon nahi tha Sai aur bohat yaad karne par bhi mujhe kuchh yaad nahi aaya ki mere aur Pakhi ke bich aakhir hua kya tha..
Aur sabse badi baat.. agar such mei mere aur Pakhi ke bich kuchh hua tha to agli subh Pakhi mere sath kyon nahi thi?
Kahan chlai gayi thi woh?Aur to aur maine kitne calls kiye usko
Kitne messages kiye lekin usne mera ek bhi call recieve nahi kiya naa hi ek message ka reply Kiya... Kyon esa kyon kiya usne? Bolo Sai hai koi jawab tumhare pass iss baat ka...(He said and turn his face to other side)
He practically Said.. and Sai deeply thinks about his words.. whatever he said he is absolutely correct..
YOU ARE READING
Yeh Dil Dhadakta Hai.. Sirf Tere Liyen..❤️
FanfictionVirat & Sai lives alone in Pune.. Chavans thought that Virat is no more.. Sai didn't know anything about Virat's family... Patarlekha is Virat's love